Made In India Teaser : एसएस राजामौली बनाएंगे दादा साहेब फाल्के की बायोपिक, बताया टाइटल का टीज़र

Made In India Teaser (मेड इन इंडिया टीजर) : एसएस राजामौली ने शेयर किया अपनी नई फिल्म मेड इन इंडिया का टाइटल टीजर। एसएस राजामौली बनाएंगे दादा साहेब फाल्के यानी फादर ऑफ इंडियन सिनेमा के ऊपर एक बायोपिक। जानिए क्या दिखाया गया टीजर में और क्या बोले एसएस राजामौली।

एसएस राजामौली

  • श्रीसाईलम श्री राजामौली एक भारतीय फिल्म डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर है।
  • इन्होंने कई हिट मूवी जैसे कि मगधीरा, ईगा,  बाहुबली- द बिगिनिंग, बाहुबली द कंक्लूजन, आर आर आर, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को दी है।
  • यह ज्यादातर तेलुगू फिल्मो का निर्देशन करते हैं।
  • इनके पिता भी फिल्म प्रोड्यूसर है।
जन्म 10 अक्टूबर 1973
कर्नाटक, भारत
पेशा निर्देशक
स्क्रीन राइटर
जीवनसाथी रामा राजामौली
आवास हैदराबाद, तेलंगाना, भारत

Made In India Teaser

  • आरआरआर और बाहुबली जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले एसएस राजामौली ने ‘मेड इन इंडिया’ नाम से भारतीय सिनेमा पर बायोपिक की घोषणा की है।
  • यह फिल्म फादर ऑफ़ इंडियन सिनेमा यानी ‘दादा साहेब फाल्के’ पर बेस्ड होगी।
  • आपको बता दे की धुंडीराज गोविंद फाल्के जिन्हें दादा साहेब फाल्के के नाम से जाना जाता है। एक भारतीय प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर थे। जिन्हें “फादर ऑफ इंडियन सिनेमा” का दर्जा दिया गया है।

S.S.Rajamouli’s Mahabharat Star Cast

  • दादा साहेब की डेब्यू फिल्म राजा हरिश्चंद्र थी। जो 1913 में रिलीज हुई थी। और अब इसे भारत की पहली फुल लेंथ फीचर फिल्म बताया जाता है।
  • भारत सरकार द्वारा सिनेमा में आजीवन योगदान के लिए दिया जाने वाला दादा साहेब फाल्के पुरस्कार उनके सम्मान में रखा गया है।
  • एसएस राजामौली की यह फिल्म नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित की जाएगी।
  • फिल्म 6 भाषाओं में रिलीज होगी- मराठी, तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़।

क्या बोले राजामौली

फिल्म की घोषणा का वीडियो साझा करते हुए एसएस राजामौली ने मंगलवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा जब मैं पहली बार कथा सुनी तो इसने मुझे भावनात्मक रूप से इतना प्रभावित कर दिया जितना किसी और ने नहीं। बायोपिक बनाना अपने आप में कठिन है लेकिन भारतीय सिनेमा के पिता के बारे में कल्पना करना और भी अधिक चुनौती पूर्ण है। हमारे लड़के इसके लिए तैयार हैं। बेहद गर्व के साथ प्रस्तुत है मेड इन इंडिया..:) फिल्म का निर्माण मैक्स स्टूडियो के वरुण गुप्ता और शोइंग बिजनेस के से कार्तिकेय द्वारा किया जाएगा।

मेड इन इंडिया टीज़र के बारे में पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : Made In India Teaser

बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली की नेटवर्थ कितनी है?

बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली की नेटवर्थ 110 करोड रुपए है।

क्या एसएस राजामौली महाभारत बनाने जा रहे हैं?

एसएस राजामौली ने बताया कि महाभारत बनाना उनके जीवन का एक बड़ा उद्देश्य है। और इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है। सूत्रों की मां ने तो यह फिल्म दिसंबर 2025 में रिलीज होगी।

Join WhatsApp Channel