किसी का भाई किसी की जान के एक और गाने ‘येंतम्मा’ का हुआ टीजर जारी ,और गाने में दिखा सलमान खान का लुंगी अवतार

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का गाना येंतम्मा कुछ समय पहले ही रिलीज हो गया है। इस गाने में सलमान खान साउथ सुपरस्टार वैंकटेश के साथ ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं।सलमान खान जल्द ही अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म का नया गाना येंतम्मा रिलीज कर दिया है। इस गाने में सलमान खान लूंगी पहनकर साउथ के स्टाइल में डांस करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं गाने में सलमान खान जमाने के सामने तेलुगू भी बोलते नजर आ रहे हैं। गाने में सलमान खान पीले कलर का कुर्ता और लूंगी पहने दिख रहे हैं। साउथ टच देने के लिए सलमान खान ने माथे पर लाल टीका भी लगाया हुआ है।

येंतम्मा गाने में सलमान खान साउथ सुपरस्टार रामचरण और वैंकटेश के साथ ताल से ताल मिलाते नजर
येंतम्मा गाने में सलमान खान साउथ सुपरस्टार रामचरण और वैंकटेश के साथ ताल से ताल मिलाते नजर

इसे भी पढ़े :-राधिका मर्चेंट के पर्स ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, मोबाइल से छोटा दिखने वाले पर्स की कीमत इतने करोड़ …..

 

गाने के टीजर में दिखा सलमान खान का लुंगी अवतार

सलमान खान के इस अंदाज को देखकर फैंस हैरत में पड़ गए हैं। लोग सलमान खान को पहचान ही नहीं पा रहे हैं। सलमान खान के इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

सलमान खान ने चश्मा और लुंगी पहनकर दिखाया स्वैग,
सलमान खान ने चश्मा और लुंगी पहनकर दिखाया स्वैग,

येंतम्मा गाने में सलमान खान साउथ सुपरस्टार रामचरण और वैंकटेश के साथ ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं। ऑस्कर जीतने के बाद रामचरण पहली बार किसी बॉलीवुड गाने में नजर आए हैं। सलमान कान के साथ स्क्रीन शेयर करके रामचरण काफी खुश हैं।

साउथ इंडियन लुक में धमाल मचाते नजर
साउथ इंडियन लुक में धमाल मचाते नजर

कुछ देर पहले ही रामचरण ने सलमान खान के गाने येंतम्मा का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रामचरण ने बताया कि उनको सलमान खान के साथ काम करके कैसा लगा।

दोनों सुपरस्टार्स के साथ काम करके मजा आ गया
दोनों सुपरस्टार्स के साथ काम करके मजा आ गया

रामचरण ने लिखा, ये सीन्स मेरी जिंदगी के सबसे हसीन लह्मों में से एक है। लव यू भाई…। इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ काम करके मजा आ गया। येंतम्मा गाना रिलीज हो चुका है। अब फैंस भी इस गाने को देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

इसे भी पढ़े :- पहाड़ी ड्रेस पहने चूल्हे पर रूबीना दिलाईक ने बनाया खाना देसी अंदाज में ,

येंतम्मा गाने में सलमान खान, रामचरण और वैंकटेश के अलावा पलक तिवारी, शहनाज गिल, राघव जुयाल, पूजा हेगड़े और सिद्धार्थ निगम भी नजर आ रहे हैं।

ये सभी सितारे साउथ इंडियन लुक में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। यही वजह है जो सलमान खान का ये गाना कुछ समय में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सलमान खान का ये गाना कुछ समय में ही सोशल मीडिया पर वायरल
सलमान खान का ये गाना कुछ समय में ही सोशल मीडिया पर वायरल

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel