रतन टाटा को डेट कर चुकी हैं अपने टाइम की ये मशहूर एक्टर्स जो इस फोटो में ये मासूम सी बच्ची खिल खिलाकर हंसते हुए नजर

सोशल मीडिया पर आए दिन सेलेब्स की फोटो वायरल होती है, जिसे उनके फैन्स देखना खूब पसंद करते हैं।खासकर इन सितारों के बचपन की फोटो पर फैन्स बहुत प्यार लुटाते हैं।ऐसी ही एक अभिनेत्री की फोटो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं। इस फोटो में नजर आने वाली बच्ची अपने जमाने की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्री रह चुकी हैं. एक समय में इन्होंने बिजनेस टाइकून रतन टाटा को भी डेट किया था।इस फोटो में आप एक बहुत ही प्यारी बच्ची को देख सकते हैं, जिसने व्हाइट कलर का फ्रॉक पहना है। ये बच्ची फोटो में अपनी बहन के साथ नजर आ रही है।क्या आप इन्हें पहचान पाए?फोटो में व्हाइट फ्रॉक में दिखने वाली मासूम बच्ची अपने जमाने की सबसे मशहूर और ग्लैमरस एक्ट्रेस रह चुकी हैं। इनके स्टाइल के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फीकी थीं।

श्वेता तिवारी ने इस ड्रेस में दिखाईं अदाएं

इसे भी पढ़े :- श्वेता तिवारी ने इस ड्रेस में दिखाईं अदाएं, `उनके ग्लैमर पर फिदा हो रहे लोग, और पूछने लगे……..

अगर नहीं पहचान पाए तो बता दें कि फोटो में नजर आने वाली बच्ची और कोई नहीं बल्कि अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रह चुकीं सिमी ग्रेवाल हैं।

Rendezvous with Simi Garewal and Ratan Tata | Veethi

सिमी ग्रेवाल ने एक समय में रतन टाटा को डेट किया था. दोनों काफी सालों तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहे थे और शादी भी करना चाहते थे, लेकिन किसी कारणवश ऐसा हो नहीं पाया।

Simi Garewal's Love Life, From Having An Affair With A Maharaja To Being In  Love With Ratan Tata

 

सिमी ग्रेवाल की पहली शादी रवि मोहन से हुई थी. कहते हैं कि तीन महीने के लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

Once upon a time she was dating Ratan Tata, this little girl who looks like a picture, is the most beautiful actress of her time

से में कुछ सालों में ही यह रिश्ता टूट गया। इतना ही नहीं, शादी से पहले 17 साल की उम्र में सिमी ग्रेवाल ने जामनगर के महाराजा को भी डेट किया था।

इसे भी पढ़े :- RRR ने रचा ऑस्कर 2023 में इतिहास ,बेस्ट सॉन्ग केटेगरी में मिला अवार्ड नाटू-नाटू गाना को

उनके ग्लैमर पर फिदा हो रहे लोग, और पूछने लगे

सिमी की लाइफ में मंसूर अली खान पटौदी भी आए थे, लेकिन शर्मिला टैगोर की वजह से दोनों का यह रिश्ता टूट गया।बात करें वर्तमान की तो सिमी आज भी अकेली हैं।

Ratan Tata Latest News: Grandmother's Two Words That Changed Ratan Tata's  Life - दादी के वे दो शब्द जिन्होंने रतन टाटा की पूरी जिंदगी बदलकर रख दी

एक बार जब रतन टाटा सिमी के टॉक शो में पहुंचे थे, तब भी उन्होंने कहा था कि उनकी शादी कई बार होते-होते रह गई है। वहीं, सिमी ग्रेवाल की एक शादी होने के बाद और दूसरी बार सच्चा प्यार मिलने के बाद भी एक्ट्रेस अकेली रहीं।

रतन टाटा से करने वाली थीं शादी, ग्लैमर में दीपिका-प्रियंका पर भारी, मशहूर एक्ट्रेस को पहचाना क्या? - simi garewal who dated ratan tata glamorous than deepika padukone and ...
सिमी ग्रेवाल की पहली शादी रवि मोहन से हुई थी. कहते हैं कि तीन महीने के लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी कर ली थी।

Once upon a time she was dating Ratan Tata, this little girl who looks like a picture, is the most beautiful actress of her time

ऐसे में कुछ सालों में ही यह रिश्ता टूट गया. इतना ही नहीं, शादी से पहले 17 साल की उम्र में सिमी ग्रेवाल ने जामनगर के महाराजा को भी डेट किया था।

रतन टाटा की ये गर्लफ्रेंड रह चुकी है ग्लैमर क्वीन, इसी के वजह आज तक कुवांरे  है टाटा ?

सिमी की लाइफ में मंसूर अली खान पटौदी भी आए थे, लेकिन शर्मिला टैगोर की वजह से दोनों का यह रिश्ता टूट गया। बात करें वर्तमान की तो सिमी आज भी अकेली हैं।

ratan tata pic when first visited Jamshedpur : कॉलेज के दिनों में जब पहली  बार रतन टाटा गए थे जमशेदपुर, तस्वीर वायरल

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel