यामी गौतम-सनी कौशल की ‘चोर निकल के भागा’ का टीजर , सस्पेंस-थ्रिलर का जबरदस्‍त तड़का

आज का दिन सभी सिनेमा प्रेमियों के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि नेटफ्लिक्स इंडिया एक घोषणा की होड़ में है। टुडम ग्लोबल फैन इवेंट के एक हिस्से के रूप में, ओटीटी दिग्गज ने कई आगामी फिल्मों का टीज़र जारी किया है और सूची में से सबसे बहुप्रतीक्षित टीज़र में यामी गौतम और सनी कौशल अभिनीत चोर निकल के भागा है। फिल्म का टीजर निश्चित रूप से आपको अपनी सीटों के किनारे कर देगा।एक्शन और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म की कहानी एक विमान हाइजैक के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन एक एयरहॉस्ट की बहादुरी से हाइजैक करने वाले का पूरा प्लान चौपट होता हुआ दिख रहा है। अजय सिंह के निर्देशक में बनी ये फिल्म में यामी गौतम और सनी कौशल के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

 

यामी गौतम और सनी कौशल की फिल्म सस्पेंस से भरपूर
यामी गौतम और सनी कौशल की फिल्म सस्पेंस से भरपूर

इसे भी पढ़े : – ‘बिग बॉस 16 प्रोमो में ‘गब्बर बनकर गेम बदलने खुद आ रहे बिग बॉस’, इस बार होगा डर का माहौल…

यामी गौतम और सनी कौशल की फिल्म सस्पेंस से भरपूर

एक एयर होस्टेस और उसका व्यवसायी प्रेमी खुद को लोन शार्क के चंगुल से मुक्त करने के लिए हीरे चुराने के मिशन पर हैं। हालांकि, डकैती बुरी तरह से गलत हो जाती है, जब हीरों को ले जाने वाला विमान ही बंधक स्थिति में फंस जाता है।

एयर होस्टेस और उसका व्यवसायी प्रेमी खुद को लोन शार्क के चंगुल से मुक्त क
एयर होस्टेस और उसका व्यवसायी प्रेमी खुद को लोन शार्क के चंगुल से मुक्त क

यामी हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं और विक्की कौशल के भाई सनी अपनी एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

इसे भी पढ़े : – कलर्स टीवी का शो ‘बिग बॉस 16’ टीवी पर आने के लिए तैयार

सस्पेंस-थ्रिलर का जबरदस्‍त तड़का

यामी गौतम एक एयरहोस्टेज का किरदार अदा कर रही हैं, जबकि सनी के रोल पर संयश बरकरार है। लेकिन इस टीजर से अनुमान लगाया जा सकता है कि सनी ही वो चोर हैं, जिसके वजह से ये प्लेन हाईजैक होता है।चोर निकल के भागा के सस्पेंश से भरपूर इस टीजर को देखकर आपकी एक्साइमेंट काफी बढ़ जाएगी।

सस्पेंस-थ्रिलर का जबरदस्‍त तड़का
सस्पेंस-थ्रिलर का जबरदस्‍त तड़का

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड सुपरस्टार यामी गौतम और सनी कौशल फिल्म में लीड रोल में हैं। नेटफ्लिक्स की ओर से ‘चोर निकल के भागा’ का टीजर रिलीज किया जा चुका है, जो सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यामी गौतम एक एयरहोस्टेज का किरदार अदा कर रही हैं, जबकि सनी के रोल पर संयश बरकरार है. लेकिन इस टीजर से अनुमान लगाया जा सकता है कि सनी ही वो चोर हैं, जिसके वजह से ये प्लेन हाईजैक होता है. चोर निकल के भागा के सस्पेंश से भरपूर इस टीजर को देखकर आपकी एक्साइमेंट काफी बढ़ जाएगी।

सनी कौशल और यामी गौतम स्टारर ‘चोर निकल के भागा’ की अनाउंसमेंट नेटफ्लिक्स की 25वीं सालगिरह के दौरान हुई थी। 32 सेकेंड के इस टीजर में आप देख सकते हैं कि सनी और यामी एक प्लेन में मौजूद हैं, जो हाईजैक हो जाता है। अगर आप सस्पेंस थ्रिलर का शौक रखते हैं तो ये आपके लिए शानदार फिल्म साबित होने वाली है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel