तेजस्वी प्रकाश बनीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, शहनाज गिल ने भी बनाई लिस्ट में जगह

बिग बॉस की विनर बनी अब तेजस्वी प्रकाश बनीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, शहनाज गिल ने भी बनाई लिस्ट में जगह

ऑनलाइन मीडिया प्लेटफॉर्म स्पेशल अवार्ड्स  ने मार्च 2022 में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुष और खूबसूरत महिलाएं के लिए वार्षिक मतदान का आयोजित किया था. वहीं दो महीने बीत जाने के बाद अब इसके नतीजे घोषित कर दिए गए हैं। इस दौरान खास बात यह रही कि दुनिया के 30 सबसे खूबसूरत महिलाओं और पुरुषों की इस लिस्ट में भारत की कई टीवी अभिनेत्रियों ने जगह बनाई है। दुनियाभर से मिले वोटों के आधार पर भारतीय टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला चुना गया है।बिग बॉस 15 के बाद चर्चा में आई तेजस्वी प्रकाशहमेशा अपने इंस्टा पर तस्वीरें और वीडियोज साझा करने वाली तेजस्वी ने आज भी अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं। हाल ही में तेजस्वी ने ट्रेडिशनल साड़ी पहने हुए फोटोज साझा की हैं। देसी लुक में भी उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। ब्लैकलेस ब्लाउज पहनकर उन्होंने इस लुक को भी ग्लैमरस टच दे दिया है।

टॉप 30 की इस लिस्ट में तेजस्वी तीसरे नंबर पर
टॉप 30 की इस लिस्ट में तेजस्वी तीसरे नंबर पर

इसे भी पढ़े :- जब प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया- अमेरिकन या इंडियन, कौन है बेहतर से’क्स के?

तेजस्वी प्रकाश बनीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला

बिग बॉस 15 के बाद चर्चा में आई तेजस्वी प्रकाश  इन दिनों टीवी सीरियल नागिन में अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।ऑनलाइन मीडिया प्लैटफॉर्म स्पेशल अवार्ड्स की ओर से एक वोटिंग प्रक्रिया का आयोजन किया गया था।

तेजस्वी प्रकाश बनीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला
तेजस्वी प्रकाश बनीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला

जिसमें तेजस्वी प्रकाश  ने अपनी जगह बनाई है। 30 सबसे स्मार्ट और खूबसूरत महिला और पुरुष की इस लिस्ट में वैसे तो भारत की कई अभिनेत्रियों के नाम शुमार है लेकिन तेजस्वी प्रकाश इसमें टॉप पर है।

इसके अलावा टॉप 30 की लिस्ट में शहनाज गिल 29वें स्थान पर रहीं.
इसके अलावा टॉप 30 की लिस्ट में शहनाज गिल 29वें स्थान पर रहीं.

इसे भी पढ़े :- बॉलीवुड के इन 6 सेलिब्रिटीज के एक महीने का बिजली का बिल सुन कान से धुंआ ?

शहनाज गिल ने भी बनाई लिस्ट में जगह

कुछ समय पहले ही तेजस्वी ने अपने नाम एक बड़ा खिताब किया है और वह दुनिया की सबसे खूबसूरत हसीना बन चुकी है। मोस्ट हैंडसम मैन एंड ब्यूटीफुल वुमन इन द वर्ल्ड 2022 की लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश  ने अपनी जगह बनाई है। वह इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है।तेजस्वी प्रकाश के अलावा इस लिस्ट में शहनाज गिल और अनुष्का सेन का नाम भी शामिल है।शहनाज 29 वें नंबर पर और अनुष्का 44 वें नंबर पर हैं।

वहीं टॉप 50 में अनुष्का सेन 44वें नंबर पर
वहीं टॉप 50 में अनुष्का सेन 44वें नंबर पर

भारतीय टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के रूप में चुना गया है।हालांकि, टॉप 30 की इस लिस्ट में तेजस्वी तीसरे नंबर पर हैं।इसके अलावा टॉप 30 की लिस्ट में शहनाज गिल 29वें स्थान पर रहीं।वहीं टॉप 50 में अनुष्का सेन 44वें नंबर पर हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *