Ronaldo And Salman Dispute : क्या क्रिस्टियानो रानाल्डो ने सलमान खान को किया इग्नोर या है कुछ और ही सच

Ronaldo And Salman Dispute :सलमान खान हाल ही में सऊदी अरब के रियाद में एक बॉक्सिंग मैच में शामिल हुए। उन्हें क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जिना रोड्रिग्ज के साथ बैठे देखा गया। ट्रोल्स ने दावा किया कि कार्यक्रम स्थल पर रोनाल्डो ने सलमान को नजरअंदाज किया। उनके प्रशंसकों ने इसे खारिज कर दिया और ट्रोल्स की आलोचना की,अभिनेता सलमान खान हाल ही में सऊदी अरब के रियाद में थे, जहां उन्होंने फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज के बगल में बैठकर एक बॉक्सिंग मैच में भाग लिया।

सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो शायद कभी किसी के आगे झुकते नहीं।बॉलीवुड में जब नाम सलमान खान का आता है तो हर स्टार उनकी तरफ आकर्षित हो जाता है।अब ऐसे में जब ये बात सामने आ रही है कि रोनाल्डो ने सलमान को इग्नोर किया तो कहीं ना कहीं हर भारतीय या बॉलीवुड के फैंस के दिल में निराशा आ गई है।आख़िर इसके पीछे की सच्चाई क्या है, आगे पढ़ें पूरी खबर

https://www.samacharbuddy.com/viral/salman-khan-scolds-vicky-jain-for-being-toxic-husband/41565/

Ronaldo And Salman Dispute :फुटबॉल के किंग रोनाल्डो ने बॉलीवुड के शेर सलमान को किया इग्नोर

चारो तरफ ये खबरें आ रही हैं कि सलमान खान को रोनाल्डो ने इग्नोर किया और सारी लाइमलाइट खुद ले ली।फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज के साथ एक बॉक्सिंग मैच में भाग लेने वाले सलमान खान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, इवेंट की अतिरिक्त क्लिप सामने आई हैं। इन वीडियो में, क्रिस्टियानो रोनाल्डो को स्टार ट्रीटमेंट लेते हुए देखा जा सकता है, प्रशंसक जयकार कर रहे हैं और कैमरे उनके पीछे चल रहे हैं, जबकि सलमान खान बैकग्राउंड में अपने फैनबॉय मोमेंट के साथ दिखाई दे रहे हैं।एक वीडियो में, रोनाल्डो बॉक्सर कॉनर मैकग्रेगर के साथ हल्के-फुल्के मजाक में व्यस्त हैं, जबकि अन्य मेहमान और कैमरे उन्हें घेरे हुए हैं।

सलमान भीड़ के साथ बैकग्राउंड में दोनों सितारों को देख रहे हैं और कैमरे उन पर फोकस कर रहे हैं।एक अन्य क्लिप में सलमान रोनाल्डो को अपने पास से गुजरते हुए देखते नजर आ रहे हैं। सलमान के प्रशंसक, जो उनके आकर्षण का केंद्र होने के आदी हैं, बॉलीवुड सुपरस्टार को रोनाल्डो से प्रभावित होते देख खुद को रोक नहीं सके। एक प्रशंसक ने लिखा, “सलमान रोनाल्डो से मंत्रमुग्ध लग रहे हैं। किसी फैनबॉय की तरह लग रहा हूं.

अब ये तो रही मीडिया की खबर पर क्या सच में सलमान को रोनाल्डो ने इग्नोर किया था।

सलमान और रोनाल्डो की नई वीडियो आई सामने,फैंस ने बोला अरे ये क्या

सलमान और रोनाल्डो का अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो दोनो एक दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं। सलमान और रोनाल्डो का अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो दोनो एक दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि सऊदी अरब के रियाद में टायसन फ्यूरी और फ्रांसिस नगनौ के बीच हुए बॉक्सिंग मैच में सलमान खान और क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अच्छा समय बिताया। इवेंट की एक नई तस्वीर जो वायरल हो रही है, उसमें सलमान और रोनाल्डो एक साथ बातचीत करते और हंसते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में जॉर्जिना भी नजर आ रही हैं.

सलमान खान के प्रशंसकों ने ट्रोल्स की आलोचना करते हुए उनका पक्ष लिया। उन्होंने रोनाल्डो के साथ सलमान की नई तस्वीर ट्वीट की और लिखा, “यह उन सभी नफरत करने वालों को जवाब है जो कल से रो रहे हैं कि रोनाल्डो ने सलमान को नजरअंदाज कर दिया, वे जो कुछ भी देखते हैं उसे एसएम पर पोस्ट करते हैं, उन्हें रियलिटी चेक मिल गया है। #सलमान खान सबसे महत्वपूर्ण में से एक थे।” उस रात की आंधी और उस कार्यक्रम का आयोजक सलमान खान का प्रशंसक है

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

Faqs

  • रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड कौन है?

  • जॉर्जिना रोड्रिग्ज
  • किस इवेंट में एक साथ दिखे रोनाल्डो और सलमान खान?

  • बॉक्सिंग इवेंट
  • बॉक्सिंग प्रतियोगिता कहाँ हुई थी?

  • सऊदी अरब
  • बॉक्सिंग इवेंट में कौन सा बॉलीवुड स्टार वहां मौजूद था?

  • सलमान ख़ान
Join WhatsApp Channel