यूट्यूबर अरमान मलिक की जुड़वा बच्चों की मां पहली पत्नी बनेंगी दोनों बीवियों की गोदभराई बड़े धूमधाम से मनाते आये नजर

यूट्यूबर अरमान मलिक दो शादियां करने और दोनों बीवियों को एक साथ रखने को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं।वहीं अब उनकी दोनों बीवियां एक साथ प्रेग्नेंट हैं लिहाजा अब उनके घर में गोदभराई की तैयारियां चल रही हैं।हाल ही में जब यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनो पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने की खबर आई। तो सोशल मीडिया पर खूब हअरमान मलिक के यूट्यूब चैनल से एक व्लॉग शेयर किया गया है जिसमें इनके घर पर गोदभराई की तैयारियां देखी जा सकती हैं। इसमें अरमान की पहली पत्नी पायल घर में मेहमानों के आने से पहले जगह बनाती नजर आ रही हैं। गोदभराई में मेहमान तो आएंगे ही साथ ही होस्ट बनकर अरमान मलिक मेहमानों तो कई गेम्स भी खिलवाते नजर आएंगे। लिहाजा उसके लिए भी पायल और कृतिका दोनों शॉपिंग के लिए बाहर निकली हैं।

अपनी दोनों पत्नियों, कृतिका मलिक और पायल मलिक के लिए ग्रैंड बेबी शॉवर सेरेमनी होस्ट
अपनी दोनों पत्नियों, कृतिका मलिक और पायल मलिक के लिए ग्रैंड बेबी शॉवर सेरेमनी होस्ट

इसे भी पढ़े :-  क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय गर्लफ्रेंड से की थी शादी देखे खूबसूरत तस्वीरें

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल बनेंगी जुड़वा बच्चों की मां

हाल ही में, यूट्यूबर अरमान मलिक ने 21 फरवरी, 2023  को अपनी दोनों पत्नियों, कृतिका मलिक और पायल मलिक के लिए ग्रैंड बेबी शॉवर सेरेमनी होस्ट किया था  यह कार्यक्रम पूरे तीन दिनों तक चला। Dono Behno Ko Badhai Ho | Armaan Malik | Kritika Malik | Payal Malik -  YouTubeजिसमें कृतिका और पायल ने कियारा आडवाणी की शादी के दिन से प्रेरित लुक अपनाया. बता दें कि अरमान मलिक  आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं.

 

क्योंकि, उनकी दो बीवियां हैं और उससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि उनकी दोनों बीवियां एक साथ प्रेग्नेंट हो गई हैं.

घर में हो रही दोनों बीवियों की गोदभराई की तैयारियां
घर में हो रही दोनों बीवियों की गोदभराई की तैयारियां

ऐसे में अरमान ने अपनी दोनों प्रेग्नेंट बीवियों के लिए खास ‘गोद भराई’ का फंक्शन  रखा जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

इनके घर पर गोदभराई की तैयारियां देखी
इनके घर पर गोदभराई की तैयारियां देखी

इसे भी पढ़े :- मलाइका अरोड़ा का काले लिबास में खिल उठा चांदनी सा हुस्न और सीने पर चमका वो चांद सा नगीना ने लगा दिए चार चाँद

दोनों बीवियों की गोदभराई बड़े धूमधाम से मनाते आये नजर

अरमान मलिक के यूट्यूब चैनल से एक व्लॉग शेयर किया गया है जिसमें इनके घर पर गोदभराई की तैयारियां देखी जा सकती हैं। इसमें अरमान की पहली पत्नी पायल घर में मेहमानों के आने से पहले जगह बना।

अरमान मलिक के यूट्यूब चैनल से एक व्लॉग शेयर
अरमान मलिक के यूट्यूब चैनल से एक व्लॉग शेयर

व्लॉगर ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाए हैं।तस्वीरों में पायल और कृतिका बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं।

Armaan Malik - YouTube

जहां कृतिका और पायल ने मैंचिग आउटफिट पहने हैं वहीं अरमान ने अपने लुक को कैजुअल रखा है.लिक मेहमानों तो कई गेम्स भी खिलवाते नजर आएंगे।लिहाजा उसके लिए भी पायल और कृतिका दोनों शॉपिंग के लिए बाहर निकली हैं।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ⓈⒽⒺⓈⒽⒶ (@shesha.roy)

इसे भी पढ़े :- मलाइका अरोड़ा का काले लिबास में खिल उठा चांदनी सा हुस्न और सीने पर चमका वो चांद सा नगीना ने लगा दिए चार चाँद

वैसे आपको बता दें कि अरमान की पहली पत्नी पायल जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं. खुद एक व्लॉग में उन्होंने ये गुड न्यूज अपने फोलोअर्स के साथ शेयर की थी. अभी हाल ही में यूट्यूबर तब भी काफी चर्चा में रहे जब वो तीसरी पत्नी को साथ लेकर घर पहुंच गए थे.

अरमान मलिक की 2 प्रेग्नेंट बीवियों की एक साथ हुई गोद भराई, दुल्हन की तरह सजी पायल और कृतिका, देखें Photosजिन्हें देखकर कृतिका और पायल दोनों ही आपा खो बैठी थीं। अरमान के ऐसा कदम उठाने पर घर में जमकर हंगामा हुआ था. दोनों ने अरमान को तो खरी खोटी सुनाई ही साथ ही तीसरी पत्नी बनकर आई लड़की को चप्पलों से पीटने की धमकी दे डाली थी। लेकिन ये सब अरमान का प्रैंक था और जब ये बात सभी को पता चली तो इनका रिएक्शन देखने लायक था।

प्रेग्नेंट बीवियों को यूट्यूबर अरमान मलिक ने जड़ा थप्पड़! गोदभराई से पहले  हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो | youtuber armaan malik slaps his  pregnant wives ...

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel