हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य अपने बेटे को पढ़ाते हुए नजर और साझा की प्यारी वीडियो जो उनके फैंस को काफी पसंद

गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या अपने परिवार के बेहद करीब माने जाते हैं और अकसर ही उनके साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य के साथ एक बेहद ही प्यारी वीडियो साझा की है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।हार्दिक पांड्या इस समय आईपीएल में व्यस्त हैं। वो गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं और उनकी टीम इस आईपीएल में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसके बीच वो अपने परिवार वालों के लिए भी समय निकाल रहे हैं और अपने बेटे अगस्त्य के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

हार्दिक की यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद
हार्दिक की यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद

इसे भी पढ़े :- पापा एमएस धोनी को छक्का मरते हुई ख़ुशी से झूम उठी उनकी बेटी जीवा और चाचा जडेजा के संग मस्ती करती आयी नजर

हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य को पढ़ाते हुए नजर

दरअसल, हार्दिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अगस्त्य के साथ एक वीडियो साझा की है।

हार्दिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अगस्त्य के साथ एक वीडियो साझा की
हार्दिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अगस्त्य के साथ एक वीडियो साझा की

इस वीडियो में वो अपने बेटे को पढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक अपने बेटे को किताब में से जानवरों की तस्वीरें दिखाते हैं और अगस्त्य उनके सही नाम बताते हैं।

हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य को पढ़ाते हुए नजर आए

हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य को पढ़ाते हुए नजर आएहार्दिक की यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो इसपर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

बाप-बेटे की यह जोड़ी इस अंदाज में काफी क्यूट
बाप-बेटे की यह जोड़ी इस अंदाज में काफी क्यूट

साझा की एक प्यारी वीडियो

उनका कहना है कि बाप-बेटे की यह जोड़ी इस अंदाज में काफी क्यूट लग रही है। तो वहीं एक और फैन ने लिखा कि वो चाहते हैं कि गुजरात इस साल फिर से आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करे।

इसे भी पढ़े :- गौहर खान मां बनी दिया क्यूट बेटे को जन्म देकर जिसके आने से घर में गूंजी बेटे की किलकारी

बता दें, गुजरात टाइटंस ने इस आईपीएल में अबतक 11 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 8 जीते हैं। 16 पाइंट्स के साथ गुजरात इस समय आईपीएल के पाइंट्स टेबल के टॉप पर है।

 

KKRvsMI: हार्दिक पंड्या की तूफानी पारी पर फिदा हुए दिग्गज - mivskkr ipl hardik pandya hits incredible 91 twitter reactions - Navbharat Times गुजरात का अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ 12 मई को वानखेड़े स्टेडियम में हैं। उनके फैंस चाहते हैं कि गुजरात अपने अगले मुकाबले जीते प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel