विरूष्का की शानदार केमिस्ट्री आयी नजर और ‘ब्रेड पकोड़ा’ डायलॉग पूरा करने के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का हाथ चूमा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की केमिस्ट्री पूरी तरह से शानदार है। हाल ही में, बेंगलुरु में प्यूमा इंडिया की पहल ‘लेट देयर बी स्पोर्ट’ के तहत एक इवेंट के दौरान इस सेलेब्रिटी कपल को मस्ती करते देखा गया।इवेंट के दौरान दोनों ने मजाक को और बढ़ा दिया जब अनुष्का ने अपनी दूसरी फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ का डायलॉग बोला और विराट ने अभिनेता रणवीर सिंह के अंदाज में इसका जवाब दिया।अनुष्का ने जोर देकर कहा, “पयार, व्यापार की जोड़ी कभी नहीं बैठती। नहीं भइया, मैं तो सिंगल ही बेस्ट हूं।तुरंत, कोहली ने पलटवार किया, “बिजनेस कर ले मेरे साथ, ब्रेड पकौड़े की कसम। कभी धोखा नहीं दूंगा।”इसके बाद होस्ट ने अनुष्का शर्मा से पूछा कि उन्होंने अपने पति का नंबर फोन में किस नाम से सेव किया हुआ है तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘पति परमेश्वर’.

एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'पति परमेश्वर'.
एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘पति परमेश्वर’.

इसे भी पढ़े :- सनी लियोन ने इस लुक में मचाई तबाही, और ब्लैक शिमरी गाउन में दिए किलर पोज

अनुष्का शर्मा ने फोन में विराट कोहली का नंबर

रब ने बना दी जोड़ी की अभिनेत्री ने एक ऑफ-शोल्डर आइवरी रिचर्ड क्विन कॉउचर गाउन पहना था और इसे Gianvito Rossi की हील्स के साथ पेयर किया था और चोपार्ड के पीले और सफेद हीरे की अंगूठी के साथ चमकदार अद्वितीय पीस नाशपाती के आकार का सफेद और पीले हीरे की बालियां।

 अनुष्का शर्मा ने भरी महफ़िल में उतारी किंग कोहली की नक़ल,
VIDEO: अनुष्का शर्मा ने भरी महफ़िल में उतारी किंग कोहली की नक़ल,

सिनेमा में महिलाओं को सम्मानित करने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में मौजूद हैं। उनके साथ लोकप्रिय अभिनेता केट विंसलेट भी शामिल होंगी।

बिजनेस कर ले मेरे साथ, ब्रेड पकौड़े की कसम। कभी धोखा नहीं दूंगा
बिजनेस कर ले मेरे साथ, ब्रेड पकौड़े की कसम। कभी धोखा नहीं दूंगा

हालाँकि, एक ट्विस्ट है। इवेंट के दौरान कपल से केवल गलत जवाब देने को कहा गया। जब साक्षात्कारकर्ता ने विराट से उनका नाम पूछा, तो उन्होंने मजाक में जवाब दिया, “गजोधर’।

उन्होंने अपने फोन में अपने पति का नंबर कैसे सहेजा है, तो उन्होंने कहा, "पति परमेश्वर।"
उन्होंने अपने फोन में अपने पति का नंबर कैसे सहेजा है, तो उन्होंने कहा, “पति परमेश्वर।”

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का हाथ चूमा

जब उन्होंने अनुष्का से यह बताने के लिए कहा कि उन्होंने अपने फोन में अपने पति का नंबर कैसे सहेजा है, तो उन्होंने कहा, “पति परमेश्वर।”

विराट से भी इसी तरह का सवाल पूछा गया था। कि, उन्होंने जवाब दिया, "डार्लिंग।
विराट से भी इसी तरह का सवाल पूछा गया था। कि, उन्होंने जवाब दिया, “डार्लिंग।

विराट से भी इसी तरह का सवाल पूछा गया था। कि, उन्होंने जवाब दिया, “डार्लिंग।” उनकी प्रतिक्रियाओं ने सभी को विस्मय में छोड़ दिया।

अनुष्का ने भी अपने पति की शानदार पारी की तारीफ की

क्रिकेटर ने दर्शकों की प्रतिक्रिया का एक प्रफुल्लित करने वाला जवाब दिया और कहा, “ये गलत जवाब है भाई, सही जवाब मैं तुमको थोडी ना बताउंगा यहां।”

अनुष्का ने भी अपने पति की शानदार पारी की तारीफ की
अनुष्का ने भी अपने पति की शानदार पारी की तारीफ की

उनकी प्रतिक्रिया ने सभी को प्रभावित किया विभाजन में अनुष्का सहित।

https://jantaserishta.com/entertainment/anushka-sharma-has-saved-virat-kohlis-number-as-pati-parmeshwar-in-her-phone-find-out-2387421

इसे भी पढ़े :- प्रीति जिंटा ऋतिक रोशन-सबा आज़ाद और अन्य लोगों के साथ मस्ती भरी रात बिताती आयी नजर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने दिसंबर 2017 में शादी की थी। उन्होंने 2021 में बेटी वामिका का स्वागत किया। हाल ही में आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शतक लगाने के बाद कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से वीडियो कॉल पर बात करते नजर आए।

विराट कोहली ने थामा रैकेट... अनुष्का संग खेला बैडमिंटन, VIDEO - Ipl 2023 virat kohli and anushka sharma plays badminton watch the video tspoअनुष्का ने भी अपने पति की शानदार पारी की तारीफ की। इंस्टाग्राम पर, उन्होंने अपनी कहानियों पर एक कोलाज तस्वीर साझा की और लिखा, “वह (एक बम इमोटिकॉन) है।

विराटचा Number कोणत्या नावाने Save केला आहेस? Anushka Sharma चं उत्तर ऐकून सर्वांनाच हसू अनावर | virat kohli phone number save by which name wife anushka Sharma answers

क्या पारी है।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel