क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय गर्लफ्रेंड से की थी शादी देखे खूबसूरत तस्वीरें

क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी इंडियन गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ शादी कर ली है। आपको इनकी वेडिंग फोटो दिखाते हैं।ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी इंडियन गर्लफ्रेंड विनी रमन के साथ शादी कर ली है। आइए आपको इनकी वेडिंग फोटो दिखाते हैं।काफी दिनों तक रिश्ते में रहने के बाद ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन ने मार्च 2020 में सगाई की थी। दोनों ने बेहद पारंपरिक अवतार में अपनी सगाई की थी। कपल ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी प्यारा लग रहा था। ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ने जहां ब्लैक पायजामे के साथ डार्क ब्लू कुर्ता पहना था, वहीं विनी डार्क ग्रीन कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं।पहले तो ये जान लीजिए कि, विनी एक भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियाई नागरिक हैं, जो मेलबर्न में फार्मासिस्ट हैं। विनी रमन ऑस्ट्रेलिया स्थित एक तमिल परिवार से ताल्लुक रखती हैं और विक्टोरिया से ही पढ़ाई की है, जो क्रिकेटर का भी जन्म स्थान है। ग्लेन मैक्सवेल और विनी की पहली मुलाकात मेलबर्न स्टार्स इवेंट के दौरान हुई थी और तभी से दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। हालांकि, उनके रिलेशनशिप की खबरें साल 2017 में लाइमलाइट में आई थीं।

ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय गर्लफ्रेंड से शादी
ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय गर्लफ्रेंड से शादी

इसे भी पढ़े :- मलाइका अरोड़ा का काले लिबास में खिल उठा चांदनी सा हुस्न और सीने पर चमका वो चांद सा नगीना ने लगा दिए चार चाँद

ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय गर्लफ्रेंड से शादी

काफी दिनों तक रिश्ते में रहने के बाद ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन ने मार्च 2020 में सगाई की थी। दोनों ने बेहद पारंपरिक अवतार में अपनी सगाई की थी। कपल ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी प्यारा लग रहा था। ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ने जहां ब्लैक पायजामे के साथ डार्क ब्लू कुर्ता पहना था, वहीं विनी डार्क ग्रीन कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं।

vini

अब आइए आपको इनकी वेडिंग फोटो दिखाते हैं। दरअसल, ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन ने 18 मार्च 2022 यानी होली के दिन व्हाइट वेडिंग की। दोनों ने अपनी शादी की एक फोटो शेयर करते हुएफैंस के साथ वेडिंग की खुशखबरी को शेयर किया है फैंस के साथ वेडिंग की खुशखबरी को शेयर किया है।

क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल व्हाइट वेडिंग के बाद तमिल रीति से करेंगे
क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल व्हाइट वेडिंग के बाद तमिल रीति से करेंगे

इस फोटो में जहां व्हाइट गाउन में विनी एक खूबसूरत दुल्हन लग रही हैं। वहीं, ग्लेन मैक्सवेल ब्लैक कोट-पैंट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ”मिस्टर एंड मिसेजमैक्सवेल। मैक्सवेल।इस फोटो में जहां व्हाइट गाउन में विनी एक खूबसूरत दुल्हन लग

इस फोटो में जहां व्हाइट गाउन में विनी एक खूबसूरत दुल्हन लगइसके अलावा, दोनों ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक सेम फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों अपने हाथ में पहनी रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहे हैं।

Glenn Maxwell, ग्लेन मैक्सवेल ने कुर्ता पहनकर दोबारा की सगाई, विनी बोलीं-  वैदिक मंत्रोच्चार से होगी शादी - glenn maxwell girlfriend vini raman took  to social media to share photos ...

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ”प्यार पूर्णता की तलाश है और मैं आपके साथ पूर्ण महसूस करता हूं।

प्यार पूर्णता की तलाश है और मैं आपके साथ पूर्ण महसूस करता
प्यार पूर्णता की तलाश है और मैं आपके साथ पूर्ण महसूस करता

इसे भी पढ़े :- पति विक्की और सास के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कैटरीना कैफ और कपल ने गणपति बप्पा के दरबार में टेका माथा ये देख लोगो ने कहा कि आपकी बहू ?

फैंस के साथ वेडिंग की खुशखबरी को शेयर

ग्लेन मैक्सवेल ने एक पॉडकास्ट के दौरान नेरोली मीडोज के साथ बातचीत में बताया था कि, जब वह पहली बार विनी को प्रपोज करने गए थे,

Australia star cricketer Glenn Maxwell marries indian girlfriend Vini Raman  ahead of IPL 2022|भारत के दामाद बन गए ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज  मैक्सवेल, सामने आई ये फोटोज| Hindi News

तो वह कितने नर्वस थे और यह भी बताया था कि, उनका प्रपोज प्लान कई बार फेल हो चुका है।

फैंस के साथ वेडिंग की खुशखबरी को शेयर
फैंस के साथ वेडिंग की खुशखबरी को शेयर

ग्लेन ने बताया था कि, वह ‘वर्ल्ड कप फाइनल’ के दौरान भी इतने नर्वस नहीं हुए थे, जितना उन्हें प्रपोज करने पर हुए थे। वह एक पार्क में विनी को प्रपोज करने वाले थे, लेकिन उनका ये प्लान फेल हो गया था। उन्होंने कहा था, “हम टहलने गए और सब कुछ बहुत गलत लगा। ये प्लान भी फेल हो गया था, जिसकी वजह से मैं बौखला गया था।

ग्लेन ने बताया था कि, वह ‘वर्ल्ड कप फाइनल’ के दौरान भी इतने नर्वस
ग्लेन ने बताया था कि, वह ‘वर्ल्ड कप फाइनल’ के दौरान भी इतने नर्वस

टहलने के दौरान आसपास बच्चे थे और लोग अपने कुत्तों को टहला रहे थे और जैसे ही मैं मुड़ा, मैंने देखा कि विनी गलत दिशा में चलने लगी हैं। इसके बाद मैंने उन्हें कहा कि, वहां एक कैफे हो सकता है, तो वहां चलते हैं।

मैं तुरंत अपने घुटनों के बल बैठा और उन्हें प्रपोज
मैं तुरंत अपने घुटनों के बल बैठा और उन्हें प्रपोज

मैं तुरंत अपने घुटनों के बल बैठा और उन्हें प्रपोज कर दिया। वह हैरान रह गई थीं और रो रही थीं। इस दौरान उनका वॉइस मेल ऑन था और उस वक्त जो भी बातचीत हुई वह रिकॉर्ड हो गई थी।

Glenn Maxwell revealed about Girlfriend: मैक्सवेल का खुलासा ये भारतीय मूल  की युवती नहीं होती तो वे टूट जाते - Glenn Maxwell revealed about  Girlfriend: Maxwell gave credit to Indian origin girlfriend

ये आज भी हमारे पास एक याद के तौर पर है।”फिलहाल, हम ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन को उनकी शादी के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन को उनकी शादी के लिए ढेर सारी बधाई
ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन को उनकी शादी के लिए ढेर सारी बधाई

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel