‘लाल सिंह चड्ढा’ और ”रक्षा बंधन’ में किसने मारी बाजी,जानिए कितनी हुई कमाई तीसरे दिन

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ लगातार विवादों में घिरती जा रही है। इस फिल्म को लेकर जारी बवाल का असर अब इसकी कमाई पर भी देखने को मिल रहा है। इस बीच फिल्म के सामने आ रहे आंकड़ों के मुताबिक, चौथे दिन आमिर खान की इस फिल्म ने देशभर में करीब 10 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 11.70 करोड़, दूसरे दिन 7.26 करोड़, तीसरे दिन 9 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म की कुल कमाई 38 करोड़ हो गई है। इसके साथ ही अक्षय की फिल्म से आगे आमिर की फिल्म चल रही है।अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के सामने आ रहे आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने चौथे दिन यानी रविवार को अच्छा कारोबार किया है। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरे दिन फिल्म में भारी गिरावट देखने को मिली और फिल्म ने महज 6.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। फिल्म ने तीसरे दिन 6.51 करोड़ रुपए बटोरे। अगर चौथे दिन के आकड़ों की बात की बात करें तो फिल्म की कमाई में थोड़ा सा उछाल देखने को मिला है। ‘रक्षा बंधन’ ने बॉक्स ऑफिस पर 7.70 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 28.81 करोड़ हो गई है।

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा या अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंध
आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा या अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंध

इसे भी पढ़े : – लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने के बाद बालकनी में दिखे अपने घर पर तिरंगा का सपोर्ट करते आये नजर आमिर खान

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा या अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंध

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ और आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। दोनों फिल्मों के मेकर्स को उम्मीद थी कि ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेंगी। लोग भी कयास लगा रहे थे कि दो बड़े स्टार्स की फिल्म में जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी।

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' और आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज
अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ और आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज

हालांकि कुछ ऐसा खास देखने को नही मिला। ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो सोशल मीडिया पर इस फिल्म का जमकर बायकॉट किया गया, जिसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी दिखाई दे रहा है। वहीं, ‘रक्षाबंधन’ भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। लेकिन दोनों फिल्में एक दूसरे से रेस में हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि चौथे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में किसने मारी बाजी।

रक्षाबंधन' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही
रक्षाबंधन’ भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही

इसे भी पढ़े :- राकेश झुनझुनवाला की तरह ही बुद्धिमान है उनकी पत्नी खुबसुरती में देती हैं बड़े बड़े लोगों को मात

‘रक्षा बंधन’ का तीसरे दिन का कलेक्शन

लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 12 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में करीब 40 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली और फिल्म ने 7.26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं अभी तक तीसरा दिन का आधिकारिक आंकड़ा सामने नहीं आया है लेकिन बोलीमोविएरेविएवज़ की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन करीब साढ़े 6 से साढ़े 7 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन किया है।

रक्षा बंधन के कलेक्शन की करें तो फिल्म का हाल लाल सिंह चड्ढा से भी बुरा
रक्षा बंधन के कलेक्शन की करें तो फिल्म का हाल लाल सिंह चड्ढा से भी बुरा

वहीं बात रक्षा बंधन के कलेक्शन की करें तो फिल्म का हाल लाल सिंह चड्ढा से भी बुरा है। फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन करीब 22 प्रतिशत गिरकर 6.40 करोड़ रुपये ही रह गया। वहीं तीसरे दिन बोलीमोविएरेविएवज़ के मुताबिक फिल्म रक्षा बंधन का कलेक्शन साढ़े 9 से साढ़े 10 करोड़ रुपये रह सकता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel