शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर बेटी सोनाक्षी सिन्हा के लिए एक लंबा इमोशनल नोट साझा किया जन्मदिन में “कितना खूबसूरत समय बीत गया ”

सोनाक्षी ने अपना ओटीटी डेब्यू अमेज़न प्राइम सीरीज़, दाहद के साथ किया। वह शो में एक निचली जाति के पुलिस वाले की भूमिका निभाती हैं। अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर बेटी सोनाक्षी सिन्हा के लिए एक लंबा जन्मदिन नोट साझा किया है। उनका कहना है कि उन्हें अपनी उपलब्धियों पर गर्व है और उन्होंने अपनी नई वेब श्रृंखला दाहद के लिए विशेष प्रशंसा की।उन्होंने सोनाक्षी को उनके 36वें जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, “कितना खूबसूरत समय बीत गया है। इस महान और शुभ दिन पर हमारी आंख के तारे के लिए ढेर सारा प्यार, मस्ती, मनोरंजन और महान उपलब्धियों के एक और शानदार साल के लिए। हम सब इतने खुश हैं।” आपकी ताकत और आपके द्वारा हासिल की गई हर चीज पर बहुत गर्व है, विशेष रूप से ‘दहाद’ के साथ आपने जो मील का पत्थर बनाया है, जो आज शहर की चर्चा है और सबसे शानदार फिल्मों में से एक है, जो आपके काम के शरीर में एक और पंख जोड़ता है, जो हाल ही में जारी किया गया था। अद्भुत प्राइम वीडियो। आप हमेशा हमारे लिए बहुत खास रहेंगे। आपका विशेष दिन आज और हर दिन ढेर सारी खुशियां, खुशी और ढेर सारा प्यार लेकर आए। ‘हैप्पी ग्रेट डे!’ भगवान भला करे।”

Shatrughan Sinha Pens An Emotional Note As Daughter Sonakshi Sinha Turns 36 Saying, "How Beautiful Times Have Gone By..."

इसे भी पढ़े :- बैंकर ने फ़ोन पर ही शादी के लिए कर दिया था प्रपोज मीनाक्षी शेषाद्री को तो उसके बाद हमेशा के लिए फिल्म इंडर्स्टी कहा अलविदा

बेटी सोनाक्षी सिन्हा की एक साल बड़ी होने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने

उन्होंने इस मौके पर सोनाक्षी के बचपन की और हाल की कई तस्वीरें भी साझा कीं। शत्रुघ्न द्वारा पोस्ट की गई कुछ तस्वीरों में उनकी मां पूनम सिन्हा और उनके जुड़वां भाई लव और कुश सिन्हा भी नजर आ रहे हैं। सोनाक्षी और शत्रुघ्न की कुछ चंचल तस्वीरें भी हैं।

Sonakshi Sinha and Shatrughan Sinha

इस साल अपने जन्मदिन की योजनाओं को साझा करते हुए, सोनाक्षी ने हाल ही में एएनआई को बताया था, “पिछले 5-6 सालों से मैं अपने जन्मदिन पर यात्रा कर रही हूं… मुझे ब्रेक लेना पसंद है और अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ समय बिताना पसंद करती हूं।

Childhood photos of Sonakshi Sinha | Sonakshi Sinha with father Shatrughan Sinha

इसे भी पढ़े :- बैंकर ने फ़ोन पर ही शादी के लिए कर दिया था प्रपोज मीनाक्षी शेषाद्री को तो उसके बाद हमेशा के लिए फिल्म इंडर्स्टी कहा अलविदा

सोनाक्षी ने अपना ओटीटी डेब्यू अमेज़न प्राइम सीरीज़

मैं पिछले कई सालों से इस रस्म का पालन कर रहा हूं। मैं इस समय एक शूटिंग के बीच में हूं…इसलिए इस जन्मदिन पर मैं पास ही जा सकता हूं। मैं अलीबाग या लोनावाला जा सकता हूं। हालांकि, मैंने अभी तक फैसला नहीं किया है। ”

BollyNook - Sonakshi Sinha Biography Favourites Quotes

पिछले महीने, सोनाक्षी ने अपना ओटीटी डेब्यू अमेज़न प्राइम सीरीज़, दाहद के साथ किया। वह शो में एक निचली जाति के पुलिस वाले की भूमिका निभाती हैं।

The Big Picture: Ranveer Singh के शो में इमोशनल हुए Shatrughan Sinha, बेटी सोनाक्षी ने संभाला - The Big Picture Shatrughan Sinha cried Sonakshi Sinha hold him Ranveer Singh touches feet tmov -

8 एपिसोड में विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने डायरेक्ट किया है।

बेटी सोनाक्षी को लेकर शत्रुघन सिन्हा ने किया इमोशनल ट्वीट- तुम्हारा बेस्ट पिता नहीं बन पाया/ Shatrughan Sinha Emotional Tweet For Sonakshi Sinha Birthday

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel