पंजाबी सिंगर शहनाज गिल को बाहों में समेटे थे दिखे गुरु रंधावा तभी एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि ……..

बिग बॉस फेम शहनाज गिल इन दिनों खूब लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस लगातार अपने नये लुक और चार्म से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच शहनाज का नाम पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा के साथ भी जुड़ रहा है।इंस्टाग्राम पर शहनाज और गुरू रंधावा के फोटोशूट का एक और BTS वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों काफी मस्ती करते दिख रहे हैं।एक बार फिर पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा और शहनाज गिल की बॉन्डिंग ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।दोनों की ये लेटेस्ट वीडियो जमकर वायरल हो रही है।पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल और पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा का नाम एक-साथ जुड़ रहा है।दोनों एक-दूसरे के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं।सोशल मीडिया पर गुरू और शहनाज की बॉन्डिंग के चर्चे हो रहे थे।इस बीच सोशल मीडिया पर शहनाज और गुरू के लेटेस्ट वीडियो ने धमाल मचा दिया है।

शहनाज गिल को बाहों में समेटे थे गुरु रंधावा
शहनाज गिल को बाहों में समेटे थे गुरु रंधावा

इसे भी पढ़े :- नेहा शर्मा ने डीपनेक ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, कैमरे में कैद हुआ किलर अवतार को देख फेन्स ही बेकाबू

शहनाज गिल को बाहों में समेटे थे गुरु रंधावा

बिग बॉस फेम शहनाज गिल इन दिनों खूब लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस लगातार अपने नये लुक और चार्म से सुर्खियों में बनी हुई हैं।इस बीच शहनाज का नाम पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा के साथ भी जुड़ रहा है।

इंस्टाग्राम पर शहनाज और गुरू रंधावा के फोटोशूट
इंस्टाग्राम पर शहनाज और गुरू रंधावा के फोटोशूट

इंस्टाग्राम पर शहनाज और गुरू रंधावा के फोटोशूट का एक और बीटीएस वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों काफी मस्ती करते दिख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है।जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा…”कैप्शन खुद ही लिख लो..मुझे नहीं कुछ समझ आ रहा..” शेयर किए गए इस वीडियो में शहनाज गिल, गुरू रंधावा की बाहों में नजर आ रही हैं।

यर किए गए इस वीडियो में शहनाज गिल, गुरू रंधावा की बाहों में नजर
यर किए गए इस वीडियो में शहनाज गिल, गुरू रंधावा की बाहों में नजर

दोनों साथ में खिलखिलाकर रहे हैं।इस बीच एक्ट्रेस क्रू-मेंबर को इंस्ट्रक्शन देने लगती हैं जिसे देखकर गुरू शरमा जाते हैं।शहनाज पंजाबी सिंगर के साथ काफी खुश और चिल मूड में नजर आ रही हैं। हालांकि, ये वीडियो दोनों पंजाबी स्टार्स के म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन से जुड़ा है।

गुरु रंधावा तभी एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा

इससे पहले भी शहनाज ने गुरू रंधावा के साथ एक फोटोशूट से जुड़ा बीटीएस वीडियो शेयर किया था।वीडियो के बीच तीखी नोंक-झोंक होती नजर आ रही है।वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग फैंस को भी पसंद आई थी। मेजेंटा कलर के स्लिट गाउन में शहनाज गुरू रंधावा के साथ सिजलिंग पोज दे रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

इसे भी पढ़े :- श्वेता तिवारी ने थाई हाई गाउन पहन दिखाया किलर अंदाज अपने फेन्स को ये देख लोगो की नजर हटा नहीं ?

शहनाज गिल और गुरू रंधावा का नाम दुबई से वायरल हुए एक वीडियो से साथ में जुड़ गया था।इस वीडियो दोनों साथ में रोमांटिक डांस करते नजर आए थे।गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें शहनाज ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आई थीं।

शहनाज और गुरू रंधाना अपने म्यूजिक वीडियो 'मून राइज' में साथ परफॉर्म
शहनाज और गुरू रंधाना अपने म्यूजिक वीडियो ‘मून राइज’ में साथ परफॉर्म

और गुरु ने भी ब्लैक टीशर्ट और ट्राउजर के साथ ग्रीन जैकेट कैरी किया किया था। बता दें कि, शहनाज और गुरू रंधाना अपने म्यूजिक वीडियो ‘मून राइज’ में साथ परफॉर्म करते दिखे थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddyसे जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel