हद से ज्यादा बोल्ड दिखी तारा सुतारिया इस ड्रेस में , तस्वीरें को देख फेन्स हुए मदहोश

टीवी की बहुत ही ग्लैमरस एक्ट्रेस तारा सुतारिया लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंटेड थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। इसमें साथ उन्होंने मैचिंग की हाई हील्स कैरी की है। तारा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स, न्यूड स्मोकी आईज और रोजी चीक्स से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं। तारा सुतारिया इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं।हालांकि, इसके बावजूद तारा को कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं।अपनी फिल्मों से ज्यादा वह अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

हद से ज्यादा बोल्ड दिखी तारा सुतारिया
हद से ज्यादा बोल्ड दिखी तारा सुतारिया

इसे भी पढ़े :- उत्तराखंड के परिवहन मंत्री चंदन राम दास का हुआ आकस्मिक निधन, मुख्यमंत्री धामी जी ने ट्वीट कर जताया दुख

 

हद से ज्यादा बोल्ड दिखी तारा सुतारिया

हालांकि एक्ट्रेस कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वैसे, तो एक्ट्रेस ने अलग-अलग तरह के किरदारों को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने पेश किया है,

तारा के सिजलिंग लुक ने उड़ाए फैंस के होश, यूं दिए पोज | Bollywood Actress Tara Sutaria Shared Her Bikini Look On Instagram – TV9 Bharatvarsh

लेकिन तारा अपनी अदाकारी से दर्शकों को ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाईं।

तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश
तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

हालांकि, इसके बावजूद तारा को कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं।अपनी फिल्मों से ज्यादा वह अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

इसे भी पढ़े :- ‘ सेक्सी एक्ट्रेस उर्फी जावेद और बॉलीवुड की ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’, राखी सावंत के साथ हुई स्पॉट दोनों एक दूसरे को टक्कर …….

तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

उनका हॉट अंदाज सभी को काफी पसंद आता है और आए दिन अपनी जबरदस्त तस्वीरें शेयर करती रहती है।

तारा सुतारिया की स्टाइल के तो हर कोई दीवाने
तारा सुतारिया की स्टाइल के तो हर कोई दीवाने

हालांकि वह टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वे बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाने में लगी हुई हैं और उनके पास कई फ़िल्में भी हैं।

फ़ैशन के चक्कर में तारा सुतारिया ने पार की हद - Manoranjan News

तारा सुतारिया अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती हैं और तारा सुतारिया की स्टाइल के तो हर कोई दीवाने हैं।

Tara Sutaria Mystery Boy: चेहरा छिपाए अनजान लड़के के साथ दिखीं तारा सुतारिया, पर कैमरे में सबकुछ हो गया कैप्चर - movie actress tara sutaria with friend spotted at izumi in bandra

अब फिर से उनका लेटेस्ट फोटोशूट खूब वायरल होने लगा है। लेटेस्ट फोटोशूट से तारा ने फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel