पलक तिवारी मालदीव में अपनी विदेश में छुट्टी का आनंद लेते आयी नजर और एक्टर्स नीले रंग की मोनोकिनी में दिखी बेहद हॉट

फैशन आइकॉन पलक तिवारी अपने बेबाक अंदाज और निर्विवाद प्रतिभा से सुर्खियां बटोर रही हैं। अपने शानदार लुक्स के लिए जानी जाने वाली, वह लगातार सबसे आगे रहती हैं, और अनोखे और शानदार आउटफिट्स के साथ प्रयोग करती हैं। जबकि उसकी सुंदरता ध्यान आकर्षित करती है, यह उसका निर्विवाद आकर्षण है जो वास्तव में मनोरम है। फिलहाल पलक बीच वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. लोकप्रिय सितारे ने मालदीव के प्रसिद्ध गंतव्य को चुना है, जो मशहूर हस्तियों के बीच पसंदीदा है।पलक तिवारी वर्तमान में अपने मालदीव की छुट्टी का आनंद ले रही हैं और अपने प्रशंसकों को अपनी सुखद छुट्टी की झलकियों से खुश कर रही हैं।मालदीव में अपनी विदेशी छुट्टी का आनंद लेते हुए पलक तिवारी नीले रंग की मोनोकिनी पहनती हैं

पलक तिवारी नीले रंग की मोनोकिनी पहनती
पलक तिवारी नीले रंग की मोनोकिनी पहनती

इसे भी पढ़े :- नोरा फतेही ने स्टनिंग बॉल गाउन पहनकर दिलकश लुक में छाई सबकी नजरें में

पलक तिवारी नीले रंग की मोनोकिनी पहनती

सोशल मीडिया पर अपनी सक्रिय उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली पलक ने कभी भी अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को अपने ठिकाने के बारे में जानकारी नहीं दी। कुछ घंटे पहले पलक ने अपने मालदीव वेकेशन की एक झलक शेयर की थी।

।पलक तिवारी वर्तमान में अपने मालदीव की छुट्टी का आनंद
।पलक तिवारी वर्तमान में अपने मालदीव की छुट्टी का आनंद

तस्वीरों में, किसी का भाई किसी की जान की अभिनेत्री नीले रंग की मोनोकिनी में पूल के किनारे चिल करती हुई नजर आ रही हैं। पलक पूल में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिवा ने लिखा, “फ्लोटिंग विद माय ब्रेकफास्ट।”

म्यूजिक वीडियो ' बिजली बिजली ' में अपने पहले प्रदर्शन से प्रसिद्धि पाई
म्यूजिक वीडियो ‘ बिजली बिजली ‘ में अपने पहले प्रदर्शन से प्रसिद्धि पाई

इसे भी पढ़े :- नोरा फतेही ने रेड हॉट ड्रेस को देख फेन्स को चढ़ा पारा

मालदीव में अपनी विदेशी छुट्टी का आनंद लेते हुए पलक तिवारी

अपने निजी जीवन के बारे में बात करें तो पलक अपनी मां श्वेता तिवारी और भाई रेयांश कोहली के साथ मुंबई में रहती हैं। पलक अपने परिवार के काफी करीब हैं और अक्सर अपने खास पारिवारिक पलों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Palak Tiwari Raises The Heat In A Blue Bikini In PICS From Maldives  Vacation | PICS

पलक तिवारी ने हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो ‘ बिजली बिजली ‘ में अपने पहले प्रदर्शन से प्रसिद्धि पाई। यह गाना दर्शकों के बीच बहुत हिट हुआ और प्रशंसकों ने उस पर खूब प्यार बरसाया। बिजली बिजली की सफलता के बाद, पलक ने आदित्य सील के साथ ‘मंगता है क्या’ नामक एक संगीत वीडियो में अभिनय किया। अभिनेत्री ने विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘रोजी द सैफरन चैप्टर’ में भी अभिनय किया।

पलक अपनी मां श्वेता तिवारी और भाई रेयांश कोहली के साथ मुंबई में
पलक अपनी मां श्वेता तिवारी और भाई रेयांश कोहली के साथ मुंबई में

पलक आखिरी बार सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान में नजर आई थीं। अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, दिवा के पास द वर्जिन ट्री नामक एक फिल्म है ।

पलक तिवारी ने हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो
पलक तिवारी ने हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो

द वर्जिन ट्री में वह सनी सिंह, संजय दत्त और मौनी रॉय के साथ नजर आएंगी। एक्ट्रेस के पास एक साउथ फिल्म का रीमेक भी है, जिसके नाम की घोषणा अभी नहीं की गई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel