जान्हवी कपूर को देखकर नहीं हटेंगी आपकी नजरें ऐसे अवतार में और बला की खूबसूरत लग रही एक्टर्स

जाह्नवी कपूर उन अभिनेत्रियों में से है जो ये बात अच्छी तरह से जानती है कि ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक में कैसे कबर बरपाना हैं। जाह्नवी कपूर ने ‘धड़क’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।जाह्नवी कपूर उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनका फैशन सेंस हर किसी से एकदम हटकर नजर आता है। वह इस तरह के कपड़ों को कैरी करती हैं, जो न सिर्फ उनकी फिगर को हाईलाइट करता है, बल्कि उनके ऊपर भी बहुत ही बढ़िया लगते हैं। पार्टी हो, अवॉर्ड नाइट हो या शादी फंक्शन हो, हर एक जगह पर जान्हवी अपने लुक्स से लाइमलाइट बटोरने में हमेशा कामयाब रहती हैं। वहीं ट्रेडिशनल अवतार में भी इस हसीना का गजब का स्टाइलिंग सेंस दिखता है। हम भी इस बाला के ऐसे ही लुक्स लेकर आए हैं, जिसमें वह डिजाइनर लहंगा सेट पहने हुए दिख रही हैं। जान्हवी कपूर की फैशन स्टाइलिस्ट तान्या घवरी अक्सर ही उनकी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसमें से कुछ ट्रेडिशनल लुक्स हमारे दिल को छू गए। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हसीना खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही है। रेड एंड ग्रीन कलर के इस लहंगे को उन्होंने फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन से पिक किया था।जान्हवी कपूर का ऐसा ट्रेडिशनल लुक हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे। ट्रेडिशनल अवतार में हसीना का अंदाज सबसे जुदा नजर आ रहा है।

जान्हवी कपूर को देखकर नहीं हटेंगी आपकी नजरें,
जान्हवी कपूर को देखकर नहीं हटेंगी आपकी नजरें

इसे भी पढ़े :-  राजीव खंडेवाल के साधारण तस्वीरें परिवार के साथ हुई वायरल इस शो में सुजल के किरदार में राजीव ने करोड़ों दिलों पर किया राज और आज

 

जान्हवी कपूर को देखकर नहीं हटेंगी आपकी नजरें

जान्हवी ने जिस घेरदार स्कर्ट को पहना था, उसमें ग्रीन और ब्लू शेड्स नजर आ रहे थे। इस प्रिंटेड लहंगे में हेमलाइन पर रेड कलर की पट्टी को जोड़ा गया था। वहीं उन्होंने जिस डीप नेकलाइन की क्रॉप चोली को पहना था, उस पर मल्टीकलर फ्लोरल एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी। इस लुक में हसीना अपनी टोन्ड मिडरिफ फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं।

इस लुक में हसीना अपनी टोन्ड मिडरिफ फ्लॉन्ट
इस लुक में हसीना अपनी टोन्ड मिडरिफ फ्लॉन्ट

अपने इस लुक के साथ अदाकारा ने एमराल्ड ईयररिंग्स और लाइट मेकअप कैरी किया था। इस लहंगे की कीमत ऑफिशियल वेबसाइट पर 1,40,000 रुपये के आसपास थी, जिसे खरीद पाना आम इंसान के लिए बेहद मुश्किल है।

मल्टीकलर फ्लोरल एंब्रॉइडरी नजर
मल्टीकलर फ्लोरल एंब्रॉइडरी नजर

हालांकि आप इस तरह के लहंगा सेट को मार्केट से कम दाम में जरूर खरीद सकती हैं।सुंदर प्रिंट के लाइट वेट वाले लहंगा सेट दोस्त की हल्दी-मेहंदी के लिए बहुत ही परफेक्ट रहते हैं।

 ग्रीन लहंगे में एक्ट्रेस ने गिराई बिजलियां
ग्रीन लहंगे में एक्ट्रेस ने गिराई बिजलियां

बला की खूबसूरत लग रही हसीना

इस तस्वीर में जान्हवी रेड कलर का को-आर्ड सेट पहने हुए दिख रही हैं, जिस पर फ्लोरल और जियोमेट्रिकल मल्टीकलर प्रिंट बने दिख रहे थे। रेड कलर की स्कर्ट और हॉल्टर नेकलाइन का टॉप उनके ऊपर बहुत ही सुंदर लग रहा था। गले में फंकी नेकलेस और लाइट मेकअप के साथ उन्होंने राउंड-ऑफ किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

;

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जहां अपनी एक्टिंग स्किल्स पर जमकर मेहनत कर रही हैं, तो एक कैटेगरी ऐसी है जिसमें उन्हें महारत हासिल है। हम बात कर रहे हैं इस हसीना के फैशन और स्टाइलिंग सेंस की, जो बहुत ही शानदार है।

Janhvi kapoor- India TV Hindiजान्हवी कभी भी अपने लुक्स और आउटफिट्स से निराश नहीं करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इसे भी पढ़े :- अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का जश्न बॉलीवुड के इन सितारों ने देर रात तक मनाया जिसमे शाहरुख से लेकर सलमान तक हुए शामिल

वेस्टर्न हो या इंडियन, हर एक अवतार में वह कहर ढाती हुई नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर उनके इसी ग्लैमरस अंदाज के कारण फैंस उन्हें बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में अदाकारा ने इंडियन कपड़ों में फोटोशूट कराया है,

4 Wedding Outfits Inspired from the Style Star Janhvi Kapoor

जिसमें उनकी खूबसूरती देखकर आपको श्रीदेवी की याद आ जाएगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel