दीपिका पादुकोण ने दिलकश अंदाज से लूटी महफिल, ऑफ शोल्डर गाउन में लगीं बेहद खूबसूरत,ये देख लोग बोले-‘फायर’

मनोरंजन की दुनिया में यदि बीते सोमवार किसी इवेंट को लेकर हलचल रही तो वह है 95वें एकेडमी अवॉर्ड की. ऑस्कर 2023 अवॉर्ड शो में भारतीयों ने परचम लहराया. इस बीच सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का अंदाज काफी वायरल हुआ. पहली बार ऑस्कर में इंडिया की तरफ से दीपिका ने शिरकत की. दीपिका ने अपने स्टाइल से सभी को दीवाना बना लिया. उनका स्टाइलिश लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.दीपिका पादुकोण की ऑस्कर में यह पहली उपस्थिति थी. ऐसे में ​दीपिका ने जब ऑस्कर के लिए उड़ान भरी थी तो सभी के मन में यही उत्सुकता थी कि दीपिका क्या कैरी करेंगी. दीपिका ने ऑस्कर अवॉर्ड के लिए ऑफ शॉल्डर ब्लैक गाउन कैरी किया.ऑफ शॉल्डर ब्लैक गाउन के साथ दीपिका ने डायमंड नेकपीस कैरी किया, जिसके सेंटर में येलो बिग डायमंड पेंडेंट था. इसके साथ उन्होंने ब्रेसलेट और रिंग कैरी की थी. वहीं, उन्होंने इस लुक को खास बनाने के लिए ईयरिंग नहीं पहने.

 दीपिका पादुकोण ने दिलकश अंदाज से लूटी महफिल
दीपिका पादुकोण ने दिलकश अंदाज से लूटी महफिल

इसे भी पढ़े :-नोरा फतेही को फेदर आउटफिट में बोल्ड अंदाज को देख झूम उठा फैंस का दिल

 दीपिका पादुकोण ने दिलकश अंदाज से लूटी महफिल

ऑस्कर 2023 में भारतीयों की धूम मची हुई है. कहीं ‘नाटु नार्दु’ तो कहीं दीपिका पादुकोण नाम छाया हुआ है. एसएस रातामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटु नाटु’ ऑस्कर जीतकर इतिहास रच दिया है. दूसरी तरफ, दीपिका पादुकोण का आकर्षक अंदाज फैंस का दिल चुरा रहा है.

ऑस्कर्स में Deepika Padukone ने फ्लॉन्ट किया स्पेशल टैटू, इसकी वजह बेहद खास | Deepika Padukone scintillating new tattoo during Oscar debut2023 | TV9 Bharatvarsh
दीपिका पादुकोण की ऑस्कर में यह पहली उपस्थिति थी. ऐसे में ​दीपिका ने जब ऑस्कर के लिए उड़ान भरी थी तो सभी के मन में यही उत्सुकता थी कि दीपिका क्या कैरी करेंगी. दीपिका ने ऑस्कर अवॉर्ड के लिए ऑफ शॉल्डर ब्लैक गाउन कैरी किया.

Deepika Padukone Was Nervous Excited Before The Oscars 2023 Awards Watch Video | ऑस्कर के स्टेज पर स्पीच देते वक्त नर्वस थीं दीपिका पादुकोण, अटकते-झिझकते ऐसे नाटू-नाटू को किया ...

ऑफ शॉल्डर ब्लैक गाउन के साथ दीपिका ने डायमंड नेकपीस कैरी किया, जिसके सेंटर में येलो बिग डायमंड पेंडेंट था. इसके साथ उन्होंने ब्रेसलेट और रिंग कैरी की थी. वहीं, उन्होंने इस लुक को खास बनाने के लिए ईयरिंग नहीं पहने.

 फिल्म 'आरआरआर' की टीम 'नाटु नाटु' के लिए ऑस्कर जीतने के बाद काफी खुश है. ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान दीपिका और राम चरण साथ नजर आए.

इसे भी पढ़े :- आरके स्टूडियो की होली सिनेमा की दुनिया में बड़ी फेमस हुआ करती थी और अब कहा गुम है आरके स्टूडियो

ऑफ शोल्डर गाउन में लगीं खूबसूरत

ब्लैक गाउन के साथ दीपिका ने मैसी बन बनवाया था, जो उनके लुक को और बढ़ा रहा था. दी​पिका ने अपने इस डिफरेंट लुक की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

 ब्लैक गाउन के साथ दीपिका ने मैसी बन बनवाया था, जो उनके लुक को और बढ़ा रहा था. दी​पिका ने अपने इस डिफरेंट लुक की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

दीपिका पादुकोण का यह स्टाइलिश लुक अब इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है. यूजर्स उनके ​इस लुक को ‘फायर’ बता रहे हैं. वहीं, हग और हार्ट इमोजी के साथ उन पर प्यार भी लुटा रहे हैं.

ऑफ शोल्डर गाउन में लगीं खूबसूरत
ऑफ शोल्डर गाउन में लगीं खूबसूरत

फिल्म ‘आरआरआर’ की टीम ‘नाटु नाटु’ के लिए ऑस्कर जीतने के बाद काफी खुश है. ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान दीपिका और राम चरण साथ नजर आए.

ऑस्कर अवॉर्ड में जाने से पहले सुबह 6 बजे जिम गईं दीपिका, परफेक्ट लुक के लिए बहाए पसीने - Oscar 2023 deepika padukone fitness secret workout routine lifestyle diet must watch viral video ...

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel