RRR ने रचा ऑस्कर 2023 में इतिहास ,बेस्ट सॉन्ग केटेगरी में मिला अवार्ड नाटू-नाटू गाना को

फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू की इस बड़ी उपलब्धि के बाद दुनियाभर से बधाई मिल रही हैं। फिल्म RRR में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे।भारतीय फिल्म प्रेमी जिन लम्हों का इंतजार कर रहे थे, वो वक्त आ गया है. लॉस एंजिसिल में भारतीय सिने जगत का डंका बज रहा है. RRR फिल्म के गाने नाटू-नाटू गाना को बेस्ट सॉन्ग केटेगरी में अवार्ड मिला है. ये गाना पहले ही दुनिया भर में धूम मचा चुका है. गोल्डन अवार्ड पहले अपने नाम कर चुका है.एस. एस. राजामौली की फिल्म RRR ने ऑस्कर 2023 अवॉर्ड में इतिहास रच दिया है। फिल्म के गाने नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब मिला है। ऑस्कर 2023 में आरआरआर ने इंडिया के नाम का परचम लहरा दिया है। ऑस्कर 2023 में नाटू-नाटू गाने को बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है।

गोल्डन अवार्ड पहले अपने नाम कर चुका
गोल्डन अवार्ड पहले अपने नाम कर चुका

इसे भी पढ़े :-दीपिका पादुकोण ने दिलकश अंदाज से लूटी महफिल, ऑफ शोल्डर गाउन में लगीं बेहद खूबसूरत,ये देख लोग बोले-‘फायर’

RRR ने रचा ऑस्कर 2023 में इतिहास

नाटू-नाटू गाने के कंपोजर एमएम कीरावानी ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर का अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। अवॉर्ड लेने के लिए जब कीरावानी स्टेज पर पहुंचे तो तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा ऑडिटोरियम गूंज उठा।

RRR ने रचा ऑस्कर 2023 में इतिहास
RRR ने रचा ऑस्कर 2023 में इतिहास

फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू की इस बड़ी उपलब्धि के बाद दुनियाभर से बधाई मिल रही हैं। फिल्म RRR में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे।

नाटू-नाटू की इस बड़ी उपलब्धि के बाद दुनियाभर से बधाई
नाटू-नाटू की इस बड़ी उपलब्धि के बाद दुनियाभर से बधाई

95वें अकादमी पुरस्कार में पिछले वर्ष की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को सम्मानित किया जा रहा है। इस बीच साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म RRR के नाम एक बड़ी उपलब्धि हांसिल हो गई हैं।

नाटू-नाटू ने ऑस्कर 2023 में बेस्ट ओरिजनल अवॉर्ड सॉन्ग का अवॉर्ड जीत
नाटू-नाटू ने ऑस्कर 2023 में बेस्ट ओरिजनल अवॉर्ड सॉन्ग का अवॉर्ड जीत

फिल्म के गाने नाटू-नाटू ने ऑस्कर 2023 में बेस्ट ओरिजनल अवॉर्ड सॉन्ग का अवॉर्ड जीत लिया है।

बेस्ट सॉन्ग केटेगरी में मिला अवार्ड नाटू-नाटू गाना को

‘नाटू-नाटू’ ने टेल इट लाइक ए वूमेन के अपलॉज, टॉप गन: मैवरिक के होल्ड माई हैंड, ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर के लिफ्ट माई अप और एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस के दिस इज ए लाइफ गानों को पछाल कर ये अवॉर्ड हांसिल किया है।

एम एम कीरावनी के इस गाने ने दुनियाभर में भारत के नाम का परचम लहरा दिया है। एम एम कीरावनी की इस सफलता के बाद दुनियाभर से उन्हें बधाई मिल रही हैं।

इसे भी पढ़े :-नोरा फतेही को फेदर आउटफिट में बोल्ड अंदाज को देख झूम उठा फैंस का दिल

बता दें कि RRR के इस गाने नाटू नाटू को राहुल सिप्लिगुंज ने गाया है वहीं इसको प्रेम रक्षित ने कोरियोग्राफ किया है। गाने की सफलता के बाद अब सेलेब्स रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं।

RRR For Oscars: SS Rajamouli, Ram Charan, Jr NTR look dapper with the Oscar  statuettes in hand; fan edit will make you hope it's REAL soon

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel