करीना कपूर और सैफ अली खान जब भी साथ में आये नजर तो पैपराजी ने उनसे पोज देने के कहते हैं तो सैफ ने गुस्से में कहा ‘एक काम कीजिए, हमारे बेडरूम तक आ जाइए’

बॉलीवुड के फेवरेट कपल करीना कपूर और सैफ अली खान जब भी साथ स्पॉट होते हैं उन्हें पैपराजी घेर लेते हैं। ऐसे में करीना कपूर तो हमेशा की तरह पोज दे देती हैं लेकिन सैफ को ये बिल्कुल पसंद नहीं आता। हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खानअपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा की पार्टी में पहुंचे थे जहां दोनों को देखते ही लोग उनकी तस्वीरें और वीडियो क्लिक करने लगे।सैफ अली खान यूं तो हमेशा कूल मूड में रहते हैं लेकिन इस बार उनका गुस्सा भी कैमरे में कैद हो गया है। वायरल हो रहे वीडियो में एक तरफ जहां सैफ गुस्से से बोल रहे हैं तो वहीं करीना कपूर को हंसी आ रही है। ऐसे में जब पैपराजी ने सैफ अली खान से पोज देने को कहा तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा। इसके बाद तो सैफ अली खान ने गुस्से में कह दिया कि आप तस्वीरें लेने के लिए हमारे बैडरूम में ही आ जाइए।

पैपराजी ने उनसे पोज देने के कहते हैं तो सैफ कहने लगते हैं, 'एक काम कीजिए, हमारे बेडरूम तक आ जाइए।
पैपराजी ने उनसे पोज देने के कहते हैं तो सैफ कहने लगते हैं, ‘एक काम कीजिए, हमारे बेडरूम तक आ जाइए

इसे भी पढ़े :- भूमि पेडनेकर के ऐसे बदले हुए अंदाज को देख फेन्स हुई हैरान, और लोग कहने लगे हर दिन होती जा रही हैं बोल्ड

पैपराजी पर भड़के सैफ अली खान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में करीना कपूर खान  और सैफ ब्लैक आउटफिट में हाथ में हाथ डाले साथ-साथ चलते नजर आ रहे हैं, लेकिन जब पैपराजी ने उनसे पोज देने के कहते हैं तो सैफ कहने लगते हैं, ‘एक काम कीजिए, हमारे बेडरूम तक आ जाइए।

वीडियो में करीना कपूर खान  और सैफ अली खान  ब्लैक आउटफिट में
वीडियो में करीना कपूर खान  और सैफ अली खान  ब्लैक आउटफिट में

सैफ कहने लगते हैं, ‘एक काम कीजिए, हमारे बेडरूम तक

‘ ये सुनकर वहां मौजूद लोग समझ जाते हैं कि आज सैफ अली खान का मूड ठीक नहीं है लेकिन जिस दौरान सैफ ऐसा कह रहे थे उसी समय करीना ने पैपराजी को देखकर स्माइल की। बता दें कि एक तरफ सैफ अली खान को ये सब बिल्कुल भी पसंद नहीं है तो वहीं दूसरी तरफ करीना कपूर कभी भी पैपराजी को न नहीं कहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :-  ब्लैक गाउन में अनुष्का शर्मा ने शेयर की ग्लैमरस की तस्वीरें को देख फैन्स ने कही ये बात

इतना ही नहीं करीना कपूर ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान तो नौंवे महीने तक काम किया था और लगातार लाइमलाइट में रही थीं। करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं तो वहीं सैफ अली खान किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं है।

करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव
करीना कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव

करीना और सैफ के काम की बात करें तो आने वाले समय में सैफ अली खान फिल्म ‘आदि पुरुष’ में रावण की भूमिका में नजर आएंगे।

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor are made for each other, even fashion police would agree! | Times of India

बीते साल ही फिल्म से सैफ अली खान का लुक पोस्टर शेयर किया गया था जिस पर काफी बवाल भी मचा था। वहीं करीना कपूर आने वाले समय में ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में नजर आएंगी।

पैपराजी को पोज देने पर करीना से नाराज थे सैफ
पैपराजी को पोज देने पर करीना से नाराज थे सैफ

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है

Join WhatsApp Channel