फिल्मी दुनिया से बिलकुल अलग है माही बाबू की कहानी, कुछ ऐसे हुई थी धोनी और साक्षी की मुलाक़ात, खास है ये बात

हमने धोनी को अक्सर क्रिकेट स्टार के रूप में देखा है। और उनकी शक्सियत से भी हर कोई वाकिफ है। लेकिन क्या इनकी प्रेम कहानी के बारे में आपको पता है। वैसे आपको जानकारी के लिए बता ही देते है कि, इनकी प्रेम कहानी फिलमो में दिखाई गयी कहानी से बिलकुल अलग है। और अनोखी भी है। क्योकि ये अपने आप में ही जानना बहुत दिलचस्प होगा कि, ये दोनों कैसे मिले थे। और इनकी कहानी कैसे शुरू हुई थी। दरअसल ये दोनों बचपन से ही बहुत अच्छे दोस्त रहे है। और दोनों में ही प्यार कुछ ऐसे परवान चडा कि, एक सुंदर प्रेम कहानी ने जन्म ले लिया। उनकी कहानी फिल्मी दुनिया से बिलकुल अलग है। और दोनों को ही नहीं पता था कि, ये दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर पागल हो जाएंगे। और जीवन भर के लिये साथ हो जायेंगे। और आज भी दुनिया से महेंद्र धोनी का ये प्यार छुपा नहीं है। क्रिकेटर्स में भी उनकी ये जोड़ी काफी फेमस है। आज महेंद्र धोनी की एक प्यारी सी बेटी भी है। और वे एक खुशहाल परिवार जी रहे है।

बचपन से ही जानते थे एक दूसरे को
बचपन से ही जानते थे एक दूसरे को

महेंद्र धोनी बचपन से ही जानते थे एक दूसरे को

बता दे कि जैसा फिल्म m.s dhoni में धोनी की प्रेम कहानी को दर्शाया गया है, उन सबसे ये बिलकुल अलग है। क्योकि फिल्म के अनुसार दोनों की प्रेम कहानी वैसी नहीं है, जैसी दिखाई गयी है। बलकि ये दोनों तो तो एक दूसरे को बचपन से ही जानते है। इनके पिता रांची में ही एक साथ मेकॉन में काम करते थे। और धोनी और साक्षी दोनो ही बचपन में साथ में एक ही स्कूल में पढ़े है। और साथ में ही पले बड़े। है लेकिन कुछ समय के बाद साक्षी और उनका परिवार देहरादून में शिफ्ट जो गए थे। और वे दोनों अलग हो गए। लेकीन ये किस्मत का ही खेल था। कि ये दोनों दोबारा मिले थे। और उसके करीब 10 साल के बाद इनकी मुलाकात फिर से हुई। धोनी ने दत्ता से साक्षी का नंबर माँगा था। और यही से दोनों के दोस्ती की शुरुआत हो गयी थी।

धोनी ने दत्ता से साक्षी का नंबर माँगा था। और यही से दोनों के दोस्ती की शुरुआत हो गयी थी।
धोनी ने दत्ता से साक्षी का नंबर माँगा था। और यही से दोनों के दोस्ती की शुरुआत हो गयी थी।

इसे भी अवश्य पढ़े:-पहले एक टीचर की साधारण सी नौकरी करती थी ये महिला, किस्मत ने ऐसी पलटी खायी, कि बन गयी 22हज़ार करोड़ रुपेय की मालकिन

युधजीत दत्ता ने मिलवाया था साक्षी और धोनी को

एक बार 2007 में कोलकाता के ताज बंगाल में क्रिकेटर्स की टीम ठहरी हुयी थी। और उस होटल में ही साक्षी इंटर्नशिप कर रही थी। लेकिन कुछ समय के बाद ही युधजीत दत्ता ने दोनों को को मिलवाया था। और धोनी ने दत्ता से साक्षी का नंबर माँगा था। और यही से दोनों के दोस्ती की शुरुआत हो गयी थी। आज धोनी की एक की प्यारी सी बेटी भी है , जिसका नाम जीवा है।

आज धोनी की एक की प्यारी सी बेटी भी है , जिसका नाम जीवा है।
आज धोनी की एक की प्यारी सी बेटी भी है , जिसका नाम जीवा है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-माता पिता ने पेट काट काटकर पढ़ाया था बेटी को, बेटी ने भी देश की सबसे मुश्किल परीक्षा को पास करके किया नाम रोशन

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel