कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ का आपस में क्या है रिश्ता खुद कैफ ने बताया सच…

आखिरकार बता ही दिया मोहमद कैफ ने कि कैटरीना कैफ से क्या है रिश्ता उनका

बॉलीवुड की एक्टर्स कैटरीना कैफ किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। अपने टैलेंट के दम पर उन हो इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। वैसे तो कैटरीना का नाम पहले सलमान खान और फिर रणबीर कपूर से जुड़ चुका है मगर इस बार कोई और है जिससे कैटरीना को जोड़ा जा रहा है। आइए जाने आखिर वो कौन है और दोनो के बीच क्या रिश्ता है। दरअसल पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कुछ समय पहले अभिनेत्री कैटरीना  से मिलने गए थे और तब से उन्हीं की चर्चा हो रही है। मोहम्मद कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर भी इस मुलाकात की तस्वीरें साझा की है। मोहम्मद ने कैटरीना से मिलने के बाद ट्वीट किया और कैप्शन में लिखा था कि आखिरकार दोनों कैफ मिले। क्रिकेटर द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीर में दोनों कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

क्रिकेटर द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीर में दोनों कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराते नजर
क्रिकेटर द्वारा शेयर किए गए इस तस्वीर में दोनों कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराते नजर

इसे भी पढ़े :- आखिर किस वजह से सुकेश चंद्रशेखर केस में नोरा फतेही से करीब 7 घंटे हुई पूछताछ

कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ का आपस में क्या है रिश्ता

बता दे की कैटरीना अपनी आने वाली नई फिल्म ‘भारत’ का प्रचार कर रहीं थीं। इस फिल्म में वह सलमान खान, सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी के साथ नजर आने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के मौके पर कैटरीना रेड शर्ट ड्रेस में बेहद प्यारी लग रहीं थीं जबकि मोहम्मद कैफ शर्ट और सूट में काफी जच रहे थे। मोहम्मद के इस ट्विटर पोस्ट पर कई कमेंट्स भी आए। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “दोनों कैफ के करियर ने लंदन से एक बड़ा स्टारडम लिया।

कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ का आपस में क्या है रिश्ता
कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ का आपस में क्या है रिश्ता

फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ से कैटरीना और क्रिकेट लॉर्ड्स, लंदन के घर पर नेटवेस्ट फाइनल से मोहम्मद ने हालांकि कैफ ने कैटरीना से रिश्ते को लेकर साफ कहा कि हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं है। हम बस दोस्त है है। उन्होंने कहा हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं सिवाय इंसानियत के दरअसल दोनों के सरनेम एक जैसे है इसी से लोगों के बीच कन्फ्यूजन है कि ज़रूर दोनो एक दूसरे से जुड़े हुए है। मगर अब क्रिकेटर मोहम्मद ने साफ साफ कह दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

उन्होंने कहा हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं सिवाय इंसानियत
उन्होंने कहा हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं सिवाय इंसानियत

इसे भी पढ़े :- करिश्मा कपूर को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती उनकी सौतन

खुद कैफ ने बताया ये सच

बहरहाल मोहम्मद और कैटरीना की इस तस्वीर पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे थे। कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि दोनों का ही करियर लंदन से शुरू हुआ। एक ने लिखा ‘किसने कहां कोई रिश्ता नहीं हम सभी भारतीय भाई-बहन हैं’। एक यूजर ने लिखा- भाई तुम्हारी बीवी ट्विटर पर तुम्हे फॉलो करती है। कुछ तो डरो। एक ने लिखा ‘आई लगता है आज घर नहीं जाना तुमको’।

खुद कैफ ने बताया ये सच
खुद कैफ ने बताया ये सच

प्रमोशन के दौरान कैटरीना  ने क्रिकेटर इरफान पठान और मोहम्मद कैफ के साथ क्रिकेट भी खेला। बता दें सलमान खान और कैटरीना एक साथ प्रोमोशन पर पहुंचे थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *