क्रिकटर पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने को लेकर हुआ विवाद और मामला हाथापाई तक पहुंचा

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में हाथापाई साफ तौर पर देखी जा सकती है। भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और लड़की के बीच हाथापाई हो रही है। वहीं, इस मामले के बाद पृथ्वी के दोस्त (आशीष यादव) की कार पर हमले की बात कही जा रही है।पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार पर दो लोगों ने हमला किया।पृथ्वी से हाथापाई मामले में दो और लोगों को हिरासत में लिया गया है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है। इससे पहले मामले की आरोपी सपना गिल को पुलिस ने अंधेरी कोर्ट में पेश किया। सपना को 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।पृथ्वी और कुछ लोगों के बीच मुंबई में हाथापाई का मामला सामने आया है। इसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने को लेकर हुआ विवाद
पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने को लेकर हुआ विवाद

पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने को लेकर हुआ विवाद

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।वहीं, इसके अलावा सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अलावा सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल
अलावा सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल

बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी के साथ सेल्फी लेने के दौरान हाथपाई हुई।

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने के दौरान हाथपाई
भारतीय क्रिकेटर के साथ सेल्फी लेने के दौरान हाथपाई

. यह पूरा मामला जोगेश्वरी लिंक रोड लोटस के पेट्रोल पंप के पास का है।पृथ्वी शॉ के दोस्त की मानें तो पृथ्वी शॉ होटल से किसी और गाड़ी में बैठकर घर के लिए रवाना हुए थे।

Prithvi Shaw: क्या सचमुच सपना गिल को पृथ्वी शॉ ने मारा? क्रिकेटर पर लगे ये  6 गंभीर आरोप

गाड़ी का शीशा तोड़ने के बाद हमने देखा कि एक सफेद रंग की कार और तीन बाइक हमारा पीछा कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पृथ्वी शॉ के दोस्त को आरोपियों ने धमकी दी कि अगर मामले को दबाना है तो वो उन्हें 50 हज़ार रुपये देना होगा, अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो झूठे मामले में फंसा देंगे।

पृथ्वी शॉ के दोस्त को आरोपियों ने धमकी दी
पृथ्वी शॉ के दोस्त को आरोपियों ने धमकी दी

वहीं, इस हादसे के बाद पृथ्वी के दोस्त टूटी कांच की गाड़ी लेकर ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचे।बहरहाल, उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने सना गिल और शोबित ठाकूर के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है।

इस हादसे के बाद पृथ्वी के दोस्त टूटी कांच की गाड़ी लेकर ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचे
इस हादसे के बाद पृथ्वी के दोस्त टूटी कांच की गाड़ी लेकर ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचे

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 384,143, 148,149, 427,504, और 506 के तहत मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

Sapna Gill is very beautiful who just came into controversy with Cricketer  Prithvi Shaw See PICS - बेहद खूबसूरत हैं Prithvi Shaw संग विवाद में आईं  सपना गिल, बड़ी- बड़ी हीरोइन को

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel