सलमान खान के सबसे निजी व्यक्ति अब इस दुनिया में नहीं रहा, खुद शेयर की सलमान ने जानकारी और लिखा- साथ देने के लिए शुक्रिया भाई

सलमान खान ने खुद जानकारी देती हुई कहा कि सागर पांडे अब नहीं रहे और कैप्शन में लिखा- साथ देने के लिए शुक्रिया भाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री और खासकर सलमान खान के लिए एक बुरी खबर है।सलमान खान के साथ सागर पांडे ने कई फिल्मों में काम किया है। सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। शुक्रवार दोपहर जब वह जिम में कार्डियो कर रहे थे तब उन्हे हार्ट अटैक आ गया।भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे सागर पांडे की तस्वीर शेयर कर उनके निधन पर दुख जता रहे हैं।इस बात का किसी को यकीन नहीं हो रहा कि सागर पांडे अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं।सागर पांडे अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सतर्क भी रहते थे।अचानक से उनकी मौत हो जाना है किसी के लिए हैरान करने वाली बात है।सागर पांडे के निधन पर सलमान खान ने दुख जताते हुए उनके साथ एक फोटो शेयर की है।इस फोटो के साथ उन्होंने टूटा हुआ दिल बनाया है।सलमान खान ने इस तस्वीर की कैप्शन में लिखा है कि, ‘मेरा हमेशा साथ देने के लिए शुक्रिया भाई आपकी आत्मा को शांति मिले”थैंक यू सागर पांडे’’।

सलमान खान ने इस तस्वीर की कैप्शन में लिखा है कि, ‘मेरा हमेशा साथ देने के लिए शुक्रिया भाई आपकी आत्मा को शांति मिले''थैंक यू सागर पांडे’'।
सलमान खान ने कैप्शन में लिखा  कि, ‘मेरा हमेशा साथ देने के लिए शुक्रिया भाई आपकी आत्मा को शांति मिले”थैंक यू सागर पांडे’’।

इसे भी पढ़े :- आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टेलिकॉम सेक्टर में इंडियन मोबाइल कांग्रेस में 5G सर्विस का उद्घाटन

सलमान खान के सबसे निजी आदमी अब इस दुनिया में (सागर पांडे)

सागर पांडे ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान, ट्यूबलाइट, प्रेम रतन धन पायो और दबंग 2 इसके अलावा टीवी शो बिग बॉस में भी काम किया है।वह टीवी शोज करने के अलावा विदेश में भी कई स्टेज शो परफॉर्म करते थे।

सलमान खान के सबसे निजी आदमी अब इस दुनिया में
सलमान खान के सबसे निजी आदमी अब इस दुनिया में

बताया जा रहा है कि साल 2020 में कोरोना के समय वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे क्योंकि उनके पास काम नहीं था। उस समय बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कई मजदूरों की सेवा की थी।इसके अलावा सलमान खान कई जूनियर आर्टिस्ट का भी सहारा बने थे। सलमान खान ने कुछ महीनों तक सागर पांडे को भी खर्चे के पैसे दिए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इसे भी पढ़े :- इस बार बिग बॉस में होगा युद्ध का मैदान चलेगा और सारे नियम बदले अब प्रतिभागियों पर नहीं लागू होंगे ये नियम

सलमान ने खुद शेयर की जानकारी और लिखा

इस वीडियो के दौरान सागर पांडे ने इस बात का खुलासा किया था कि वह सलमान खान की तरह अभी तक बैचलर हैं और उन्हें शादी नहीं की है। सागर पांडे के पांच भाइयों में से वह सबसे ज्यादा कमाते हैं और घर का सारा खर्च वही उठाते हैं।सागर पांडे उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले हैं और वह मुंबई में एक्टर बनने आए थे।

सलमान ने खुद शेयर की जानकारी और लिखा
सलमान ने खुद शेयर की जानकारी और लिखा

इसके बाद जब वह एक्टर बनने में सफल नहीं हुए तो उन्होंने बॉडी डबल का काम करना शुरू कर दिया।अंतिम संस्कार के लिए उनका शव उनके घर प्रतापगढ़ भेज दिया गया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *