जरा हटके जरा बचके’ ने पकड़ी रफ्तार विक्की-सारा की , फैन्स का दिल जीतने में हुई कामयाब

विक्की कौशल की देसी रोमांटिक ड्रामा जरा हटके जरा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, एक बड़े बजट की बायोपिक भी साइन की है, विक्की कौशल की आने वाली फिल्मों की जानकारी देखें।विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हुई. फिल्म से बहुत खास कमाई की उम्मीद नहीं की जा रही थी, लेकिन इसके पहले दिन ही अपनी ओपनिंग से सरप्राइज किया. अब आंकड़े बताते हैं कि शनिवार को फिल्म की कमाई और ज्यादा बेहतर हुई है.

विक्की कौशल की देसी रोमांटिक ड्रामा जरा हटके जरा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में
विक्की कौशल की देसी रोमांटिक ड्रामा जरा हटके जरा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में

इसे भी पढ़े :-साइकिल से मुंबई पहुंच गए समीर मिलने सलमान खान से, अभिनेता ने खिलाया खाना और उनका स्वागत

शनिवार को फिल्म की कमाई और ज्यादा बेहतर

‘मिमी’ और ‘लुका छुप्पी’ जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ जनता का दिल जीतने में कामयाब हो रही है.

विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर
विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर

विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ठंडा था, जिसे देखने के बाद ये राय बनी कि ये थिएटर्स में कुछ खास कमाल नहीं करने वाली. मगर फिल्म ने पहले दिन से ही सबको चौंकाना शुरू कर दिया.

Vicky-sara:फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' से धमाल मचाने को तैयार विक्की-सारा! इस  दिन रिलीज होगा ट्रेलर - Vicky Kaushal And Sara Ali Khan Starrer Film Zara  Hatke Zara Bachke Trailer To Release

इसे भी पढ़े :- मां संग पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा बियॉन्से के कॉन्सर्ट में एक्ट्रेस का डांस वीडियो जमकर वायरल…….

विक्की-सारा की ‘जरा हटके जरा बचके’ ने पकड़ी रफ्तार

‘जरा हटके जरा बचके’ से पहले दिन 2 से 3 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीदें की जा रही थीं. मगर फिल्म ने ट्रेड को सरप्राइज करते हुए पहले दिन ही 5.49 करोड़ रुपये का ओपनिंग कलेक्शन किया. ‘जरा हटके जरा बचके’ बहुत बड़े बजट की फिल्म नहीं है और न ही विक्की कौशल, सारा अली खान उस तरह के स्टार्स हैं जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर जलवे दिखाने के लिए जाना जाता है

Vicky-Sara: फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' से धमाल मचाने को तैयार विक्की-सारा!  इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर | Vicky Sara ready to rock film Zara Hatke Zara  Bachke Trailer will be released

. लेकिन फिर भी दोनों की केमिस्ट्री और उतेकर का ट्रेडमार्क सोशल ह्यूमर जनता को अपील कर रहा है. अब रिपोर्ट्स बता रही हैं कि पहले दिन की सॉलिड कमाई के बाद, दूसरे दिन ‘जरा हटके जरा बचके’ ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है.

विक्की कौशल-सारा अली खान ने राजस्थानी अंदाज में किया फिल्म का प्रमोशन,
विक्की कौशल-सारा अली खान ने राजस्थानी अंदाज में किया फिल्म का प्रमोशन

शनिवार की कमाई

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरूआती अनुमान बता रहे हैं कि विक्की सारा की फिल्म के लिए शनिवार जबरदस्त जंप लेकर आया. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30% से ज्यादा जंप आया है. फिल्म ने दूसरे दिन 7.20 करोड़ रुपये कमाए हैं.

एक-एक स्टेप पर फिदा  हुए फैंस
एक-एक स्टेप पर फिदा हुए फैंस

यानी दो दिन के बॉक्स ऑफिस रन के बाद ‘जरा हटके जरा बचके’ का टोटल कलेक्शन 13 करोड़ रुपये के बहुत करीब पहुंच गया है.

क्स ऑफिस रन के बाद 'जरा हटके जरा बचके' का टोटल कलेक्शन 13 करोड़ रुपये के
क्स ऑफिस रन के बाद ‘जरा हटके जरा बचके’ का टोटल कलेक्शन 13 करोड़ रुपये के

फिल्म की रफ्तार को देखते हुए ये कहना सेफ है कि शनिवार के मुकाबले रविवार को फिल्म की कमाई फिर बढ़ने वाली है. ये चांस भी है कि तीसरे दिन फिल्म की कमाई डबल डिजिट में हो.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel