श्रद्धा कपूर पिंक कलर के टॉप में प्यारी सी स्माइल के साथ दिए एक्टर्स ने पोज और अपना न्यू हेयर स्टाइल फ्लॉन्ट करती नजर

श्रद्धा कपूर लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने इसकी झलक दिखाई है जिसे देखकर फैंस भी उन पर प्यार लुटाते नहीं थक रहे।एक्ट्रेस के लिए सबसे जरूरी है उनका लुक व कन्फर्ट और ये बात श्रद्धा कपूर बखूबी जानती हैं।तभी तो काफी समय के बाद हसीना का अलग सा अंदाज देखने को मिला है।श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है जिसमें वो अपना न्यू हेयर स्टाइलफ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं फैंस को भी उनका ये नया और अलग सा अंदाज खूब भा रहा है।श्रद्धा कपूर अपने न्यू हेयरकट के चलते एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। अपने लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने इसकी झलक दिखाई है जिसे देखकर फैंस भी उन पर प्यार लुटाते नहीं थक रहे।

.श्रद्धा कपूर अपने न्यू हेयरकट
.श्रद्धा कपूर अपने न्यू हेयरकट

इसे भी पढ़े :- हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य अपने बेटे को पढ़ाते हुए नजर और साझा की प्यारी वीडियो जो उनसे उनके फैंस को काफी पसंद

नए लुक में लगीं सुपर क्यूट श्रद्धा कपूर

इस पोस्ट में श्रद्धा पिंक कलर के टॉप और डेनिम में दिख रही हैं. प्यारी सी स्माइल के साथ श्रद्धा ने पोज दिए हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा लिखती हैं दिल छोटा मत करो, बाल करो. जैसे ही सोशल मीडिय पर उनका ये लुक छाया तो लोगों ने इसे लेकर खूब कमेंट किए और एक्ट्रेस की तारीफ भी की।

क्या आपने देखी है श्रद्धा कपूर की ये नई स्टाइल? shraddha kapoor flaunts her new haircut in latest pictures bollywood Tadka

. लोगों ने उन्हें न्यू हेयरकट के लिए पूरी नंबर दे दिए. वहीं भले ही बालों के लिए श्रद्धा पर फैंस ने प्यार लुटाया लेकिन उनसे एक शिकायत करना भी वो नहीं भूले।

इंस्टाग्राम से दूरी बनाए रखने के लिए उनके चाहनेवालों ने उनसे शिकायत की
इंस्टाग्राम से दूरी बनाए रखने के लिए उनके चाहनेवालों ने उनसे शिकायत की

इंस्टाग्राम से दूरी बनाए रखने के लिए उनके चाहनेवालों ने उनसे शिकायत की. एक यूजर ने लिखा- आखिरकार आपको याद आ गया कि आप इंस्टाग्राम पर हो और आपने पोस्ट किया।

नए लुक में लगीं सुपर क्यूट श्रद्धा कपूर
नए लुक में लगीं सुपर क्यूट श्रद्धा कपूर

अपना न्यू हेयर स्टाइल फ्लॉन्ट करती नजर

अपने लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने इसकी झलक दिखाई है जिसे देखकर फैंस भी उन पर प्यार लुटाते नहीं थक रहे.तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- हम आपको याद कर रहे थे आपने एक महीने से कुछ भी क्यों पोस्ट नहीं किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

इसे भी पढ़े :- पापा एमएस धोनी को छक्का मरते हुई ख़ुशी से झूम उठी उनकी बेटी जीवा और चाचा जडेजा के संग मस्ती करती आयी नजर

श्रद्धा कपूर की बात करें तो हाल ही में तू झूठी मैं मक्कार में लीडिंग लेडी का किरदार निभाती दिखीं. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही जिसके बाद अब उनके कई प्रोजेक्ट्स लाइन्ड अप हैं।

श्रद्धा पिंक कलर के टॉप और डेनिम में
श्रद्धा पिंक कलर के टॉप और डेनिम में

उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो स्त्री 2, चालबाज इन लंदन और चंदा मामा दूर के रिलीज होंगी. लेकिन फिलहाल इनकी रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel