जवान फिल्म में करेंगी कैमियो रोल दीपिका पादुकोण , यह जोड़ी फिल्म ‘जवान’ से स्क्रीन पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘जवान’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अभिनेत्री नयनतारा भी नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में दीपिका का कैमियो रोल है।यह जोड़ी फिल्म ‘जवान’ से स्क्रीन पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। इस दौरान फिल्म के सेट से दोनों की कुछ इनसाइड तस्वीरें वायरल हो रही हैं।शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी जब भी साथ में आती है कुछ धमाल तो जरूर करती है। ओम शांति ओम’ हो या ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ या फिर ‘पठान’ इन फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब खबर है कि एक बार फिर यह जोड़ी फिल्म ‘जवान’ से स्क्रीन पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। इस दौरान फिल्म के सेट से दोनों की कुछ इनसाइड तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

दीपिका फिल्म जवान में करेंगी कैमियो
दीपिका फिल्म जवान में करेंगी कैमियो

इसे भी पढ़े :- गुरु रंधावा के नए गाने तेरा की ख्याल में मलाइका अरोड़ा ने दिखाया ग्लैमरस का ऐसा तड़का,और वीडियो ने फैन्स के बीच काफी एक्साइटमेंट क्रिएट कर दी

दीपिका फिल्म जवान में करेंगी कैमियो

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘जवान’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अभिनेत्री नयनतारा भी नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में दीपिका का कैमियो रोल है।

जवान फिल्म में दीपिका ने एक स्पेशल सॉन्ग के लिए
जवान फिल्म में दीपिका ने एक स्पेशल सॉन्ग के लिए

जवान फिल्म में दीपिका ने एक स्पेशल सॉन्ग के लिए

इसके लिए दोनों स्टार्स ने शूटिंग भी की है, जिसकी फोटोज सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि जवान फिल्म में दीपिका ने एक स्पेशल सॉन्ग के लिए शूटिंग की है। इन तस्वीरों में दोनों को व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और मैचिंग ब्लैक बूट्स में स्पॉट किया गया है। दीपिका ने हाई पोनीटेल के साथ गले में रेड कलर का स्कार्फ भी डाला हुआ है।

जवान फिल्म में दीपिका ने एक स्पेशल सॉन्ग के लिए शूटिंग की
जवान फिल्म में दीपिका ने एक स्पेशल सॉन्ग के लिए शूटिंग की

दोनों कोई स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख और दीपिका को ‘पठान’ की सक्सेस के वक्त एक इंटरव्यू में साथ में देखा गया था। इस इंटरव्यू में दीपिका ने शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा था, ‘ईमानदारी से कहूं तो हम रिकॉर्ड तोड़ने के लिए नहीं, बल्कि अच्छी फिल्म बनाने के लिए निकले हैं।

‘जवान’ जून के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज
‘जवान’ जून के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज

इसे भी पढ़े :- पूजा हेगड़े रेड कलर की स्टाइलिस ड्रेस में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती आयी नजर

जिनके साथ आपको खुशी मिलती है। चाहे ‘ओम शांति ओम’ हो या फिर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, इसे हमारे रिलेशनशिप में मौजूद प्यार और विश्वास ने स्पेशल बनाया है।’

पठान' से पहले दीपिका पादुकोण की ये फिल्में भी कर चुकी हैं ग्रैंड ओपनिंग,
पठान’ से पहले दीपिका पादुकोण की ये फिल्में भी कर चुकी हैं ग्रैंड ओपनिंग,

आपको बता दें कि फिल्म ‘जवान’ जून के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली डायरेक्ट कर रहे हैं।

कितनी पढ़ी लिखी है Pathan Star Cast, 12वीं पास हैं दीपिका | Times Now  Navbharat

फिल्म में शाहरुख के अलावा साउथ अभिनेत्री नयनतारा भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी। गौरतलब है कि यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है।

कितनी पढ़ी लिखी है Pathan Star Cast, 12वीं पास हैं दीपिका | Times Now  Navbharatहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel