ब्लैक गाउन में अनुष्का शर्मा ने शेयर की ग्लैमरस की तस्वीरें को देख फैन्स ने कही ये बात

बॉलीवुड स्टार अनुष्का ने इससे पहले भी एक अलग ब्लैक ड्रेस में फोटो शेयर की थी. इसे भी फैंस ने काफी पसंद किया था.ब्लैक कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं जाता है और अनुष्का शर्मा इसे अपने एलिगेंट लुक से साबित करती हैंभारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली अपने परफॉर्मेंस की वजह से काफी चर्चित रहते हैं. उनके साथ-साथ अनुष्का शर्मा भी काफी पॉपुलर हैं. अनुष्का और विराट की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. अनुष्का ने हाल ही में सोशल मीडिय पर ब्लैक ड्रेस में फोटो शेयर की है.अनुष्का ने अपने हालिया फोटोशूट से तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर की, जिसमें उन्होंने एक थाई-हाई स्लिट ब्लैक गाउन पहन रखा था. ब्लैक कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं जाता है और अनुष्का शर्मा इसे अपने एलिगेंट लुक से साबित करती हैं

ब्लैक गाउन में अनुष्का शर्मा ने शेयर की ग्लैमरस
ब्लैक गाउन में अनुष्का शर्मा ने शेयर की ग्लैमरस

इसे भी पढ़े :- श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों ने मचाया दिया बवा’ल ये देख फैन्स बोले “कौन सा अमृत पीया है..”जो इतनी बोल्ड

ब्लैक गाउन में अनुष्का शर्मा ने शेयर की ग्लैमरस

अनुष्का की फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस पर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिले. अनुष्का की ड्रेस इतनी खूबसूरत है कि इसे यंग गर्ल भी पहनना पसंद करेंगी. अनुष्का की फैन फॉलोइंग में लड़कों के साथ-साथ लड़कियां भी शामिल हैं अनुष्का शर्मा अपने हालिया आउटिंग के साथ स्टाइल लक्ष्यों को पूरा कर रही हैं.

एक इवेंट में अपने पति विराट कोहली  के साथ पहुंचीं अभिनेत्री पहली बार एक ऑफ शोल्डर पर्पल गाउन में चौंक गईं , और एक फैशन इवेंट में एक और ग्लैमरस लुक के साथ स्टाइल गेम जारी रखा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


अनुष्का ने अपने हालिया फोटोशूट से तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर की, जिसमें उन्होंने एक थाई-हाई स्लिट ब्लैक गाउन पहन रखा था. ब्लैक कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं जाता है और अनुष्का इसे अपने एलिगेंट लुक से साबित करती हैं

इसे भी पढ़े :-  टीवी एक्टर की ऐसी फोटो देख फैंस के उड़े होश, ऐसी तस्वीर को देख लोग हुई हैरान

अनुष्का इसे अपने एलिगेंट लुक से

अनुष्का के स्टाइल की सराहना करते हुए, करण जौहर ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर पोस्ट किया, “अनुष्का शर्मा असाधारण रूप से स्टाइलिश हैं और फैशन के प्रति अपने दृष्टिकोण में इतनी व्यक्तिगत हैं … हर लुक में सबसे अच्छा … हमेशा! बस इतना ही.. (#iykyk).”

अनुष्का ने इससे पहले भी एक अलग ब्लैक ड्रेस में फोटो शेयर की थी. इसे भी फैंस ने काफी पसंद किया था.विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर अवॉर्ड में शामिल हुए. इसमें अनुष्का ने पर्पल ड्रेस पहन रखी थी. वहीं कोहली ब्लैक सूट में नजर आए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

;

अनुष्का की पर्पल ड्रेस भी फैंस को काफी पसंद आई. वे इसमें काफी खूबसूरत लग रही हैं.

अनुष्का की फोटो फैंस को काफी पसंद
अनुष्का की फोटो फैंस को काफी पसंद

उन्हें इंस्टाग्राम पर 60 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैंअनुष्का की ब्लैड वाली फोटो को बहुत ही कम समय में एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. जबकि पर्पल कलर की ड्रेस वाली फोटो को 2 लाख 49 हजार लोगों ने लाइक किया था.

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है

Join WhatsApp Channel