शाहरुख़ खान की वजह से विक्की कौशल के परिवार में आ गया था भूचाल उनकी पापा ने खुद कही ये बात

.. शाहरुख़ खान की वजह से विक्की कोशल के घर पर आ गया था भूचाल ये बात उनके पिता श्याम कौशल खुद सुनाई दास्तान

श्याम कौशल ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया कि शाहरुख खान के विनम्र स्वभाव की वजह वे लगभग रो पड़े थे। श्याम ने बताया कि फिल्म अशोका, डॉन, ओम शांति ओम की। ओम शांति ओम की शूटिंग और फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान शाहरुख ने कई बार उन्हें स्पेशल फील कराया। जिससे बेटा विक्की कौशल, पत्नी वीणा दोनों ही भावुक हो गए। फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख की हॉस्पिटालिटी और पोलाइट नेचर के बड़े चर्चे रहते हैं। शाहरुख को बॉलीवुड का किंग यूं ही नहीं कहा जा। उनकी अदब और लोगों को स्पेशल फील कराने के अपने अलग ही तरीके हैं। शाहरुख ने आज तक किसी के साथ बेरुखी नहीं की है। सालों से शाहरुख  के साथ काम करने वाले लोग इस बात की कसमें तक खाते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा भी हुआ वेटरन एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल  21 साल से शाहरुख के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि कैसे एक्टर के स्वीट बिहेवियर ने पूरे पूरे परिवार का दिल जीत लिया था।

शाहरुख खान के विनम्र स्वभाव की वजह वे लगभग रो पड़े
शाहरुख खान के विनम्र स्वभाव की वजह वे लगभग रो पड़े

इसे भी पढ़े :- कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ का आपस में क्या है रिश्ता खुद कैफ ने बताया सच…

शाहरुख की वजह से विक्की कोशल के घर पर आ गया था भूचाल

शाहरुख का दिया वो श्याम कौशल ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है. शाहरुख के ऊपर कभी उनका स्टारडम हावी होता हुआ नहीं दिखता है। श्याम कौशल ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है।

शाहरुख़ खान की वजह से विक्की कोशल के घर पर आ गया था भूचाल
शाहरुख़ की वजह से विक्की कोशल के घर पर आ गया था भूचाल

शाहरुख के ऊपर कभी उनका स्टारडम हावी होता हुआ नहीं दिखता है शाम ने बताया कि फिल्म अशोका, डॉन और ओम शांति ओम की शूटिंग और फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान शाहरुख ने कई बार उन्हें स्पेशल फील कराया। जिससे विक्की कौशल, उनकी पत्नी वीणा कौशल दोनों ही भावुक हो गए थे।

श्याम कौशल ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया
श्याम कौशल ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया

इसे भी पढ़े :- आखिर किस वजह से सुकेश चंद्रशेखर केस में नोरा फतेही से करीब 7 घंटे हुई पूछताछ

उनके पिता श्याम कौशल खुद सुनाई दास्तान

श्याम ने कहा- ”शाहरुख ने एक तलवार सीन का शूट सुबह से 6 बजे से लेकर शाम को 4 बजे तक किया था। पहली बार मैं शाहरुख से अशोका फिल्म की शूट के दौरान मिला थाशायद 2001 या 2002 की बात है। हम माहेश्वर के आस पास शूट कर रहे थे। संतोष सिवान उस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे।

उनके पिता श्याम कौशल खुद सुनाई दास्तान
उनके पिता श्याम कौशल खुद सुनाई दास्तान

हम अशोका फिल्म का एक सीन शूट कर रहे थे,  जहां कुछ गुंडे करीना और उनके बच्चे पर हमला करते हैं। शाहरुख उन्हें बचाने जाते हैं। जब भी आप पहली बार किसी से मिलते हो तो उनकी वाइब कैच करते हो। मुझे शाहरुख भाई से बहुत पॉजिटिव वाइब आए थे, जब हम गले मिले थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *