बिग बॉस 17 :विक्की जैन को टॉक्सिक पति होने पर मिली सलमान की फटकार

बिग बॉस 17: जबसे बिग बॉस 17 शुरू हुआ है तबसे ले कर अभी तक अंकिता और उनके पति विक्की किसी ना किसी बात को ले कर चर्चा में बने रहते हैं, विक्की और अंकिता पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे| शुरुआत के कुछ दिनो तक तो ये बीबी17 में एक खुशहाल जोड़ी के तरह रहे मगर पिछले एपिसोड में विक्की को अंकिता से गलत तारिके से बात करते हुए पाया गया| बिग बॉस एक ऐसा शो है जहां हर कोई अपनी असल पहचान छुपाता है| उनकी असलियत जान पाना बहुत मुश्किल होता हैपर एक सच्चाई ये भी है कि इतने कैमरे के सामने कहीं ना कहीं उनकी असलियत सामने एक ही जाती है| ऐसे तो विक्की अंकिता से बहुत अच्छे से बात करते हैं और उनका स्वभाव भी बहुत अच्छा होता है| मगर इस बार आख़िर इसे क्या बात हुई कि अन्होने अंकिता के साथ ऐसा व्यवहार किया।

बिग बॉस 17 : सलमान खान ने आखिर क्यों कहा विक्की को टॉक्सिक पति

टीवी स्टार और एक्टर अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में जाने का फैसला किया। जबकि वे शो से पहले इंस्टा-परफेक्ट जोड़ी रहे हैं, उन्हें अक्सर बिग बॉस 17 में लड़ते हुए देखा जाता है। बिग बॉस 17 लाइव फीड के कई वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं और विक्की अक्सर अन्य प्रतियोगियों के सामने अंकिता को अपमानित करते हुए दिखाई देते हैं। जहां शो के होस्ट सलमान खान अपने साथ ऐसी चीजें होने देने के लिए अंकिता को डांटेंगे, वहीं इंटरनेट यूजर्स अब शो में बार-बार होने वाले कपल झगड़ों पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक नए ट्वीट के अनुसार, विक्की ने अंकिता से कहा, “जिंदगी में मुझे तू कुछ दे तो नहीं पाई, कम से कम मुझे मन की शांति ही दे दो।”

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या : आदित्य के कांधे पर सिर रखे अनन्या पांडे का वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस 17 के घर में प्रवेश करने से पहले, विक्की ने ईटाइम्स को एक साक्षात्कार में बताया था कि वह अंकिता के झगड़ों में हस्तक्षेप करने से परहेज करेंगे यदि वे उनके रिश्ते को प्रभावित नहीं करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास चीजों से निपटने के अलग-अलग तरीके हैं और वे शो में एक-दूसरे का समर्थन करते हुए अपने झगड़े खुद ही संभाल लेंगे।

सलमान की फटकर के बाद अंकिता हुई इमोशनल

सलमान खान ने अंकिता को याद दिलाया कि वह टेलीविजन उद्योग की अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनसे अपनी पहचान न खोने को कहा। यह उल्लेख करते हुए कि कैसे विक्की जैन ने शो में अभिनेत्री को अपमानित किया, सलमान ने उद्यमी से पूछा कि क्या वह एकमात्र व्यक्ति थे जिन्होंने उनके रिश्ते में योगदान दिया था।

सलमान के आरोपों का जवाब देते हुए विक्की ने कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रहे थे। हालाँकि, विक्की की प्रतिक्रिया से सलमान नाराज़ हो गए और उन्होंने विक्की से कहा कि यह कोई मज़ाक नहीं था। बिग बॉस होस्ट ने अंकिता को कोई भी व्यक्तिगत निर्णय नहीं लेने देने के लिए विक्की की भी आलोचना की। सारी बातों का असर सबसे ज्यादा अंकिता पर ही हुआ। अंकिता को इस दौरन काई बार रोते हुए भी देखा गया|

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद हमारे और भी आर्टिकल पढ़ें www.samacharbuddy.com पर

FAQs :

अंकिता लोखंडे के पति कौन हैं?

विक्की जैन

बिग बॉस 17 होस्ट कौन है?

सलमान ख़ान

विक्की जैन कौन है?

व्यवसायी

अंकिता लोखंडे की उम्र क्या है?

39 वर्ष

Join WhatsApp Channel