शिल्पा शेट्टी ने मनाया बेटी का बर्थडे बड़े धूमधाम , नन्हे मुन्ने बच्चों को लेकर पहुंचे सेलेब्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बेटी समिषा शेट्टी का बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ। शिल्पा शेट्टी  की बेटी समिशा शेट्टी तीन साल की हो गई हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के बर्थडे की ग्रैंड पार्टी रखी है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा हैं… यहां बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने बच्चों को लेकर पार्टी में पहुंचे। शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी नजर आईं। वहीं करण जौहर भी यश और रूही को लेकर पहुंचे तो वहीं रानी मुखर्जी ने भी पार्टी में हिस्सा लिया।हाल में ही एक्ट्रेस ने बिटिया के बर्थडे की शानदार पार्टी है। जहां ढेरों सेलेब्स अपने नन्हे मुन्ने बच्चों को लेकर आए। शनिवार की शाम ढेरों स्टारकिड्स स्पॉट हुए। शमिता शेट्टी की फैमिली भी इस पार्टी में शामिल हुईं। उनकी बहन शमिता शेट्टी भी पार्टी में दिखाई दीं।

शिल्पा शेट्टी ने रखी बेटी समिषा की बर्थडे पार्टी
शिल्पा शेट्टी ने रखी बेटी समिषा की बर्थडे पार्टी

शिल्पा शेट्टी ने रखी बेटी समिषा की बर्थडे पार्टी

 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा शेट्टी तीन साल की हो चुकी हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने बिटिया के बर्थडे की शानदार पार्टी है। जहां ढेरों सेलेब्स अपने नन्हे मुन्ने बच्चों को लेकर आए। शनिवार की शाम ढेरों स्टारकिड्स स्पॉट हुए। शमिता शेट्टी की फैमिली भी इस पार्टी में शामिल हुईं। उनकी बहन शमिता शेट्टी भी पार्टी में दिखाई दीं।
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा शेट्टी तीन साल की
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा शेट्टी तीन साल की

इस दौरान फिल्म निर्माता करण जौहर  के बच्चे यश और रूही, तुषार कपूर को बेटे लक्ष्य, रोहिणी अय्यर, ईशा देओल, निकेतन धीर, रानी मुखर्जी और अन्य लोगों को साथ आते देखा गया।

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा पहुंची प्ले स्कूल | Shilpa Shetty Daughter  Samisha Shetty at Play School - YouTube

 

समिशा शेट्टी कैंडी पिंक ड्रेस में प्यारी लग रही थीं और शिल्पा शेट्टी फ्लोरल प्रिंट फ्रिल स्कर्ट के साथ अपनी ब्लैक टी-शर्ट में सुपर हॉट लग रही थीं।

नन्हे मुन्ने बच्चों को लेकर पहुंचे सेलेब्स
नन्हे मुन्ने बच्चों को लेकर पहुंचे सेलेब्स

नन्हे मुन्ने बच्चों को लेकर पहुंचे सेलेब्स

45 की उम्र में शिल्‍पा शेट्टी ने सरोगेसी के जरिए दूसरी बार मां बनने का फैसला लिया था। उन्होंने बेटी का नाम समिषा रखा।

बेटी का नाम समिषा
बेटी का नाम समिषा

इससे पहले उनका एक बेटा वियान है जिसका जन्‍म 2009 में हुआ था।शिल्पा शेट्टी ने सरोगेसी के जरिए मां बनने के फैसले पर भी रिएक्ट किया था।

In VISUAL STORIES PHOTOS: First pics: Shilpa Shetty and Raj Kundra's  daughter Samisha turns 3-Mid-day

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें मजबूरन सरोगेसी का सहारा लेना पड़ा था। इससे पहले उनके कई मिसकैरिज हो गए थे। वह नहीं चाहती थीं कि उनका बेटा वियान अकेले रह जाए।
शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो,

समिशा शेट्टी कैंडी पिंक ड्रेस में प्यारी लग रही
समिशा शेट्टी कैंडी पिंक ड्रेस में प्यारी लग रही

एक्ट्रेस ने हाल ही में रोहित शेट्टी के पुलिस यूनिवर्स के लिए इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग पूरी की है। पुलिस यूनिवर्स में शामिल होने वाली अभिनेत्री पहली महिला पुलिस अधिकारी भी हैं।

Shilpa Shetty Celebrates Diwali With Daughter Samisha Twinning Game In Pink  Outfit Latest Photos | Shilpa Shetty Kundra ने बेटी Samisha के साथ मनाई  दीवाली, मां-बेटी की क्यूट फोटो वायरल अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में सुखी भी है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel