उत्तराखंड के परिवहन मंत्री चंदन राम दास का हुआ आकस्मिक निधन, मुख्यमंत्री धामी जी ने ट्वीट कर जताया दुख

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का निधन हो गया है. तबीयत खराब होने के बाद उन्हें बागेश्वर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मजहां उनकी मौत हो गई. वह लंबे समय से बीमार भी चल रहे थेमुख्यमंत्री धामी ने चंदन राम के निधन पर गहरा दुख जताते हुए लिखा, ”मंत्रिमंडल में मेरे वरिष्ठ सहयोगी श्री चंदन राम दास जी के आकस्मिक निधन के समाचार से स्तब्ध हूं। उनका निधन जनसेवा एवं राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति है। ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों व समर्थकों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें।उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का निधन हो गया है. तबीयत खराब होने के बाद उन्हें बागेश्वर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मजहां उनकी मौत हो गई. वह लंबे समय से बीमार भी चल रहे थे.

मंत्रिमंडल में मेरे वरिष्ठ सहयोगी श्री चंदन राम दास जी के आकस्मिक निधन
मंत्रिमंडल में मेरे वरिष्ठ सहयोगी श्री चंदन राम दास जी के आकस्मिक निधन

इसे भी पढ़े :- सेक्सी एक्ट्रेस उर्फी जावेद और बॉलीवुड की ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’, राखी सावंत के साथ हुई स्पॉट दोनों एक दूसरे को टक्कर …….

उत्तराखंड के परिवहन मंत्री चंदन राम दास का निधन

वहीं उत्तराखंड के परिवहन मंत्री चंदन राम दास के निधन की खबर आने के बाद प्रदेशभर में शोक का माहौल है।

Doon Mirror

मुख्यमंत्री धामी ने चंदन राम के निधन पर गहरा दुख जताते हुए लिखा, ”मंत्रिमंडल में मेरे वरिष्ठ सहयोगी श्री चंदन राम दास जी के आकस्मिक निधन के समाचार से स्तब्ध हूं।

27 अप्रैल को जनपद में प्रदेश सरकार के सभी कार्यालय बंद
27 अप्रैल को जनपद में प्रदेश सरकार के सभी कार्यालय बंद

सीएम पुष्कर धामी ने जताया शोक

उनका निधन जनसेवा एवं राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति है। ईश्वर पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं परिजनों व समर्थकों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ”

 

इसे भी पढ़े :- ‘ सुपरहिट शो CID में दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी का हुआ निधन, फैंस पर टूटा दुखों का पहाड़……

बता दें कि चंदन राम दास बागेश्वर से विधायक चुने गए थे। साल 2007 में पहली बार उन्होंने विधानसभा का चुनाव जीता।

साल 2007 में पहली बार उन्होंने विधानसभा का चुनाव जीता
साल 2007 में पहली बार उन्होंने विधानसभा का चुनाव जीता

इसके बाद वो 2012, 2017 और 2022 में लगातार चुनाव जीतते रहे।उन्होंने साल 2006 में भारतीय जनता पार्टी का दामन थमा था। उस वक्त उत्तराखंड के मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी थे।

बागेश्वर को सालों बाद मंत्री मिला तो झूमे कार्यकर्ता, जानिए नगरपालिका से मंत्री तक चंदन राम दास का सियासी सफर - chandan ram das takes oath as minister in pushkar ...

बागेश्वर जिलाधिकारी ने बताया कि दिवंगत कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का अंतिम संस्कार गुरुवार 27 अप्रैल सुबह 11.00 बजे बागनाथ घाट के सरयू तट पर पुलिस सम्मान के साथ होगा. उन्होंने कहा गुरुवार 27 अप्रैल को जनपद में प्रदेश सरकार के सभी कार्यालय बंद रहेंगे.

कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का अंतिम संस्कार गुरुवार 27 अप्रैल सुबह 11.00 बजे बागनाथ घाट के सरयू तट
कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास का अंतिम संस्कार गुरुवार 27 अप्रैल सुबह 11.00 बजे बागनाथ घाट के सरयू तट

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel