फिल्म मर्डर मुबारक की शूटिंग खत्म, सोशल मीडिया पर दिखी स्टार कास्ट की बॉन्डिंग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

फिल्म निर्देशक होमी अदजानिया ने लंबे समय से चल रही अपनी बहुचर्चित फिल्म मर्डर मुबारक की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही थी। इस मौके पर फिल्म की कास्ट और क्रू एक साथ नजर आए और जमकर मस्ती की। एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी जानकारी भी साझा की। बता दें कि फिल्म में सारा अली खान लीड रोल में हैं, वहीं दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि करिश्मा कपूर भी फिल्म में हैं वे लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर दिखेगी।फिल्म में विजय वर्मा और भी प्रमुख किरदारों में हैं। वहीं करिश्मा कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से स्टार कास्ट के साथ फोटो शेयर किए और लिखा कि डिंपल आंटी और पंकज जी को मिस करेंगे।

फिल्म मर्डर मुबारक की शूटिंग खत्म,
फिल्म मर्डर मुबारक की शूटिंग खत्म,

इसे भी पढ़े :- अथिया शेट्टी ने खास अंदाज में मनाया केएल राहुल का बर्थडे और कैप्शन में लिखा “हैप्पी बर्थडे टू माय बिगेस्ट ब्लेसिंग

‘इट्स ए रैप’ फिल्म मर्डर मुबारक की शूटिंग खत्म

फिल्म में संजय कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। शूटिंग खत्म होने पर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इसके बारे में जानकारी दी। संजय ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि शूटिंग खत्म हुई, बड़ी शानदार टीम थी। सभी को बहुत मिस करूंगा। फोटो में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट एक फ्रेम में पोज देते हुए और केक काटते हुए देखी जा सकती है।

 

इसे भी पढ़े :- जवान फिल्म में करेंगी कैमियो रोल दीपिका पादुकोण , यह जोड़ी फिल्म ‘जवान’ से स्क्रीन पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार

सोशल मीडिया पर दिखी स्टार कास्ट की बॉन्डिंग

फिल्म में विजय वर्मा और भी प्रमुख किरदारों में हैं। वहीं करिश्मा कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से स्टार कास्ट के साथ फोटो शेयर किए और लिखा कि डिंपल आंटी और पंकज जी को मिस करेंगे।Sara Ali Khan on wrapping first schedule of Homi Adajania's 'Murder  Mubarak': Can't believe ...

वाकई फिल्म की स्टार कास्ट और क्रू बड़ा ही शानदार था। हम सभी इसे मिस करेंगे। करिश्मा ने सारा और विजय वर्मा के साथ अपनी फोटोज शेयर किए। सारा और करिश्मा दोनों ही ब्लैक आउटफिट्स में शानदार लग रही थीं।

Sara Ali Khan Karisma Kapoor Vijay Varma Sanjay Kapoor wrap up Homi Adajania Murder Mubarak

करिश्मा इससे पहले आखिरी बार साल 2012 में डेंजरस इश्क में दिखाई दी थीं। जब उनसे पूछा गया कि क्या मर्डर मुबारक उनकी कमबैक फिल्म है तो यह करिश्मा को अच्छा नहीं लगा।

Murder Mubarak Movie Mein Pehli Baar Sath Aayenge Aditya Roy Kapoor Aur  Jhanvi Kapoor - YouTube

उन्होंने कहा कि मुझे जर्नी को इस तरह के शब्दों से डिफाइन करना पसंद नहीं है। अगर कोई कुछ साल के बाद अपने ऑफिस में जाता है तो क्या आप कहेंगे कि उसने कॉरपोरेट वर्ल्ड में कमबैक किया है?

सोशल मीडिया पर दिखी स्टार कास्ट की बॉन्डिंग
सोशल मीडिया पर दिखी स्टार कास्ट की बॉन्डिंग

एक्ट्रेस ने कहा कि लोग अभिनेत्रियों के साथ इस तरह के टर्म आसानी से जोड़ देते हैं। जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए। अगर कोई फिर से काम पर वापस आता है तो उसका वैसा ही स्वागत होना चाहिए।

वाकई फिल्म की स्टार कास्ट और क्रू बड़ा ही शानदार
वाकई फिल्म की स्टार कास्ट और क्रू बड़ा ही शानदार

जैसा कि किसी सामान्य आदमी का होता है। लंबे गैप के बारे में बोलने पर करिश्मा ने कहा कि मैंने यह गैप अपनी मर्जी से लिया था क्योंकि मैं इन सबसे बहुत उकता चुकी थी।

How Sara Ali Khan, Karisma Kapoor, Vijay Varma wrapped Murder Mubarak | The  Indian Express

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel