पिंक ड्रेस में श्रद्धा कपूर का गॉर्जियस लुक दिखा, उनकी ऐसी अदाओं को देख फैन्स हुई दीवाने

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हर आउटफिट में बेहद प्यारी लगती हैं। उनका हर एक स्टाइल देखकर फैंस कायल हो जाते हैं। आप भी अभिनेत्री के इन लुक्स को फॉलो कर सकती हैं।अभिनेत्री  अपनी फिल्मों के साथ फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।अपनी हर एक अदा वह फैंस का दिल जीत लेती हैं।सोशल मीडिया पर श्रद्धा काफी एक्टिव रहती हैं।हाल ही में उन्होनें अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है।इसमें वह पिंक कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, साथ ही इस ड्रेस के ऊपर पिंक कलर का ही ब्लेजर पहना हुआ है।

Shraddha Kapoor's hot pink kurta is perfect for brides who love neon! - Times of India

इसे भी पढ़े :- ‘आश्रम’ सीरीज के ये एक्टर प्यार में पागल थे नीलम के ,सगाई होने के बावजूद भी नहीं की शादी

पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में श्रद्धा का गॉर्जियस लुक दिखा

श्रद्धा की इन तस्वीरों से आप भी ऑफिस लुक के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं।ऑफिस के लिए या फिर किसी मीटिंग को अटेंड करने के लिए इस तरह का लुक बेस्ट हो सकता है।

Shraddha Kapoor Gorgeous Look In Pink Color Short Dress Girls Can Be Inspired By The Style Of The Actress | Shraddha Kapoor Look: पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में श्रद्धा कपूर का

बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।यही वजह है कि लोग उनकी सिंपल और सादगी भरी अदाओं के दीवाने रहते हैं।

25 hot photos of Shraddha Kapoor in bikini, swimsuit, sports bra, bralettes and sexy outfits.

इसे भी पढ़े :- सेल्फी के लिए इस खास फोन की आलिया भट्ट ने की डिमांड पैपराजी के साथलोगों की ध्यान खींच रहा गंगूबाई का वीडियो

श्रद्धा के स्टाइल से लड़कियां हो सकती हैं इंस्पायर

श्रद्धा एथिनक लुक हो या बोल्ड हर किसी आउटफिट में वह खूबसूरत नजर आती हैं।आप भी किसी फंक्शन में जाने के लिए अभिनेत्री के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Shraddha Kapoor flaunts her love for ethnic in her latest appearance | Filmfare.com

बैचलरेट पार्टी में अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ जाने के लिए ब्लैक कलर की ये ड्रेस एकदम आपको परफेक्ट लुक दे सकती है। इस आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Photos: Shraddha Kapoor Is A Sight To Behold In Black Cutout Dress With Plunging Neckline, Check Pics

इस ड्रेस में लुक को कंप्लीट करने के लिए श्रद्धा ने ब्लैक टाई-अप हील्स को कैरी किया हुआ है।

Shraddha Kapoor Looks Beautiful In Dramatic Gown : श्रद्धा कपूर ने पहनी अब  तक की सबसे प्यारी ड्रेस, तस्वीरें ऐसी जिसे देख कहोगे-'कितनी सुंदर'

 

पार्टी में अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ जाने के लिए ब्लैक कलर की ये ड्रेस एकदम आपको परफेक्ट लुक दे सकती है।

Shraddha Kapoor takes hotness to a whole new level in Tu Jhoothi Main Makkaar trailer

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel