जब प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया- अमेरिकन या इंडियन, कौन है बेहतर से’क्स के?

प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि अमेरिकन या इंडियन कौन है ?बेहतर से’क्स के मामले में

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आज हम सभी लोग जानते है। उन्होंने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। आज के समय में हो हॉलीवुड की मूवी में भी काम कर रही है। और उनको जितना नाम और फ्रेम वहा मिला है। शायद ही किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिली हो। आज के समय में तो प्रियंका चोपड़ा शादी करके अपने पति निक जोनास के साथ वही सेटल हो गई है।करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा कि आपको अमेरिकन फैंस अच्छे लगते हैं या फिर भारतीय फैंस अच्छे लगते हैं! उन्होंने कहा कि भारतीय फैंस अच्छे हैं। उन्होंने यह भी पूछा कि अमेरिका वाले प्रपोज करते हैं और इंडियंस अगर प्रपोज करते हैं तो क्या फर्क होता है। इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि इंडिया के लोग काफी सोच समझकर प्रपोज करते हैं।

प्रियंका से पूछा की अमेरिकन के प्रपोज करने और एक इंडियन के प्रपोज करने में
प्रियंका से पूछा की अमेरिकन के प्रपोज करने और एक इंडियन के प्रपोज करने में

इसे भी पढ़े :- बॉलीवुड के इन 6 सेलिब्रिटीज के एक महीने का बिजली का बिल सुन कान से धुंआ ?

प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया- अमेरिकन या इंडियन

प्रियंका को हम सभी लोग उनकी खूबसूरती के लिए जानते है। इसके अलावा उनकी एक्टिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर की भी बहुत तारीफ होती है। प्रियंका एक बिंदास अंदाज की एक्ट्रेस है।और अपने हाजिर जवाब के लिए जानी जाती है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के चैट शो काफी विद करण में गई थी। काफी विद करण में करण जौहर वहा पर आने वाले सेलेब्स से उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बहुत सारे सवाल पूछते है। और इस वजह से ये शो लोगो में काफी पॉपुलर है। करन जौहर ने प्रियंका से भी उनके लाइफ के बारे में बहुत से सवाल किए।

प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के चैट शो काफी विद करण में
प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के चैट शो काफी विद करण में

करन जौहर ने अपने शो में सवाल पूछते हुए कहा की आपको अमेरिकन फैन पसंद है की इंडियन फैन इस सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका ने कहा की उन्हे इंडियन फैंस बहुत पसंद है। इसके बाद करण ने प्रियंका से पूछा की अमेरिकन के प्रपोज करने और एक इंडियन के प्रपोज करने में क्या फर्क है। इस पर प्रियंका ने कहा की इंडिया में लोग काफी सोच समझ कर ही किसी को प्रपोज करते है और अमेरिका में कोई भी कभी भी कर सकता है। वो इन सब पर ज्यादा नही सोचते है।

बेहतर से’क्स के मामले में पूछा गया प्रियंका चोपड़ा से
बेहतर से’क्स के मामले में पूछा गया प्रियंका चोपड़ा से

इसे भी पढ़े :- आखिर सैफ अली खान के नाम पर 5000 करोड़ संपत्ति होने के बावजूद उनके अपने बच्चे नहीं मिल पायेगी ?

बेहतर से’क्स के मामले में

करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा कि आपको अमेरिकन फैंस अच्छे लगते हैं या फिर भारतीय फैंस अच्छे लगते हैं।उन्होंने कहा कि भारतीय फैंस अच्छे हैं! उन्होंने यह भी पूछा कि अमेरिका वाले प्रपोज करते हैं और इंडियंस अगर प्रपोज करते हैं तो क्या फर्क होता है। इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि इंडिया के लोग काफी सोच समझकर प्रपोज करते हैं।
प्रियंका ने कहा की इंडिया में लोग काफी सोच समझ
प्रियंका ने कहा की इंडिया में लोग काफी सोच समझ

जबकि अमेरिकन लोग काफी स्ट्रेट होते हैं। वह ज्यादा सोचते नहीं है।इसके अलावा करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से यहां तक भी पूछा कि क्या आपने कभी फोन सेक्स किया है। इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि हां उन्होंने ऐसा किया है। प्रियंका चोपड़ा ने यह भी कहा कि शुक्र है कि उनकी मां यह शो नहीं देख रही हैं ।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *