कलर्स टीवी का शो ‘बिग बॉस 16’ टीवी पर आने के लिए तैयार

जल्द ही अपने विवादित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16  के जरिए टीवी पर धमाका मचाने वाले हैं।कलर्स टीवी का शो ‘बिग बॉस 16’ टीवी पर आने के लिए तैयार है। शो के लिए फैंस काफी एक्साइटमेंट में हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ के लिए कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आई है। आइये जानते हैं कौन कौन हैं इस लिस्ट में शामिल -इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार उतरन शो में ‘इच्छा’ का किरदार निभा चुकीं टीना दत्ता, मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह के अलावा टीवी के हार्ट थ्रोब शिविन नारंग और शालीन भनोट इस विवादित शो में दिखने वाले कंफर्म नाम हैं। इसके अलावा श्रीजिता डे, कनिका मान, प्रकृति मिश्रा भी सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगे।

शो के लिए कंफर्म हुआ इन सितारों का नाम
शो के लिए कंफर्म हुआ इन सितारों का नाम

इसे भी पढ़े : – गोविंदा के गाने पर डांस कर लड़की ने अपने डांस से लोगों के दिलो में लगाया आग

शो के लिए कंफर्म हुआ इन सितारों का नाम

बिग बॉस 16 के आते ही टीआरपी लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। बिग बॉस 16 को हिट बनाने के लिए मेकर्स जमकर पसीना बहा रहे हैं। मेकर्स ने तो बिग बॉस का घर भी पूरी तरह से तैयार कर लिया है। अब तो बस मेकर्स बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट को कंफर्म करने में जुटे हुए हैं।
 बिग बॉस 16 के आते ही टीआरपी लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे
बिग बॉस 16 के आते ही टीआरपी लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे
अब तक बिग बॉस से करण पटेल, विवियन डीसेना, जिया मानेक, शिविन नारंग, शालीन भनोट,प्रियंका चौधरी, फहमान खान, शाईनी आहूजा और अंकित गुप्ता जैसे सितारों का नाम जोड़ा जा चुका ह

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjit Taneja (@arjitaneja)

टीवी सितारों को बिग बॉस में आने का न्योता भेजा

खबर आ रही है कि मेकर्स ने 2 और टीवी सितारों को बिग बॉस में आने का न्योता भेजा है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अर्जित तनेजा का आता है जो कुछ समय पहले नागिन 6 में फरिश्ते का किरदार निभाते दिखे थे। कुछ समय पहले ही अर्जित तनेजा ने ‘बन्नी चाऊ होम डिलीवरी’ में सुपरस्टार की तरह धमाकेदार एंट्री की है। अर्जित तनेजा इस शो में अहम भूमिका निभा रहे हैं।शिविन नारंग को आज के समय में हर कोई जानता है। कंफर्म लिस्ट में भी शिविन नारंग का नाम शामिल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam singh vig (@gautamvigim)

इसे भी पढ़े : – श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने कराया ऐसा बोल्ड फोटोशूट कि लोग ?

टिकटॉक स्टार अदनान शेख को आज के समय में हर कोई जानता हैं। उन्होंने ‘एस ऑफ स्पेस’ में भी काम किया था। उनका नाम वायरल लिस्ट में भी शामिल है।दलजीत कौर के एक्स पति शालीन भानोत को आज के समय में हर कोई जानता हैं। उनसे पहले दलजीत कौर भी ‘बिग बॉस ‘ में आई थी।

नागिन 6 में फरिश्ते का किरदार
 फरिश्ते का किरदार

अब शालीन का नाम इस लिस्ट में शामिल है।मुनव्वर फारूकी को आज के समय में हर कोई जानता है। वे लॉकअप शो के विनर रह चुके हैं। अब वे बिग बॉस में आने के लिए तैयार हैंकनिका मान ने एक बार कहा था कि उन्हें जब भी मौका मिलेगा वह शो में जरूर आएंगी । वायरल कंफर्म लिस्ट में कनिका मान का नाम भी शामिल है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel