गणेश चतुर्थी 2023 : बॉलीवुड के सितारों ने मनाया बप्पा के आगमन का जश्न

गणेश चतुर्थी 2023 : गणेश चतुर्थी के अवसर पर, फिल्म उद्योग की मशहूर हस्तियों ने अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें और विशेष संदेश साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेता अल्लू अर्जुन, राम चरण, शिल्पा शेट्टी, वरुण तेज और महेश बाबू सहित अन्य ने सोमवार को अपने उत्सव की एक झलक दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

अल्लू अर्जुन ने की तस्वीर साझा :

पुष्पा अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने प्रशंसकों को ‘हैप्पी गणेश चतुर्थी’ की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद अभिनेता ने घर पर गणेश मूर्ति की एक झलक दिखाई। उन्होंने अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ एक मनमोहक तस्वीर भी साझा की। स्नेहा ने पारंपरिक परिधानों में सजे अपने बच्चों अरहा और अयान की एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की। एक वीडियो में अरहा पूजा-अर्चना करती नजर आ रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

अनुष्का ने भी की तस्वीर शेयर :

अनुष्का शर्मा भी बप्पा के आगमन की तैयारियों में जुट गई हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “जब आपको गणपति के लिए फर्नीचर इधर-उधर ले जाना हो और जिम ही एकमात्र जगह हो।” शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा भी रविवार को एक खूबसूरत गणपति की मूर्ति घर लाने के लिए लालबाग गए। इस जोड़े ने लोगों को अपनी गणेश मूर्ति का चेहरा भी दिखाया।

Made In India Teaser

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

महेश बाबू ने शेयर की फोटोज :

महेश बाबू ने अपने घर पर गणेश मूर्ति की तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “आप सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं! आने वाला वर्ष भगवान गणेश की बुद्धिमत्ता से निर्देशित हो।” वरुण तेज और मंगेतर लावण्या त्रिपाठी ने अपने परिवार के साथ मिलकर गणेश चतुर्थी मनाई। वरुण ने एक मनमोहक पारिवारिक तस्वीर साझा की और लिखा, “हैप्पी विनायक चविथी! आप सभी के उत्तम स्वास्थ्य एवं समृद्धि की कामना करता हूँ।” अनुष्का शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “हैप्पी #गणेशचतुर्थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varun Tej Konidela (@varunkonidela7)

FAQs : गणेश चतुर्थी

गणेश चतुर्थी कब है ?

19 सितम्बर 2023 को।

गणेश चतुर्थी कहाँ मनाई जाती है ?

महाराष्ट्र में।

गणेश चतुर्थी में क्या होता है ?

गड़पती भगवान् की स्थापना।

Join WhatsApp Channel