​​​​    ​      

राजीव खंडेवाल के साधारण तस्वीरें परिवार के साथ हुई वायरल इस शो में सुजल के किरदार में राजीव ने करोड़ों दिलों पर किया राज और आज

राजीव खंडेवाल के साधारण तस्वीरें परिवार के साथ हुई वायरल इस शो में सुजल के किरदार में राजीव ने करोड़ों दिलों पर किया राज और आज

टीवी के हॉट एक्टर राजीव खंडेलवाल ने लंबे समय तक छोटे पर्दे पर राज किया है, उनकी लाइफ काफी दिलचस्प रही है. एक साधारण फैमिली से आने वाले राजीव आज फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान रखते हैं.लेकिन साल 1998 में टेलीविजन के एक शो बनफूल में ब्रेक मिलने के बाद उनकी गाड़ी निकल पड़ी.राजीव खंडेलवाल का करियर काफी मुश्किलों भरा रहा, मुंबई में उन्हें कई बार पैसा न होने के कारण भूखे पेट सोना पड़ता था. शुरुआत के दिनों में राजीव ने पेंटिंग बेचा करते थे,फिर देश के सबसे पॉपुलर शो ‘कहीं तो होगा’ में राजीव खंडेलवाल को लीड रोल मिला, इस सीरियल ने उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी दी और उन्हें घर-घर में पहचान मिल गई. इस शो में सुजल के किरदार में राजीव ने करोड़ों दिलों पर राज किया, शो ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था.

 

राजीव खंडेवाल के साधारण परिवार की साधारण फोटो
राजीव खंडेवाल के साधारण परिवार की साधारण फोटो

इसे भी पढ़े :- अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का जश्न बॉलीवुड के इन सितारों ने देर रात तक मनाया जिसमे शाहरुख से लेकर सलमान तक हुए शामिल

राजीव खंडेवाल के साधारण परिवार की साधारण फोटो

राजीव को टीवी पर एक के बाद एक हिट शोज मिले फिर उन्होंने फिल्मों में भी हाथ आजमाया और ‘आमिर’, ‘शैतान’, ‘साउंड ट्रैक’ और ‘टेबल नंबर 21’ जैसी फिल्मों में नजर आए.

Rajeev Khandelwal Daughter

राजीव ने ‘सच का सामना’ और ‘जज्बात’ जैसे शोज भी होस्ट किए.

Rajeev Khandelwal And Manjiri Kamtikar Love Story | राजीव खंडेलवाल और मंजरी  कम्तिकार की लव स्टोरी

इसे भी पढ़े :- बिपाशा बसु ने दिखाई बेटी की पहली क्यूट झलक, ‘इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर में जहां करण सिंह ग्रोवर अपनी राजकुमारी को हाथ में पकड़े नजर

कभी लाखों लड़कियों के दिलों पर करते थे राज

पर्सनल लाइफ की बात करें तो राजीव खंडेलवाल ने गर्लफ्रेंड मंजरी कम्तिकार से 7 फरवरी 2011 को लव मैरिज की थी. कपल की लव स्टोरी भी कमाल है, एक्टर ने वाइफ मंजरी को सगाई वाले दिन ही प्रपोज किया था और उनके पिता को ये मैसेज किया था कि मैं आपकी बेटी से शादी करना चाहता हूं.

 

Happy Anniversary Rajeev Khandelwal And Manjiri: 5 Adorable Pictures Of  This Lovely Couple - Fuzion Productions

फिल्म इंडस्ट्री में राजीव की फिटनेस और सॉलिड बॉडी के भी खूब चर्चे रहे, उनकी फीमेल फैन-फॉलोइंग आज भी बहुत ज्यादा है, फिलहाल राजीव ओटीटी प्लैटफॉर्म पर अपना करियर चमका रहे हैं.

TV and film star Rajeev Khandelwal turns 40 - India Today

फिलहाल राजीव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना करियर चमका रहे हैं. उन्होंने हक़ से, मर्जी और नक्सलबारी में दमदार अभिनय से दर्शकों का प्यार वापस हासिल कर लिया है.

एक साधारण फैमिली से आने वाले राजीव आज फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान
एक साधारण फैमिली से आने वाले राजीव आज फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान

भारत के सबसे पॉपुलर शो ‘कहीं तो होगा’ में राजीव खंडेलवाल  लीड रोल में नजर आए थे। इस टीवी शो के जरिए राजीव इस टीवी शो के जरिए राजीव ने करोड़ों दिलों पर राज किया। यह शो आज भी सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

यहीं से राजीव खंडेवाल की किस्मत बदल गई। सीरियल कहीं तो होना ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया।

‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ राजीव खंडेलवाल का यह सीरियल आपको याद तो होगा ही। इस सीरियल में राजीव ने कैप्टन के रोल प्ले करते नजर आए थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *