प्रीति जिंटा ऋतिक रोशन-सबा आज़ाद और अन्य लोगों के साथ मस्ती भरी रात बिताती आयी नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने शुक्रवार रात अपने दोस्तों के साथ अपनी मस्ती की एक झलक साझा की! कल हो ना हो की अभिनेत्री ने ऋतिक रोशन और उनकी प्रेमिका सबा आज़ाद के साथ अपनी मुलाकात की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। ऋतिक की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान और उनके बीएफ अर्सलान गोनी भी उनके साथ शामिल हुए। जैसा कि प्रशंसकों को पता होगा, ऋतिक और प्रीति कोई मिल गया, मिशन कश्मीर और लक्ष्य सहित कई लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए थे और दोनों आज भी एक अच्छा बंधन साझा करते हैं। उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनके पति जीन गुडइनफ भी नजर आ रहे हैं।प्रीति  जिंटा ऋतिक रोशन-सबा आज़ाद और अन्य लोगों के साथ मस्ती भरी रात बिताती हैं प्रीति जिंटा ने शनिवार को फिल्म उद्योग के करीबी दोस्तों के साथ अपनी आनंददायक रात की सुखद झलक इंस्टाग्राम पर साझा की।तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘इन मैड हैटर्स के साथ फ्राइडे नाईट फीवर #friendslikefamily #nightout #aboutlastnight.’

इन मैड हैटर्स के साथ फ्राइडे नाईट फीवर
 मैड हैटर्स के साथ फ्राइडे नाईट फीवर

इसे भी पढ़े :- पलक तिवारी मालदीव में अपनी विदेश में छुट्टी का आनंद लेते आयी नजर और एक्टर्स नीले रंग की मोनोकिनी में दिखी बेहद हॉट

प्रीति के पति जीन गुडएनफ भी काफिले में शामिल

तस्वीरें प्रीति जिंटा को उनके सह-कलाकार ऋतिक रोशन और उनकी प्रेमिका सबा आज़ाद, उनकी सबसे अच्छी दोस्त सुज़ैन खान और उनके साथी अर्सलान गोनी, अभिनेता कुणाल कपूर, अनु दीवान, सूली जी, और कई अन्य लोगों सहित उनके लंबे समय के दोस्तों की कंपनी में कैद करती हैं।

Preity Zinta showers love on Hrithik Roshan for helping with her twins on flight

प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडएनफ ने अपने दोस्तों ऋतिक रोशन और सबा आजाद के साथ मस्ती भरी रात बिताई। ऋतिक की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान और उनके बीएफ अर्सलान गोनी भी उनके साथ शामिल हुए।

प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडएनफ ने अपने दोस्तों ऋतिक रोशन और सबा आजाद के साथ मस्ती
प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडएनफ ने अपने दोस्तों ऋतिक रोशन और सबा आजाद के साथ मस्ती.

प्रीति के पति जीन गुडएनफ भी काफिले में शामिल हुए और उन्हें एक तस्वीर में देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इसे भी पढ़े :- नोरा फतेही ने स्टनिंग बॉल गाउन पहनकर दिलकश लुक में छाई सबकी नजरें में

प्रीति जिंटा ने शुक्रवार रात अपने दोस्तों के साथ अपनी मस्ती की एक झलक

बाद में, उसने अपनी सभी गर्लफ्रेंड्स के साथ एक आदर्श तस्वीर साझा की और लिखा, “खलनायकों की तरह शांत रहो समय-परीक्षणित दोस्ती की तरह कुछ भी नहीं!

प्रीति के पति जीन गुडएनफ भी काफिले में शामिल
प्रीति के पति जीन गुडएनफ भी काफिले में शामिल

बिना किसी निर्णय या किसी एजेंडे के हंसने, चैट करने और पागल होने की इतनी स्वतंत्रता। मेरी लड़कियों को प्यार करो।”

उसने अपनी सभी गर्लफ्रेंड्स के साथ एक आदर्श तस्वीर साझा की
उसने अपनी सभी गर्लफ्रेंड्स के साथ एक आदर्श तस्वीर साझा की

इस बीच, काम के मोर्चे पर, ऋतिक रोशन अगली बार फाइटर में दिखाई देंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel