कॉफी विद करन’ के शो में टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के किये ऐसे खुलासे

करन जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’के हालिया एपिसोड में ‘हीरोपंती’ फेम एक्टर्स यानी कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ  नजर आए।बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। उन्होंने अपने एक्शन और अभिनय से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई है। उन्होंने फिल्म हीरोपंती से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी और उनकी पहली फिल्म काफी बेहतरीन थी। इसके बाद इन्होंने कई फिल्मों में काम किया,  आमतौर पर हर एपिसोड में करन खुद अपने मेहमानों की खिंचाई करते हैं और उनसे गहरे राज उगलवाते नजर आते हैं पर इस एपिसोड में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने खुद ही कई खुलासे करते हुए करन जौहर की ही बोलती बंद कर दी। ‘कॉफी विद करण 7’ के इस एपिसोड में काफी कुछ हुआ। इस खबर में हम आपको बता रहे हैं शो के एपिसोड में हुए 10 मजेदार खुलासों के बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाओगे।

कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने खुद को बताया सिंगल
कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने खुद को बताया सिंगल

इसे भी पढ़े :- रणवीर सिंह के पिता बेहद बड़ी वजह से खुश है रणबीर-आलिया की शादी से

कॉफी विद करण में टाइगर श्रॉफ ने खुद को बताया सिंगल

शो पर जब करन जौहर ने कृति से पूछा कि क्या उन्हें बुरा नहीं लगता कि टाइगर श्रॉफ ने उन्हें कभी अप्रोच नहीं किया? तो कृति ने कहा कि वे कभी टाइगर को डेट नहीं करना चाहेंगी क्योंकि वे बहुत फ्लिप मारते हैं। इस बात पर टाइगर ने भी कह दिया कि उन्होंने कभी कृति को अप्रोच नहीं किया क्योंकि वह पहले से ही कमिटेड हैं।इसी दौरान करन जौहर ने यह खुलासा भी किया कि अपनी एक पार्टी में उन्होंने कृति और आदित्य रॉय कपूर को कोज़ी होते हुए देखा था। यह सुनकर कृति हैरान रह गईं और बोलीं, ‘मैं कभी कोने में जाकर कोज़ी नहीं होती और ये आप जानते हैं। लेकिन हां हम बातें कर रहे थे और वह बहुत ही फनी हैं। उनके साथ हैंगआउट करने में मजा आता है।’

टाइगर ने कहा कि दीपिका बहुत प्यारी हैं और काफी टैलेंटेड
टाइगर ने कहा कि दीपिका बहुत प्यारी हैं और काफी टैलेंटेड

करन जौहर ने जब टाइगर से पूछा कि उन्हें रणवीर सिंह की किस चीज से उन्हें जलन होती है तो एक्टर ने दीपिका पादुकोण का नाम लेकर सबको हैरान कर दिया। फिर टाइगर ने कहा कि दीपिका बहुत प्यारी हैं और काफी टैलेंटेड हैं, इसलिए उन्हें रणवीर से जलन होती है।

एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में कही यह बात

इस मौके पर टाइगर ने यह खुलासा भी किया कि वे प्लेन में रोमांस कर चुके हैं। दरअसल, शो में एक रैपिड फायर राउंड के दौरान करन जौहर ने टागर श्रॉफ से पूछा- वो कौन सी वियर्ड प्लेस है, जहां आपने मेकआउट किया? इसपर टाइगर ने कहा- हवा में… मेरे ख्याल से ये वियर्ड नहीं है, मेरे लिए ये काफी एडवेंचरस है।पिछले कुछ समय से टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं। लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा था। लेकिन करन के शो पर टाइगर ने कहा, ‘मैं सिंगल हूं। कम से कम मैं तो ऐसा सोचता हूं।’ टाइगर ने यह भी कहा कि वह और दिशा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

टाइगर ने यह खुलासा भी किया कि वे प्लेन में रोमांस
टाइगर ने यह खुलासा भी किया कि वे प्लेन में रोमांस

इसे भी पढ़े :- शाहरुख़ खान की वजह से विक्की कौशल के परिवार में आ गया था भूचाल उनकी पापा ने खुद कही ये बात

टाइगर श्रॉफ ने कबूल किया कि उन्हें श्रद्धा कपूर के प्रति हमेशा से आकर्षण रहा है और वह बहुत अच्छी हैं। टाइगर ने यह भी रिवील किया कि जब वह स्कूल में थे तो उस समय भी श्रद्धा पर उन्हें क्रश था।शो के ‘बजर राउंड’ में जब करन ने पूछा कि सेनन और टाइगर श्रॉफ से पूछा कि किस एक्ट्रेस ने फिल्म में अमिताभ बच्चन की प्रेमिका और मां दोनों का रोल प्ले किया है। टाइगर ने सबसे पहले बज़र दबाया और जो जवाब दिया, उसे सुनकर करन जौहर को शॉक लग गया।

शो के 'बजर राउंड' में जब करन ने पूछा कि सेनन
शो के ‘बजर राउंड’ में जब करन ने पूछा कि सेनन

टाइगर ने एक्ट्रेस रेखा का नाम लिया। शॉक्ड करन जौहर ने बताया कि रेखा जी ने कभी भी अमिताभ बच्चन की मां का रोल प्ले नहीं किया। वहीदा रहमान और राखी हैं, जो फिल्मों में उनकी मां भी बनीं और प्रेमिका भी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel