तब्बू की बहन फराह बेहतरीन फ़िल्मी करियर के बावजूद कहाँ हो गईं गुमनाम,जिसकी खूबसूरती के आगे कई एक्टर्स हुई फेल

तब्बू की बहन फराह बेहतरीन फ़िल्मी करियर के बावजूद कहाँ हो गईं गुमनाम,जिसकी खूबसूरती के आगे कई एक्टर्स हुई फेल

बेहतरीन फिल्में देने के बाद भी गुमनाम रही गईं तब्बू की बहन, खूबसूरती में देती थीं ।एक्ट्रेस को भी मातबॉलीवुड में 90 के दशक में कई बड़े एक्टर्स के साथ हिट फिल्मों में काम कर चुकीं और अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस फराह नाज  याद है आपको उन्होंने अपने दौर की दर्जनों हिट फिल्मों में काम किया. खास बात ये है कि वो बॉलीवुड में अब तक सक्रिय एक्ट्रेस तब्बू की बहन हैं और दोनों ही एक्ट्रेस शबाना आजमी की भतीजी हैं। तीनों में अपने-अपने दौर में इंडस्ट्री पर राज किया है और अपने दमपर नाम कमाया है.अपने दौर की खूबसूरत एक्ट्रेस और एक्ट्रेस तब्बू की बहन फराह नाज ने कई हिट फिल्मों में बड़े स्टार्स के साथ काम किया है।फराह नाज ने दारा सिंह के बेटे बिंदु दारा सिंह से शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी 6 साल बाद टूट गई।

बेहतरीन फिल्में देने के बाद भी गुमनाम रही गईं तब्बू की बहन
बेहतरीन फिल्में देने के बाद भी गुमनाम रही गईं तब्बू की बहन

इसे भी पढ़े:- मीरा राजपूत ने अपने पति शहीद कपूर के खोले दिलचस्प राज और बोली कि जब में 16 साल की थी तब हमने पहली बार एक दूसरे को ?

बेहतरीन फिल्में देने के बाद भी गुमनाम रही गईं तब्बू की बहन

तलाक के एक साल भी नहीं बीते थे कि फराह ने एक्टर सुमित सहगल से दूसरी शादी करके सबको चौंका दिया। ये शादी 2003 में हुई थी।निजी ज़िंदगी के उतार-चढ़ावों के बीच फराह अपने करियर पर ध्यान नहीं दे पाईं और गुमनाम रह गईं। वह पब्लिकली भी ज्यादा कहीं नहीं दिखीं। 2019 में उन्हें जरूर एक मूवी स्क्रीनिंग पर देखा गया था। इस दौरान फराह के लुक्स काफी बदले हुए नज़र आए और उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा था।शादी के चंद सालों बाद ही फराह और बिंदु के रिश्तों में दरार आ गई और शादी के 6 साल बीतते ही दोनों का तलाक हो गया।

शादी के चंद सालों बाद ही फराह और बिंदु के रिश्तों में दरार आ गई
शादी के चंद सालों बाद ही फराह और बिंदु के रिश्तों में दरार आ गई

फराह ने 1985 में आई फिल्म फासले से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वह यतीम, फासले, काला बाज़ार और हलचल जैसी फिल्मों में नज़र आईं।फराह का करियर रफ़्तार पकड़ चुका था।फराह इतनी हिट फिल्मों में काम करने के बावजूद गुमनाम हो गईं। बताया जाता है कि अपने अच्छे चल रहे करियर के बीच उन्होंने उन्होंने दारा सिंह के बेटे बिंदु दारा सिंह  से शादी कर ली और अपना घर बसा लिया। शादी के बाद फराह एक बेटे की मां बनीं और उसका नाम फ़तेह रंधावा रखा।

स्टारडम छोड़ आखिर क्यों अचानक गायब हो गई थी तब्बू की बड़ी बहन फराह -  why-did-tabu-s-elder-sister-farah-suddenly-disappear-from-bollywood - Nari  Punjab Kesari

इसे भी पढ़े:- शहनाज गिल और गुरु रंधावा के साथ दिखी ग्रीन ड्रेस में बेहद खूबसूरत , वीडियो गुरु रंधावा की बाहों में दिखीं शहनाज गिल फिर लोगो ने कहा कि ?

खूबसूरती में देती थीं एक्ट्रेस को भी मात

शादी के कुछ सालों बाद ही फराह और बिंदु के रिश्तों में दरार आने लगी और दोनों ने शादी के 6 साल बाद एक दूसरे को तलाक दे दिया। तलाक लिए एक्ट्रेस को साल भर भी नहीं बिता था कि उन्होंने एक्टर सुमित सहगल से दूसरी शादी कर ली। उनके इस कदम ने सभी को चौंका कर रख दिया। दोनों ने साल 2003 में शादी की थी। निजी ज़िंदगी के उतार-चढ़ावों के बीच फराह अपने करियर पर ध्यान नहीं दे पाईं और उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कर दिया और कहीं गुमनाम सी हो कर ही रह गईं।

दोनों ने शादी के 6 साल बाद एक दूसरे को तलाक दे दिया
दोनों ने शादी के 6 साल बाद एक दूसरे को तलाक दे दिया

वे आज भी पब्लिकली ज्यादा नहीं दिखाई देती। साल 2019 में उन्हें एक मूवी स्क्रीनिंग पर देखा गया था. इस दौरान फराह के लुक्स में काफी बदलाव देखने को मिला था। इतना ही नहीं उनको पहचान पाना भी काफी मुश्किल नजर आ रहा था। खबरों की माने तो फराह काफी गुस्सैल एक्ट्रेस थीं।फिल्म ‘कसम वर्दी की’ के सेट पर वो अपने को-एक्टर चंकी पांडे  से भी झगड़ा कर चुकी हैं। इसके अलावा भी उनके झगड़ों के कई किस्से बॉलीवुड में मशहूर हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *