‘आश्रम’ सीरीज के ये एक्टर प्यार में पागल थे नीलम के ,सगाई होने के बावजूद भी नहीं की शादी

बॉलीवुड के कई बड़े सुपर स्टार की फिल्मी कहानी तो हम सबने पढ़ी और सुनी है। कई बार तो हीरो हीरोइन को सेट पर ही प्यार हो गया और बाद में उन्होंने शादी कर ली, लेकिन एक किस्सा ऐसा भी है कि एक्टर बॉबी देओल ने सगाई करके भी शादी नहीं की थी। दरअसल आश्रम एक्टर बॉबी जब फिल्म जगत का चढ़ता सितारा थे, उस समय उनका दिल भी एक हीरोइन के लिए धड़कने लगा था। वो उस जमाने की बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम थीं।बॉबी देओल और नीलम कोठारी एक दूसरे से बेबद प्यार करते थे लेकिन धर्मेंद्र नहीं चाहते थे बॉबी किसी एक्ट्रेस से शादी करें।दोनोंही एक दूसरे के साथ वक्त बिताया करते थे। उनका अफेयर पूरे बॉलीवुड में काफी चर्चा में रहता था। उनका मिलना-जुलना भी काफी आम हो गया था। हालांकि दोनों की शादी नहीं हो सकी।दरअसल शादी ना होने की वजह उनके पिता धर्मेन्द्र थे।

नीलम के प्यार में पागल थे ‘आश्रम’ सीरीज के ये एक्टर
नीलम के प्यार में पागल थे ‘आश्रम’ सीरीज के ये एक्टर

इसे भी पढ़े :-सेल्फी के लिए इस खास फोन की आलिया भट्ट ने की डिमांड पैपराजी के साथलोगों की ध्यान खींच रहा गंगूबाई का वीडियो

नीलम के प्यार में पागल थे ‘आश्रम’ सीरीज के ये एक्टर

नीलम के प्यार में पागल थी बॉबी: बॉबी देओल नीलम से बेइंतहा प्यार करते थे और नीलम के प्यार में दीवाने हो गए थे। बॉबी नीलम को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते थे। ऐसा नहीं है कि सिर्फ बॉबी ही नीलम से प्यार किया करते थे। बल्कि एक्ट्रेस नीलम को भी बॉबी देओल से प्यार हो गया था।

बॉबी ने अपने पापा से कहा कि वो नीलम से शादी करना चाहते
बॉबी ने अपने पापा से कहा कि वो नीलम से शादी करना चाहते

दोनोंही एक दूसरे के साथ वक्त बिताया करते थे। उनका अफेयर पूरे बॉलीवुड में काफी चर्चा में रहता था। उनका मिलना-जुलना भी काफी आम हो गया था। हालांकि दोनों की शादी नहीं हो सकी।क्यों नहीं हुई शादी: दरअसल शादी ना होने की वजह उनके पिता धर्मेन्द्र थे।

नीलम के प्यार में पागल थी बॉबी
नीलम के प्यार में पागल थी बॉबी

नीलम के प्यार में पागल थी बॉबी

बॉबी अपने पिता की कोई बात नहीं टालते हैं। जब बॉबी ने अपने पापा से कहा कि वो नीलम से शादी करना चाहते हैं तो उन्होंने साफ मना कर दिया। धर्मेन्द्र को पसंद नहीं था कि उनके बेटे किसी फिल्मी हीरोइन से शादी करें। इसी वजह से उन्होंने नीलम से बॉबी की शादी से साफ इनकार कर दिया था। पापा ने मना कर दिया तो बॉबी ने भी नीलम से शादी की जिद छोड़ दी।

Bobby Deol Wanted To Marry Neelam But Due To This Reason They Broke Up |  एक्ट्रेस नीलम से शादी करना चाहते थे Bobby Deol लेकिन इस वजह से बिगड़ गई बात  और

इसे भी पढ़े :- 21 साल पहले बॉलीवुड छोड़ अचानक गायब हो गई 90’दशक की फरहीन, और इस क्रिकेटर से शादी कर रहती है दिल्ली

सगाई करके भी इस वजह से नहीं की शादी

नीलम ने तोड़ी थी अपने रिश्ते पर चुप्पी: बॉबी और नीलम ने अपने टूटे रिश्ते पर कभी बात नहीं की, लेकिन मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में नीलम ने चुप्पी तोड़ी थी और अपने टूटे रिश्ते के बारे में बात की थी।

नीलम ने तोड़ी थी अपने रिश्ते पर चुप्पी
नीलम ने तोड़ी थी अपने रिश्ते पर चुप्पी

अपने ब्रेकअप का फैसला हमने मिलकर लिया और इसमें किसी तीसरे व्यक्ति को ब्लेम नहीं किया जा सकता। हां यह सच है कि बॉबी और मैं अलग हुए। मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करना पसंद नहीं करती, लेकिन गलत खबरों की वजह से मुझे बोलना पड़ रहा है।

नीलम कोठारी ने कहा था कि अपने ब्रेकअप का फैसला
नीलम कोठारी ने कहा था कि अपने ब्रेकअप का फैसला

खबरों की मानें तो बॉबी देओल आज भी अपने पिता की कही बात को टालते नहीं हैं और धर्मेंद्र की कही बात आज भी उनके लिए पत्थर की लकीर के सामान है। बहरहाल, आपको बता दें कि नीलम का सिर्फ बॉबी के साथ ही नहीं बल्कि गोविंदा के साथ भी नाम जुड़ चुका है।'इस बार बाबा निराला पागल हो जाएगा'- आश्रम 3 से पहले बॉबी का क्यों आया ये  बयान | Bobby deol talks about his character baba nirala in the upcoming  webseries ashram 3

अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम-3 एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। एक्टर की चर्चित वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके साथ ही आश्रम-3 की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

वेब सीरीज आश्रम-3 एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार
वेब सीरीज आश्रम-3 एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel