रणवीर सिंह नहीं बल्कि पुनीत पाठक निभा रहे है ‘देव’ का किरदार ‘ब्रह्मास्त्र ‘में ,खुद कोरियोग्राफर ने किया सच का खुलासा

शिवा ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है, और जब से दूसरे भाग ‘देव’ की घोषणा की गई है, प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए हैं और अनुमान लगा रहे हैं कि दूसरी किस्त में नायक की भूमिका कौन करेगा। शक्तिशाली अनुक्रम ने केवल शक्तिशाली चरित्र के टोंड शरीर और लंबे बालों को प्रकट किया। काया के अनुसार, प्रशंसकों को संदेह था कि यह रणवीर सिंह, शाहरुख खान या ऋतिक रोशन थे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि देव सीक्वेंस को डांस इंडिया डांस फेम डांसर और कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने शूट किया था न कि रणवीर सिंह ने। लेकिन एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने इसके लिए शूटिंग की।रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के क्लाइमैक्स के लिए शूटिंग की थी। पोर्टल ने दावा किया कि पुनीत ने सीक्वेंस इसलिए शूट किया क्योंकि अभी तक किसी भी एक्टर को फाइनल नहीं किया गया है। हालांकि, शोशा ने कोरियोग्राफर से संपर्क किया और उनसे रिपोर्ट के बारे में पूछा, तो इसने इसे बकवास बताया।

‘ब्रह्मास्त्र- पार्ट 2: देव’ बड़ी और बेहतर
‘ब्रह्मास्त्र- पार्ट 2: देव’ बड़ी और बेहतर

इसे भी पढ़े :- रामायण का प्रसारण करने वाले रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा सुन्दरता में दे दी ऐश्वर्या राय को भी मात

ब्रह्मास्त्र में रणवीर सिंह नहीं बल्कि पुनीत पाठक निभा रहे है ‘देव’ का किरदार

पुनीत पाठक ने कहा कि झूठ बताया। उन्होंने कहा, “नहीं नहीं नहीं, मैंने इसे शूट नहीं किया है।” उन्होंने हमें बताया,”यह सच नहीं है, यह सही नहीं है। मैं ब्रह्मास्त्र में देव नहीं हूं.” इससे पहले, अयान मुखर्जी ने भी ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के बारे में हमसे बात करते हुए डिटेल शेयर किया था।उन्होंने कहा, “पहले भाग में बहुत समय लगा और महामारी के कारण चीजों में और देरी हो गई।

कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने इसके लिए शूटिंग की
कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने इसके लिए शूटिंग की

ऐसी अफवाहें हैं कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन से संपर्क किया गया है।पहली फिल्म देव के कैरेक्ट को स्थापित करती है, जो महाशक्तियों वाले एक और कैरेक्टर के बारे में है। यह भी सबसे बड़ी शक्ति बनने के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ को धारण करना चाहता है।

ब्रह्मास्त्र में रणवीर सिंह नहीं बल्कि पुनीत पाठक निभा रहे है 'देव' का किरदार
ब्रह्मास्त्र में रणवीर सिंह नहीं बल्कि पुनीत पाठक निभा रहे है ‘देव’ का किरदार

इसे भी पढ़े :- विवाह फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की और अब इनके यंग लुक को देखकर हो जाओगे हैरान

कोरियोग्राफर ने किया सच का खुलासा

अयान मुखर्जी ने आगे कहा, “यही वह समय था जब हमने अगले दो भागों पर काम करना शुरू किया था।‘ब्रह्मास्त्र- पार्ट 2: देव’ बड़ी और बेहतर होगी।दूसरा भाग दर्शकों को ब्रह्मास्त्र से जुड़ी पूरी समस्या को समझाएगा। यह भी जवाब देगा कि देव कौन है और कई और किरदार होंगे जो पेश किए जाएंगे।जैसे ही हम अपनी एनर्जी वापस पाते हैं, मैं अगली फिल्म शुरू करने पर काम करूंगा।”

कोरियोग्राफर ने किया सच का खुलासा
कोरियोग्राफर ने किया सच का खुलासा

ऐसी अफवाहें हैं कि फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह या ऋतिक रोशन से संपर्क किया गया है। पहली फिल्म देव के कैरेक्ट को स्थापित करती है, जो महाशक्तियों वाले एक और कैरेक्टर के बारे में है। यह भी सबसे बड़ी शक्ति बनने के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ को धारण करना चाहता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel