ऋषभ शेट्टी की सुपरहिट फिल्म कांतारा पर बरसाया प्यार मशहूर हस्तियों ने

कांतारा के मूल कन्नड़ संस्करण के 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से इसे लोगों से शानदार समीक्षा मिल रही है। फिल्म को मशहूर हस्तियों और अभिनेताओं से सराहना मिल रही है। यह फिल्म 14 अक्टूबर को पूरे भारत में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।फिल्म की टीम का कहना है कि कांतारा विशुद्ध सामूहिक मनोरंजन के लिए बनाई गई फिल्म है, लेकिन पूरे मन से बनाई गई है। प्रसिद्ध क्रिकेटर अनिल कुंबले कहते हैं, शानदार फिल्म। बहुत मनोरंजक !! कांतारा को खचाखच भरे सिनेमाघर में देखकर बहुत अच्छा लगा।लोकप्रिय मलयालम अभिनेता और निर्देशक पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा, कांतारा एक शानदार सिनेमाई उपलब्धि है! ऋषभ शेट्टी कैमरे के सामने और पीछे एक पूर्ण प्रतिभाशाली हैं। सुकुमारन कहते हैं, होम्बले फिल्में, आपके द्वारा बनाई जा रहे कंटेंट का कितना मनमोहक पोर्टफोलियो है। आगे बढ़ने के लिए धन्यवाद! अंतिम 20 मिनट से भी ज्यादा शानदार प्रदर्शन के लिए तैयार रहें।

कांतारा एक शानदार सिनेमाई उपलब्धि
कांतारा एक शानदार सिनेमाई उपलब्धि

प्रभास से लेकर अनिल कुंबले तक

केजीएफ सीरीज के डायरेक्टर प्रशांत नील ने बताया कि अभी हाल ही में सिनेमाघरों में एक क्लासिक देखी। उन्होंने कहा, कांतारा फिल्म सिंपल शानदार, सिंपल और सिंपल ऋषभ है !!! अजनीश (संगीत निर्देशक) अरविंद कश्यप, अचूक हॉम्बलेफिल्म्स और पूरी टीम को बधाई। ऋषभ शेट्टी …. अवाक।

 ऋषभ शेट्टी के पैरों में गिर पड़ा इंटरव्यू लेने वाला यूट्यूबर
ऋषभ शेट्टी के पैरों में गिर पड़ा इंटरव्यू लेने वाला यूट्यूबर

कन्नड़ सुपरस्टार किच्छा सुदीप ने कांतारा की सराहना करते हुए एक लंबा नोट लिखा है। हम ऐसी फिल्में देखते हैं जो अच्छी और शानदार होती हैं।

बोले- 'अगली फिल्म मेरे  साथ बना भाई...'
बोले- ‘अगली फिल्म मेरे साथ बना भाई…’

लेकिन शायद ही हम ऐसी फिल्में देखते हैं जो हमें अवाक कर देती हैं। कांतारा एक ऐसी फिल्म है जिसने बहुत बड़ा प्रभाव छोड़ा है।

KGF 2 star Yash shakes hand with Kantara Director Rishab Shetty: केजीएफ 2  स्टार यश ने मिलाया कांतारा निर्देशक के साथ हाथ, कन्नड़ सिनेमा में मच गई  हलचल !! - Entertainment News

मशहूर हस्तियों ने ऋषभ शेट्टी की सुपरहिट फिल्म कांतारा पर बरसाया प्यार

राज और डीके ने कहा, कांतारा बड़े परदे का वह अनुभव है जिसके लिए हम सभी तरसते हैं ऋषभ शेट्टी की चौतरफा प्रतिभा।

मशहूर हस्तियों ने ऋषभ शेट्टी की सुपरहिट फिल्म कांतारा पर बरसाया प्यार
मशहूर हस्तियों ने ऋषभ शेट्टी की सुपरहिट फिल्म कांतारा पर बरसाया प्यार

ऋषभ शेट्टी की चौतरफा प्रतिभा। रोमांचकारी, मंत्रमुग्ध करने वाला, मजाकिया, स्वदेशी, मूल, जोशीला.. नॉन-स्टॉप उन्माद! याद मत करो सिनेमाघरों में यह दुर्लभ दावत! इस उपलब्धि के लिए विजय किरागंदूर, होम्बले फिल्मों को बधाई।

CricTracker on Twitter: "Anil Kumble meets up with KGF and Kantara stars.  📷: Anil Kumble/Instagram #AnilKumble #Kantara #Kannada #KGF #Cricket  https://t.co/WrfXpqxlma" / Twitter

सुपरस्टार प्रभास ने लिखा, कांतारा को देखने में बहुत मजा आया, खासकर क्लाइमेक्स। पूरी टीम को बधाई और आप सभी की सफलता की कामना। होम्बले फिल्मों ने जवाब दिया,

Kantara Movie ऋषभ शेट्टी स्टारर कांतारा ने KGF को छोड़ा पीछे,
Kantara Movie ऋषभ शेट्टी स्टारर कांतारा ने KGF को छोड़ा पीछे,

प्रभास सर, वास्तव में हावभाव की सराहना करते हैं! वास्तव में विनम्र है कि आपको फिल्म पसंद आई। हम वास्तव में अब सालार के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

Rishab Shetty's Remuneration For Kantara Revealed | Telugu Rajyam

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel