साइकिल से मुंबई पहुंच गए समीर मिलने सलमान खान से, अभिनेता ने खिलाया खाना और अपने फेन का स्वागत …

जबलपुर के रहने वाले समीर सलमान खान के बहुत बड़े फैन है। उन्हें सलमान से मिलने में इतना उत्साह है कि वह सलमान के जन्मदिन के मिलने पर जबलपुर से साइकिल पर ही मुंबई मिलने पहुंच गए थे। उन्होंने जबलपुर से मुंबई तक का सफर साइकिल से लगभग सात दिनों में पूरा किया है। सलमान खान से मिलने के लिए समीर ने साइकिल से 1100 किलोमीटर मुंबई तक का सफर तय किया था। बताया जा रहा है कि समीर बचपन से ही सलमान खान के बड़े फैन हैं।

मीर कई सालों से सलमान खान से मिलने की कोशिशि
मीर कई सालों से सलमान खान से मिलने की कोशिशि

इसे भी पढ़े :- मां संग पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा बियॉन्से के कॉन्सर्ट में एक्ट्रेस का डांस वीडियो जमकर वायरल…….

सलमान खान से मिलने साइकिल से मुंबई पहुंच गए समीर

समीर उसे बचपन से ही अपना स्टार मानते आ रहे हैं। अभिनेता सलमान खान का 22 दिसंबर को जन्मदिन था वह उनसे मिलने के लिए कड़ी ठंड में साइकिल से पहुंचे थे। जबलपुर से सलमान से मिलने पहुंचे समीर दिसंबर को मुंबई पहुंचे और बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनका इंतजार किया।

सलमान खान के फैन ने 1100 किमी की दूरी तय कर दी जन्मदिन की बधाई - News Nation

अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड ने यह जानकारी सलमान तक पहुंचाई और रात करीब तीन बजे सलमान अपने फैन से मिलने के लिए उसके पास आए। समीर कई सालों से सलमान खान से मिलने की कोशिशि कर रहे थे।

इस साल समीर की यह इच्छा पूरी हो गई
इस साल समीर की यह इच्छा पूरी हो गई

इसे भी पढ़े :- शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर बेटी सोनाक्षी सिन्हा के लिए एक लंबा इमोशनल नोट साझा किया जन्मदिन में “कितना खूबसूरत समय बीत गया ”

अभिनेता ने खिलाया खाना

हर साल 27 दिसंबर को सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर उनसे मिलने की उम्मीद लिए मुंबई पहुंचते थे, लेकिन सलमान खान से उसकी मुलाकात कभी नहीं हो पाती थी। लेकिन इस साल समीर की यह इच्छा पूरी हो गई और वह सलमान से मिले थे सलमान ने उन्हें खाना भी खिलाया था।

सलमान ने अपने बंगले मे समीर को खाना खिलाया और फिर उसे विदा
सलमान ने अपने बंगले मे समीर को खाना खिलाया और फिर उसे विदा

समीर ने बताया कि सलमान जब उनसे मिले तो उन्होंने समीर का हालचाल जाना और यह भी पूछा कि रास्ते मे किसी तरह की तकलीफ नहीं हुई। सलमान ने अपने बंगले मे समीर को खाना खिलाया और फिर उसे विदा किया।

Salman Khan से मिलने 1100 किमी साइकिल चलाकर पहुंचा फैन
Salman Khan से मिलने 1100 किमी साइकिल चलाकर पहुंचा फैन

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel