सफेद साड़ी में दिखी बेहद ही बोल्ड शिल्पा शेट्टी, पतली कमर लचकाते हुए मारी इवेंट में ऐसी एंट्री…..

बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा शिल्पा शेट्टी अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट से हमेशा ही फैंस के दिल जीत लेती हैं। एक्ट्रेस की फिटनेस भी फैंस को काफी इंस्पायर करती है।शिल्पा शेट्टी ने बीती रात एक इवेंट में एंट्री मारी थी जहां सबकी निगाहें उनकी और खींची चली गई थीं।व्हाइट साड़ी 2023 में ट्रेंड में छाई हुई हैं।डीप नेक ब्रालेट ब्लाउज में एक्ट्रेस ने अपनी पतली कमर को खूब फ्लॉन्ट किया है।शिल्पा शेट्टी का ये अप्सरा वाला लुक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।हाई हील्स पहने हुए जब शिल्पा शेट्टी ने ग्लैमर एंट्री मारी तो सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ उन्ही की तस्वीरें और वीडियोस वायरल होनी शुरू हो गईं।

साड़ी में दिखी बेहद ही बोल्ड शिल्पा शेट्टी
साड़ी में दिखी बेहद ही बोल्ड शिल्पा शेट्टी

 

 

 

इसे भी पढ़े :-किसी का भाई किसी की जान के एक और गाने ‘येंतम्मा’ का हुआ टीजर जारी ,और गाने में दिखा सलमान खान का लुंगी अवतार

साड़ी में दिखी बेहद ही बोल्ड शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट लाइन पर स्टेटमेंट ज्वैलरी से लुक को एन्हेंस किया है।हाथों में बड़े बड़े बैंगल्स पहने एक्ट्रेस ने अपने लुक में ग्लैम टच दिया है।ओपन हेयर स्टाइल में वेवी लुक के साथ एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है।

स्मोकी आईज भी उनके इस लुक पर खूब जच र
स्मोकी आईज भी उनके इस लुक पर खूब जच र

साथ ही स्मोकी आईज भी उनके इस लुक पर खूब जच रही है।

हाई हील्स पहने हुए जब शिल्पा शेट्टी ने ग्लैमर एंट्री
हाई हील्स पहने हुए जब शिल्पा शेट्टी ने ग्लैमर एंट्री

हाई हील्स पहने हुए जब शिल्पा शेट्टी ने ग्लैमर एंट्री मारी तो सोशल मीडिया पर सिर्फ और सिर्फ उन्ही की तस्वीरें और वीडियोस वायरल होनी शुरू हो गईं।

Shilpa Shett | Shilpa Shetty Photos: सफेद साड़ी में हूर सी सजीं शिल्पा  शेट्टी, पतली कमर लचकाते हुए मारी इवेंट में ग्लैमर भरी एंट्री...

इसे भी पढ़े :-राधिका मर्चेंट के पर्स ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, मोबाइल से छोटा दिखने वाले पर्स की कीमत इतने करोड़ …..

पतली कमर लचकाते हुए मारी इवेंट में ग्लैमर एंट्री

शिल्पा शेट्टी ने बीती रात एक इवेंट में एंट्री मारी थी जहां सबकी निगाहें उनकी और खींची चली गई थीं.व्हाइट साड़ी 2023 में ट्रेंड में छाई हुई हैं.डीप नेक ब्रालेट ब्लाउज में एक्ट्रेस ने अपनी पतली कमर को खूब फ्लॉन्ट किया है।

The Biggest Sangeet ever… such a beautiful blend of cultures. What a spectacular celebration, #KhushnoomaKapadia, and truly a fabulous showcase of what & how a #ShaadiByMarriottBonvoy can look like. Bravo!😍♥️#IndianShaadi #ootn #lookofthenight pic.twitter.com/CpJFDLhB8o

— SHILPA SHETTY KUNDRA (@TheShilpaShetty) February 26, 2023


वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूज़र वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे है।


एक बोल रहा है की ड्रेस मौसम देख कर पहनना चाहिए वही, दूसरे ने बोला शिल्पा आज थोड़ा थोड़ा बच गयी ।

Shilpa Shetty: Shilpa's dress flew in the air, victim of Oops moment in front of media, watch video

47 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने खुदको काफी मेंटेन कर रखा है. उनकी फिटनेस का सीक्रेट योगा और स्पेशल डाइट है।

हवा में उड़ी शिल्पा की ड्रेस

शिल्पा शेट्टी अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट से हमेशा ही फैंस के दिल जीत लेती हैं. एक्ट्रेस की फिटनेस भी फैंस को काफी इंस्पायर करती है. लेकिन हाल ही में शिल्पा शेट्टी वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं।

हवा में उड़ी शिल्पा की ड्रेस
हवा में उड़ी शिल्पा की ड्रेस

शिल्पा को पब्लिकली पैपराजी के सामने अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel