फोटो में दिख रही ये छोटी बच्ची आज बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री में से एक..

फिल्मी दुनिया के तमाम सितारे अपने लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर तो अक्सर ही सुर्खियों में बन रहते हैं। हालांकि कई बार सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी फोटोज वायरल हो जाती हैं, जिसे भी फैंस काफी पसंद करते हैं। इन दिनों एक क्यूट सी बच्ची की एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है। हालांकि वो बच्ची आज बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस हैं. क्या आप बता सकते हैं कि ये किस अभिनेत्री की फोटो हैये जिस भी अभिनेत्री की बचपन की फोटो है वो तो आज के समय में फिल्मी दुनिया में एक बड़ा नाम हैं ही, साथ ही उनकी दादी भी अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं। वहीं उनकी मां और पिता 80-90 के दशक से अब तक लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। अब तक तो आप इस छोटी बच्ची को पहचान ही चुके होंगे। और अगर अब भी नहीं पहचान पाएं तो बता दें ये नवाबों के खानदान से आती हैं। ये कोई और नहीं बल्कि छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं। आज हम आपके लिए एक तस्वीर लेकर आए हैं, जिसमें एक क्यूट सी छोटी बच्ची दिख रही है, जो आज के समय में बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री है।

तस्वीर रही क्यूट सी ये छोटी बच्ची आज है बॉलीवुड की 
तस्वीर रही क्यूट सी ये छोटी बच्ची आज है बॉलीवुड की 

इसे भी पढ़े :- आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि वैशाली ठक्कर के साथ कि उसने आ’त्म’ह’त्या ?

तस्वीर रही क्यूट सी ये छोटी बच्ची आज है बॉलीवुड की

जिस अभिनेत्री के बारे में हम बात कर रहे हैं, उन्होंने बेहद ही काम समय में बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’  से अपने करियर की शुरूआत की थी और फिर महज कुछ ही फिल्मों से उन्होंने अपनी तगड़ी पहचान बना ली। इस एक्ट्रेस को पर्दे पर लोग देखना तो पसंद करते ही हैं, साथ ही लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं।

सारा आज अपने क्यूट अंदाज को लेकर भी जानी जाती
सारा आज अपने क्यूट अंदाज को लेकर भी जानी जाती

सारा आज अपने क्यूट अंदाज को लेकर भी जानी जाती हैं। हालांकि उनकी इस बचपन की तस्वीर को देखकर मालूम होता है कि वो शुरूआत से ही काफी क्यूट हैं।

कोई और नहीं बल्कि छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान
कोई और नहीं बल्कि छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान

बहरहाल, अगर उनके वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इन दिनों वो साउथ एक्टर विक्रांत मैसी  के साथ फिल्म ‘गैसलाइट’  को लेकर व्यस्त चल रही हैं।

इसे भी पढ़े :- राज किरण की बेटी राशिका खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात…..

आज है बॉलीवुडकी बड़ी अभिनेत्री

अब तक आप इस नन्ही सी बच्ची को पहचान चुके होंगे। और अगर आप अब भी उन्हें नहीं पहचानते हैं तो उन्हें बता दें कि ये नवाबों के परिवार से आते हैं। ये कोई और नहीं बल्कि छोटे नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं। सारा आज अपने क्यूट अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं

आज है बॉलीवुडकी बड़ी अभिनेत्री
आज है बॉलीवुडकी बड़ी अभिनेत्री

हालांकि उनकी बचपन की तस्वीर देखकर पता चलता है कि वह शुरू से ही बेहद क्यूट हैं। हालांकि उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों साउथ एक्टर विक्रांत मैसी के साथ फिल्म ‘गैसलाइट’ में बिजी हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel