बिग बॉस शो16 में आ रही है ये टीवी एक्टर ? मास्क वाले फोटो से खुल गया नाम

बिग बॉस 16 शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर माहौल बनने लगा है। गौतम विज के बाद एक और कंटेस्टेंट का वीडियो वायरल है, मास्क लगे चेहरे का कई लोगों ने नाम गेस किया हैबिग बॉस शो का कंटेस्टेंट का चेहरा आया सामने पहचानिये कौन है ये एक्टर ?इस वीकेंड, चैनल ने इस सीज़न के पहले कंटेस्टेंट गौतम सिंह विज के नाम का खुलासा किया है. गौतम एक टीवी अभिनेता हैं और साथ निभाना साथिया 2, पिंजरा खूबसूरती का, तंत्र, नामकरण और इश्क सुभान अल्लाह सहित लोकप्रिय टीवी शो का हिस्सा रहे हैं.बिग बॉस 16 का नया सीजन 1 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। इससे पहले सोशल मीडिया पर इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चे शुरू हो गए हैं। चैनल की तरफ से मास्क लगाए कंटेस्टेंट्स के लुक्स वायरल हो रहे हैं। पहले कंटेस्टेंट को दर्शकों ने साथ निभाना साथिया 2 के गौतम विज के रूप में पहचाना है। वहीं अब दूसरी कंटेस्टेंट का चेहरा भी सामने आया है। चर्चा है कि बिग बॉस 16 की दूसरी कंटेस्टेंट इश्क में मरजावां 2 फेम चांदनी शर्मा हैं।

गौतम विज के बाद एक और कंटेस्टेंट का वीडियो वायरल
गौतम विज के बाद एक और कंटेस्टेंट का वीडियो वायरल

 

इसे भी पढ़े : – ड्रीम गर्ल 2 से आयुष्मान खुराना का पहला लुक आया सामने जिसमें देखिए कैसे फिर से लड़की बन उन्होंने लुट ली वाहवाही।

बिग बॉस शो16 में आ रही है ये टीवी एक्टर

देश के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 16’ का इंतजार खत्म होने वाला है। आखिरकार ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो वीडियो रिलीज हो गया है और सलमान खान का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। साथ ही बिग बॉस 16 हाउस की झलक भी देखने को मिली है।

बिग बॉस शो16 में आ रही है ये टीवी एक्टर
बिग बॉस शो16 में आ रही है ये टीवी एक्टर

इस प्रोमो वीडियो के जरिए ‘बिग बॉस 16’ की थीम को लेकर भी फैंस अंदाजा लगाने लगे हैं। ये प्रोमो वीडियो शो को लेकर और उत्सुकता बढ़ा रहा है। आइए दिखाते हैं मोस्ट अवेटिड ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो वीडियो और पहली झलक।

मोस्ट अवेटिड ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो वीडियो और पहली झलक।
मोस्ट अवेटिड ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो वीडियो और पहली झलक।

इसे भी पढ़े : – विग्नेश शिवन ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी व एक्ट्रेस नयनतारा और कुछ बच्चों संग तस्वीर शेयर की

मास्क वाले फोटो से खुल गया नाम

हर कोई ये जानने में इंट्रेस्टेड है कि शो का पार्टिसिपेंट कौन होगा? हमने आपको ये तो बताया ही था कि गौतम विज इस शो के पहले कंटेस्टेंट हो सकते हैं. बिग बॉस के मेकर्स ने मुखौटे पहने एक सेलेब का वीडियो कलर्स के इंस्टा चैनल पर पोस्ट किया था. जिससे ये गेस करने में देर नहीं लगी कि ये साथ निभाना साथिया 2 के गौतम विज हैं. वहीं एक बार फिर एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इस बार एक फीमेस सेलेब का चेहरा मास्क के पीछे छिपाया गया है।

मास्क वाले फोटो से खुल गया नाम
मास्क वाले फोटो से खुल गया नाम

बिग बॉस हर बार की तरह कंटेस्टेंट्स के चेहरे लोगों से गेस करवा रहा है। अब दूसरे कंटेस्टेंट का वीडियो वायरल है। इसमें मास्क लगाए कंटेस्टेंट बोल रही है, मैंने डिसाइड नहीं किया। बिग बॉस सीजन ने मुझे डिसाइड किया है। लोग इस वीडियो में कई नाम गेस कर रहे हैं। द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक, मास्क लगाए कंटेस्टेंट का नाम चांदनी शर्मा है। इससे पहले पहले कंटेस्टेंट के रूप में साथ निभाना साथिया 2 के एक्टर गौतम विज का नाम सामने आ चुका है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel