फिनलैंड में बर्फ का लुत्फ उठाती नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा,विंटर लुक ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया’दबंग गर्ल ने

बॉलीवुड की ‘दबंग गर्ल’ के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा के बेबाक अंदाज से हर कोई वाकिफ है। वह अपनी जिंदगी को खुलकर इन्जॉय करती हैं, जाे उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं। इन दिनों वह बेहद ही खूबसूरत देश में छुट्टियां मना रही है।नया साल आए हुए अब हफ्ते भर से ऊपर हो गया है, लेकिन बॉलीवुड सितारों के लिए नए साल की सेलिब्रेशन अब तक खत्म ही नहीं हुई है। लगभग सभी सितारों के समान एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी न्यू इयर के मौके पर विदेश पहुंची हुई हैं।साथ ही वहां से अपनी कई सारी तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने पोस्ट की है।आपको बता दें कि, सोनाक्षी सिन्हा अपनी छुट्टियों के मौसम को मनाने के लिए फिनलैंड में थीं।साथ ही वहां से एक्ट्रेस ने “विंटर वंडरलैंड” से अपनी कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। फिनलैंड में बर्फ का मजा लेती सोनाक्षी सिन्हा का विंटर लुक तेजी से वायरल हो रहा है। अगर आप भी इस सर्दी में वेकेशन पर जा रही हैं, तो उनके इन लुक्स से आइडिया ले सकती हैं।

विंटर लुक ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया'दबंग गर्ल ने
विंटर लुक ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया’दबंग गर्ल ने

इसे भी पढ़े :-श्वेता तिवारी की बेटी की एक्टिंग से लेकर उनकी बोल्डनेस के दीवाने है फैन्स लेकिन ने इस बार फैशन के चक्कर में कर दी सभी हदें पार, बिना पेंट पहने ही निकल आई घर से

बर्फ का लुत्फ उठाती नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा

फिनलैंड में बर्फ का आनंद लेने से लेकर बारहसिंगे को हैलो कहने तक, सोनाक्षी का फोटोज का एल्बम बिल्कुल परियों की कहानी जैसा लगता है. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो, सफेद पफर जैकेट में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

फिनलैंड में बर्फ का आनंद लेने से लेकर बारहसिंगे को हैलो कहने तक,
फिनलैंड में बर्फ का आनंद लेने से लेकर बारहसिंगे को हैलो कहने तक,

तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘विंटर वंडरलैंड? नहीं… यह @apukkaresort है! आरामदायक केबिन, ढेर सारी बर्फ, बारहसिंगों का प्यार, प्यारे घोड़े, तंबू जो आपको गर्म रखते हैं और बेहतरीन कॉफी.वापस आने का इंतजार नहीं कर सकती।”

Finland Visit Planning A Solo Trip So Enjoy Finland The Country Of Lakes Actress Sonakshi Shares Her Experience | Finland Visit: प्लान कर रही हैं सोलो ट्रिप? तो झीलों के देश फिनलैंड
दरअसल एक्ट्रेस ने फिनलैंड में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हर बार की तरह इस बार भी उनका लुक बेहद पसंद किया जा रहा है।

Sonakshi Sinha: फिनलैंड में बर्फ का मजा लेती नजर आईं सोनाक्षी, शेयर की तस्वीरें ; Sonakshi Sinha was seen enjoying the snow in Finland, shared photos - News Nation

इसे भी पढ़े :-तारक मेहता के शो में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय की पत्नी असल जिंदगी में बबीता जी से भी दिखती है हॉट

शेयर किए फिनलैंड ट्रिप के मस्तीभरे पल

एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर अपने पोस्ट में लिखा- “विंटर वंडरलैंड? नहीं… यह @apukkaresort है! आरामदायक केबिन, ढेर सारी बर्फ, बारहसिंगों का प्यार, प्यारे घोड़े, तंबू जो आपको गर्म रखते हैं और बेहतरीन कॉफी…वापस आने का इंतजार नहीं कर सकती।”

Sonakshi Sinha plays with snow in Finland seeing photos will make you want to travel - बर्फ में एंजॉय करती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, फोटोज देख करेगा घूमने का मन 6

इन तस्वीरों में सोनाक्षी के विंटर लुक ने सभी का ध्यान अपने और खींच लिया। ब्लैक टर्टल नेकलाइन के स्वेटर के साथ वाइट लॉन्ग ट्रेंच कोट पहन काफी जच रही हैं। नी-लेंथ बूट्स उनके विंटर लुक पर चार चांद लगा रहे हैं।

बर्फ का लुत्फ उठाती नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा, शेयर किए फिनलैंड ट्रिप के मस्तीभरे पल |Sonakshi Sinha shares posts from her vacation in Finland | Patrika News

बर्फ का लुत्फ उठा रही एक्ट्रेस का दूसरा लुक भी काफी शानदार है। येलो स्वेटर, लॉन्ग माइनस डिग्री जैकेट, गले में सफेद मफलर के साथ ब्लैक पैंट्स और लॉन्ग बूट्स में सोनाक्षी फैशन गोल्स देती दिखाई दे रही है।

फिनलैंड में बर्फ का लुत्फ उठाती नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा,
फिनलैंड में बर्फ का लुत्फ उठाती नजर आईं सोनाक्षी सिन्हा,

लोगाें को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel