नेहा शर्मा ने फिर दिखाईं हॉट अदाएं जिम के आउटफिट में , इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दीं बोल्ड प्राइवेट तस्वीरें, फैंस बोले- उफ़

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों और मदहोश कर देने वाली अदाओं से सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती हैं। नेहा शर्मा अपनी बोल्ड अदाओं वाली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।एक्ट्रेस वेस्टर्न ड्रेस में भी बेहद हॉट दिखाई देती हैं।लेकिन आज हम आपको एक्ट्रेस का देसी लुक्स में बोल्ड अंदाज को दिखाते हैं।ट्रेडिशन आउटफिट और माथे पर बिंदी, नेहा शर्मा का पहले नहीं देखा होगा ऐसा बोल्ड अवतार एक्ट्रेस पनी अदाकारी से ज्यादा हॉट हदाओं को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस नेहा शर्मा ट्रेडिशनल ड्रेस में भी अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती रहती हैं।
नेहा शर्मा ने फिर दिखाईं हॉट अदाएं जिम के आउटफिट में
नेहा शर्मा ने फिर दिखाईं हॉट अदाएं जिम के आउटफिट में
 नेहा शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों और मदहोश कर देने वाली अदाओं से सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती हैं। नेहा शर्मा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं जिसमें नेहा शर्मा बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों और मदहोश कर देने वाली अदाओं से
एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों और मदहोश कर देने वाली अदाओं से
एक्ट्रेस  अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का पारा गर्म कर देती हैं। उनकी हर तस्वीर उनकी बोल्डनेस को बखूबी बयां करती है।नेहा शर्मा इंडस्ट्री की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं। एक्टिंग के साथ नेहा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं।

नेहा शर्मा का लेटेस्ट फोटोशूट

इसी बीच नेहा का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर चर्चा में बना हुआ है। इन तस्वीरों में वह इंडियन अटायर में भी कहर ढाती दिख रही हैं।

Neha Sharma's Spunky Blue Workout Look Is Enough To Drive Gloomy Grey Skies  Away

इसे भी पढ़े :- हार्दिक पांड्या ने नताशा संग लिए सात फेरे,और अब हिंदू रीति-रिवाज से रचाई शादी,

इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दीं बोल्ड प्राइवेट तस्वीरें

वैसे तो एक्ट्रेस नेहा शर्मा वेस्टर्न लुक में ही ज्यादातर तस्वीरें शेयर करती हैं. लेकिन उनपर ट्रेडिशनल अंदाज भी बेहद जचता है। एक्ट्रेस अक्सर सूट कैरी करते दिखाई देती हैं।

Neha Sharma's Spunky Blue Workout Look Is Enough To Drive Gloomy Grey Skies  Away

इस ट्रेडिशनल वियर में नेहा शर्मा ने अपना बोल्ड अंदाज फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने रेड कलर का लहंगा कैरी किया है. उनकी डीप नेक ब्रालेट में हेवी एंब्रायडरी वर्क किया गया है।

 

Neha Sharma's Spunky Blue Workout Look Is Enough To Drive Gloomy Grey Skies Away

नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों आप देख सकते हैं कि नेहा सुर्ख लाल रंग का लहंगा चोली पहना है।

नेहा शर्मा का लुक

इस चोली में नेहा का क्लीवेज साफ नजर आ रहा है। साथ ही नेहा ने इस लहंगे के साथ नेटेड दुपट्टा पहना हुआ है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel