तमन्ना भाटिया के आर-पार दिखे कपडे जिसे पहन कर वर्कआउट करती आई नजर

साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी जादुई अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली तमन्ना भाटिया, जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी चर्चा में रहती हैं। उनकी खूबसूरती माशाअल्लाह लोग उनकी खूबसूरती के कायल हैं।तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड के फिल्मों में भी काम किया हैऔर इसके अलावा वो बॉलीवुड के बहुत से आइटम नंबर सॉन्ग में डांस कर चुकी है।तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के बोल्ड एक्ट्रेस मे गिनी जाती है। और आए दिन उनके बोल्ड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।अभी हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के अंदर तमन्ना भाटिया बहुत ही खूबसूरत नजर आती है। और उसके अंदर उन्होंने एक ड्रेस पहनी हुई है। जिसके वजह से उनका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो जाता है। इस वीडियो में तमन्ना एक्सरसाइज करते हुए नजर आती है।

उनके बोल्ड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
उनके बोल्ड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इसे भी पढ़े :- ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संगीत और मेहंदी सेरेमनी से नई तस्वीरें शेयर की

अभी हाल ही में उनका एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने बहुत ही टाइट कपड़े पहने है।अभी हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के अंदर तमन्ना भाटिया बहुत ही खूबसूरत नजर आती है।

आर-पार दिखे ऐसे कपडे पहन कर वर्कआउट करती नजर
आर-पार दिखे ऐसे कपडे पहन कर वर्कआउट करती नजर

और उसके अंदर उन्होंने एक ड्रेस पहनी हुई है। जिसके वजह से उनका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो जाता है। इस वीडियो में तमन्ना एक्सरसाइज करते हुए नजर आती है।

इसे भी पढ़े :-सलमान खान के सबसे निजी व्यक्ति अब इस दुनिया में नहीं रहा, खुद शेयर की सलमान ने जानकारी और लिखा- साथ देने के लिए शुक्रिया भाई

वर्कआउट करती नजर आई तमन्ना भाटिया

इस वीडियो में तमन्ना भाटिया एक्सरसाइज करती रहती है उसमे उन्होंने बहुत ही टाइट कपड़े पहने हुए होती है। जिसके कारण उनकी बॉडी बहुत ज्यादा एक्सपोज हो रही थी। और इसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

तमन्ना भाटिया का वीडियो चैनल ने किया अपलोड आपकी जानकारी के लिए बता दे की तमन्ना भाटिया का एक्सरसाइज वाला वीडियो यूट्यूब पर वॉच बॉलीवुड नाम के चैनल ने अपलोड किया था। जिस पर अब तक लाखो व्यू आ चुके है। और इसपर लोगो ने खूब लाइक और कमेंट भी किया है।

इस वीडियो पर अब तक 2 हजार लाइक आ चुके
इस वीडियो पर अब तक 2 हजार लाइक आ चुके

वीडियो में तमन्ना का एक्सरसाइज का वीडियो लोगो का दिल जीत ले रहा है। इस वीडियो पर अब तक 2 हजार लाइक आ चुके है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel